»   » VIDEO : भटक रही है ओमपुरी की आत्मा, बिल्डिंग के पास देखा गया उनका भूत !

VIDEO : भटक रही है ओमपुरी की आत्मा, बिल्डिंग के पास देखा गया उनका भूत !

Written by: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

इन दिनों दिवंगत बॉलीवुड के दिग्गज ओमपुरी को लेकर कुछ अजीबो-गरीब चल रहा है। वो भी सिर्फ भारत में ही नहीं पाकिस्तान में भी ओमपुरी को लेकर चर्चाएं हो रही हैं। ओमपुरी की कार्डियक अटैक से मौत हो चुकी है लेकिन इन दिनों वे सोशल मीडिया पर हर जगह वायरल हो रहे हैं।

[सोनाक्षी सिन्हा के इन 'शब्दों' से हुई प्रॉब्लम..चल गई 'कैंची']

वजह जानकर आप भी चौंक जाएंगे। दरअसल हाल ही में ओमपुरी का भूत देखा गया है। इस भूत को सीसीटीवी कैमरे में कैद भी किया गया है। दूसरी तरफ ओमपुरी के भूत के इस तरह घूमने के पीछे का मकसद भी पता चल गया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में ओमपुरी का भूत टहलते हुए दिख रहा है।

tv-channels-claim-that-actor-om-puri-spirit-seen-wandering

ये दावा एक पाकिस्तानी चैनल का है। जिसका कहना है कि ओमपुरी का भूत किसी से बदला लेने आया है। जिसके चलते ओमपुरी की आत्मा भटक रही है। चैनल की मानें तो ओमपुरी की आत्मा कई दिनों से मुंबई की सड़कों पर भटक रही है, वह बदला लेना चाहती है।

पाकिस्तानी न्यूज चैनल के एंकर आमिर लियाकत ने कहा कि ओमपुरी की आत्मा पिछले कुछ दिनों से उस सोसायटी में दिख रही है, जहां उनका घर था। इस संबंध में एक वीडियो भी दिखया गया है, जिसमें एक छाया बिल्डिंग के आसपास घूमती नजर आ रही है। वीडियो में सफेद कपड़ों में एक परछाई जैसी आकृति दिखती है। पाकिस्तानी मीडिया इसे ओमपुरी की आत्मा बता रही है। उनका दावा है कि यह ओमपुरी की आत्मा है जो अपने कातिलों को ढूंढ रही है

[EXCLUSIVE: मैं चाहता था, लोग मुझे गालियां दें.. मेरा किरदार सफल रहा- चंकी पांडे]

आपको बता दें कि 6 जनवरी 2017 को ओम पुरी की बॉडी उनके अंधेरी स्थित घर में पाई गई थी। उनके फिल्ममेकर दोस्त अशोक पंडित ने उनकी मौत की खबर की ट्विटर पर पुष्टि की थी। बताया गया था कि उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई थी, जबकि वे शूटिंग से ही लौटे थे। इस तरह अचानक से हुई उनकी मौत पर उस समय भी सवाल उठाए गए थे।

English summary
tv channels claim that actor om puri spirit seen wandering, see in video
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos