»   » SHOCK: एक महीना.. एक सुपरस्टार.. और बैक टू बैक, 4 सुपरहिट फिल्में.. धमाकेदार!

SHOCK: एक महीना.. एक सुपरस्टार.. और बैक टू बैक, 4 सुपरहिट फिल्में.. धमाकेदार!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के उन एक्टर्स में हैं, जिन्होंने दशकों दर्शकों के दिल पर राज़ किया है। बॉलीवुड में शायद ही कोई ऐसा एक्टर, डाइरेक्टर, प्रोड्यूसर हो, जो बिग बी के योगदान को बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए अहम ना मानें। सालों तक अमिताभ बच्चन ने सुपरस्टार के ताज पर कब्जा किया है।

Amitabh Bachchan

लेकिन क्या आपको पता है.. कि सिर्फ सुपरहिट फिल्में ही नहीं। बल्कि अमिताभ बच्चन ने एक महीने में लगातार 4 सुपरहिट फिल्में दी हैं। जी हां, बैक टू बैक.. 4 सुपरहिट फिल्में.. SHOCKED..

''सलमान फैंस प्लीज अब मुझे गालियां मत देना..''

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अमिताभ बच्चन ने ये बातें शेयर करते हुए बताया कि उस वक्त दर्शक एक ही एक्टर की 4 फिल्में लगातार देखकर भी बोर नहीं होते थे, यदि फिल्म की कहानी और किरदार दमदार हों। इंटरटेनमेंट सबसे बड़ा फैक्टर हुआ करती थी।

एक के बाद एक सुपरहिट सीरिज.. एक्शन+ कॉमेडी.. ये हैं रियल सुपरस्टार!

बता दें, अमिताभ बच्चन की फिल्में मुकद्दर का सिकंदर, कसमे वादे, डॉन और त्रिशूल.. एक के बाद एक रिलीज हुई थीं। हैरानी की बात है कि इनमें से दो फिल्मों (डॉन, कसमे वादे) में बिग बी डबल रोल में दिखाई दिए थे। जबकि इन चार में से तीन फिल्मों में अमिताभ के अपोजिट राखी ही एक्ट्रेस थीं।

ये चारों ही फिल्में चार अलग अलग डाइरेक्टरों में बनाया था। चारों की कहानी और हर फिल्म में  अमिताभ बच्चन का किरदार बिल्कुल अलग था। हम्ममम.. कोई शक नहीं कि अमिताभ बच्चन 'स्टार ऑफ दि मिलेनियम' कहलाए हैं.....

English summary
In one of the recent interviews, Amitabh Bachchan revealed when he gave four superhits in a month.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos