»   » "...और सलमान ने मुझसे कहा कि वो मुझे थप्पड़ मार देंगे"

"...और सलमान ने मुझसे कहा कि वो मुझे थप्पड़ मार देंगे"

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान वैसे तो सबके चहेते हैं ही लेकिन ज़रा सोचिए कि क्या सलमान खान किसी 7 साल के बच्चे को थप्पड़ मार सकते है? आप कहेंगे कि सवाल ही नहीं पैदा होता। लेकिन अगर हम कहें कि सलमान ने ऐसा करने की धमकी दी थी और बच्चे ने खुद ही बताया है तो?

जी हां, हाल ही में बदरीनाथ की दुलहनिया के प्रमोशन्स के दौरान वरुण धवन ने बताया कि जब वो सलमान से पहली बार मिले तो सलमान खान उन्हें थप्पड़ मारने वाले थे। क्योंकि वरुण ने उन्हें सलमान अंकल बुलाया था।

first-time-he-met-salman-khan

वरुण ने बताया कि मैं सेट पर था और सामने सलमान थे। मैंने उन्हें अंकल कह दिया उन्होंने तुरंत कहा कि अगर मुझे अंकल कहा तो मैं तुम्हें थप्पड़ मारुंगा। मुझे भाई कहकर बुलाओ। तब से आज तक सलमान से थप्पड़ ना पड़ जाए इस डर से वरुण उन्हें भाई ही बुलाते हैं।
["सलमान ने मुझ पर पैसे लगाए हैं...उनको Salute है" : अक्षय]  

वैसे वरुण का अपने पबारे में फभी यही कहना है कि वो सलमान और गोविंदा की फिल्में देखकर ही बड़े हुए हैं और इसलिए उन्हें इन दोनों की छाप कहा जाता है। ये रहा सुबुूत कि वरुण परफेक्ट सलमान + गोविंदा हैं।

वैसे एक इंटरव्यू में सलमान खान ने बताया कि वो कैसे सबके भाईजान बन गए। क्योंकि देखा जाए तो बॉलीवुड में जो भी कोई उनके करीब होना चाहता है, वो सलमान खान को भाईजान बना लेता है। लेकिन सलमान ने इसकी कहानी बताई -

 

सोहेल ने किया शुरू

सोहेल ने किया शुरू

सलमान ने बताया कि ये सिलसिला सोहेल ने शुरू किया। वो उन्हें भाई बुलाता था। तो फिर उसके जो भी दोस्त घर आते थे वो भी भाई बुलाने लगे...धीरे धीरे मैंने नोटिस किया कि सब ही भाई बुलाने लगे।

आने लगी थी गुस्सा

आने लगी थी गुस्सा

सलमान ने बताया कि पहले तो उन्हें गुस्सा आने लगी थी कि जिसका मन करता है उन्हें भाई बुलाने लगते हैं। ऊपर से भाई का सेंस अंडरवर्ल्ड या गुंडागर्दी से भी जोड़ा जाता है, इसलिए सलमान को और इस शब्द से गुस्सा आता है। एक बार तो वो किसी को डांटने भी लगे कि मैं गुंडा दिख रहा हूं क्या जो भाई बोल रहा है।

दो भाई हैं, चार बहनें

दो भाई हैं, चार बहनें

सलमान ने बताया कि पहले ही मेरे घर में दो भाई और दो बहनें हैं। दो और बहने हैं जो मुझे राखी बांधती हैं। अब 6 भाई बहन संभाल लूं वही बहुत है, और किसी का भाई बनने की ना ही मुझे ज़रूरत है ना ही इच्छा।

फीमेल फैन्स भी बोल देती हैं

फीमेल फैन्स भी बोल देती हैं

सलमान इस बात से भी परेशान रहते थे कि फीमेल फैन्स तक उन्हें भाई बोल देती हैं। हालांकि एक बार तो भीड़ में लड़कियां उन्हें जानू और सल्लू कहकर चिल्लाने लगी तो उन्हें खुद ही मज़ाक में कहना पड़ा कि मैं भाई हूं।

छोड़ देगी बहनें

छोड़ देगी बहनें

सलमान ने उस इंटरव्यू में मज़ाक में ये भी बताया कि उनकी बहन का कहना है कि लोग उन्हें इज़्जत देते हैं, इसलिए भाई बुलाने लगे हैं। इसलिए उनका भी फर्ज़ है, कि जो इज़्जत उन्हें मिल रही है, उसकी इज़्जत करें। तो सलमान केवल अपनी उस इज़्जत की इज़्जत बचाते हैं, ताकि उनकी बहन उनकी इज़्जत करना ना छोड़ दे!

कई लोगों को किया मना

कई लोगों को किया मना

सलमान बताते हैं कि कई लोगों को तो मैं मना भी कर चुका हूं कि मेरे माता पिता ने मुझे बहुत ही अच्छा नाम दिया है, उसकी इज़्जत करो। मेरा नाम सलमान खान है और मैं सिर्फ अपने भाई बहनों का भाई। किसी और को मुझे भाई बुलाने की ज़रूरत नहीं है।

सुनील शेट्टी को धो डाला

सुनील शेट्टी को धो डाला

सुनील शेट्टी के बारे में बताते हुए सलमान ने कहा कि एक बार उन्होंने भी भाई बोला। मैंने उनसे कहा कि मैं, अरबाज़ और सोहेल जब आपकी शादी में आए थे तब 10 - 12 साल के थे। तो आप किस हैसियत से मुझे भाई बुला रहे हैं।

नील नितन मुकेश पड़ गए लाल

नील नितन मुकेश पड़ गए लाल

नील नितिन मुकेश के साथ प्रेम रतन धन पायो शूट करते समय सलमान खान ने उन्हें कई बार मना किया था कि भाई ना बुलाएं पर वो नहीं माने। प्रमोशन के दौरान जब नील ने प्रेस के सामने उन्हें बाई कहा तो सलमान ने साफ कहा मैं आपका भाई नहीं हूं।"

उपेन को बताया नाम

उपेन को बताया नाम

बिग बॉस के दौरान उपेन पटेल ने बात करते समय सलमान खान को भाई कह दिया। सलमान ने उन्हें तुरंत टोका मेरा नाम सलमान खान है, सलमान भाई नहीं।

श्वेता बुलाए ना बाबा ना

श्वेता बुलाए ना बाबा ना

सलमान खान ने एक बार मज़ाक में कहा भी कि डॉली बिंद्रा मुझे सलमान भाई बुला सकती है लेकिन श्वेता तिवारी मुझे सलमान भाई बुलाए ये मुझे हरगिज़ मंज़ूर नहीं है।

English summary
Varun Dhawan narrates the first time he met Salman Khan.
Please Wait while comments are loading...