»   » एक बार फिर हुआ सलमान खान-विवेक ओबरॉय का आमना सामना..और फिर!

एक बार फिर हुआ सलमान खान-विवेक ओबरॉय का आमना सामना..और फिर!

सलमान खान और विवेक ओबरॉय क्रिस मार्टिन को दी गई पार्टी में आमने सामने हुए और फिर कुछ यूं हुआ।

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान और विवेक ओबरॉय कि दुश्मनी किसी से छिपी नहीं है। सभी जानते हैं कि विवेक ओबरॉय और सलमान खान की दुश्मनी जैसी है वैसी ना पहले कभी बॉलीवुड में हुई और ना उसके बाद कभी हुई। दोनों एक दूसरे का आमना सामना करने से हमेशा बचते हैं। 

['सलमान ने कहा वो मुझे जान से मार डालेंगे'... और डूब गया एक STAR!]

लेकिन शाहरुख खान की क्रिस मार्टिन को दी गई पार्टी में एक बार फिर ये दो स्टार्स का आमना सामना हुआ और फिर जो हुआ अगर आप जानना चाहते हैं तो पढ़िए आगे की स्लाइड्स।

छिपते रहे विवेक

एक जाने माने एंटरटेनमेंट पोर्टल की माने तो सलमान खान जैसे ही मन्नत पार्टी में पहुंचे विवेक ओबरॉय यही कोशिश कर रहे थे कि वो सलमान खान के सामने नहीं जाएं।  

क्या सलमान ने देखा

अगर सब एक जगह पार्टी में मौजूद हो तो ये तो हो नहीं सकता सलमान खान ने विवेक ओबरॉय को ना देखा हो लेकिन वो भी बचते रहे। 

विवेक ने किया कुछ ऐसा

दरअसल जैसे ही विवेक ओबरॉय ने देखा कि सलमान खान पार्टी में आए हैं वो उस उधर गए ही नहीं जिधर क्रिस मार्टिन,शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर पार्टी कर रहे थे। वो दूसरे साइड ही रहे।

और फिर निकल गए

सलमान खान के आते ही विवेक थोड़ी देर रुके और फिर पार्टी से निकल गए। 

क्यों हुआ था झगड़ा

दरअसल झगड़ा ऐश्वर्या राय की वजह से हुआ था ये जगजाहिर है। सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय और विवेक ओबरॉय का अफेयर चल रहा था जिससे सलमान खान बुरी तरह चिढ़ गए थे।  

और वो प्रेस कॉन्फ्रेंस

विवेक ओबरॉय ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया था जिसमें उन्होंने सलमान खान के बारे में बोला था कि वो मारने की धमकी दे रहे और कॉल कर परेशान कर रहे । हालांकि विवेक ओबरॉय ने बाद में माना कि ये उनकी भूल थी और ऐसा उन्होंने दूसरो के बहकावे में आकर किया। 

मांगी माफी

ऐश्वर्या राय ने सलमान और विवेक दोनों का साथ छोड़ दिया और साथ ही विवेक ओबरॉय ने पब्लिकली भी सलमान से माफी मांगी।उन्होंने तो एक अवार्ड शो में स्टेज पर से भी सलमान से माफी मांगी लेकिन ऐसा लगता है सलमान जिंदगी भर इस दुश्मनी को भूलाने के मूड में नहीं हैं। 

किसी ने नहीं दिया था साथ

उस समय पूरे इंडस्ट्री में किसी ने विवेक ओबरॉय का साथ नहीं दिया था। यहां तक कि ऐश्वर्या राय जिनके लिए उन्होंने ये सब किया उन्होंने भी साथ नहींं दिया था। सलमान के क्लोज डायरेक्टर ने विवेक ओबरॉय को फिल्मों में भी नहीं लिया। 

English summary
this is how Salman Khan reacted after watching Salman Khan in Shahrukh Khan's house Mannat,
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos