»   » Oooo..अपने पापा ऋषि कपूर को लेकर ये सोचते हैं रणबीर कपूर

Oooo..अपने पापा ऋषि कपूर को लेकर ये सोचते हैं रणबीर कपूर

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] हाल ही में जब बॉम्बे वेलवेट दूसरे ट्रेलर लांच के दौरान रणबीर कपूर से ट्विटर को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ट्विटर उनके लिए एक्ट्रा सिरदर्द है, जिसे वह बिल्कुल नहीं लेना चाहते। बता दें, हाल ही में एक दिन के लिए रणबीर ने सोशल मीडिया पर अपनी झलक दिखाई थी।

ranbir kapoor

रणबीर ने कहा कि, ऐसा नहीं है कि सोशल मीडिया के प्रति मेरी गलत सोच है। लेकिन मेरे ख्याल से भारत में आज भी बोलने की आजादी नहीं दी गई है। आप कुछ भी बोलते हो, उस पर हजारों अलग अलग प्रतिक्रियाएं आने लगती हैं। बता दें, रणबीर और कैटरीना कैफ दोनों ही ट्विटर पर नहीं हैं।


रणबीर ने कहा कि, मेरे पापा ऋषि कपूर भी ट्विटर पर हैं। जो भी वह कहते हैं, मैं बचपन से घर में वह सुनता आ रहा हूं। इसीलिए वह खुलकर सोशल मीडिया पर अपनी सोच रख सकते हैं। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।


CUTE Pic: अपने घर में बैठे ऋषि कपूर..लेकिन ये रणबीर क्या कर रहे हैं!


लेकिन ट्विटर जैसे माध्यम पर आप कुछ कहते हैं। उसपर लोग अपनी तरफ से 10 अलग अलग बयान जोड़ देते हैं तो कभी तर्क देने लगते हैं। मुझे लगता है ट्विटर मेरे लिए एक तरह का सिरदर्द है।


बहरहाल, रणबीर की बातें सुनकर साफ है कि एक्टर फिलहाल तो सोशल मीडिया पर नहीं आने वाले हैं। लेकिन अपने पापा ऋषि कपूर के लिए उनके मन में कोई शिकवा नहीं है।


विशेष नोट- बॉलीवुड की और भी रोचक खबरें सीधे मोबाइल पर पढ़ें। टाइप करें hindi.filmibeat.com और रहें हमेशा अपडेट।

English summary
Ranbir Kapoor is cool about his dad Rishi Kapoor tweeting his heart out but he won't be on Twitter soon.
Please Wait while comments are loading...