»   » ''कैटरीना कैफ का ये SCENE 30- 40 मिलियन बार देखा गया है..''

''कैटरीना कैफ का ये SCENE 30- 40 मिलियन बार देखा गया है..''

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कैटरीना कैफ आज भले ही बॉलीवुड सुपरस्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं और सुपरहिट फिल्में दी रही हैं। लेकिन एक समय था जब कैटरीना ने बॉलीवुड के बैड बॉय गुलशन ग्रोवर तक के साथ इंटीमेट सीन्स दिया था। 

400 करोड़.... एक ही झटके में सलमान, शाहरूख, आमिर सब पीछे!

हाल ही में गुलशन ग्रोवर से जब इस बारे में पूछा गया तो.. उन्होंने कहा, बूम में उनके और कैटरीना के बीच कई रोमांटिक सीन्स थे। सबसे अजीब बात थी कि उस सीन में अमिताभ बच्चन भी थी.. जहां एक ही फ्रेम में उन्हें रोमांस भी करना था। इस सीन को गुलशन ग्रोवर और कैटरीना ने कई बार प्रैक्टिस किया था।

Katrina Kaif

गुलशन ग्रोवर ने कहा, कैटरीना कैफ के साथ रोमांटिक सीन करना मुश्किल था.. क्योंकि यह उनकी डेब्यू फिल्म थी। लेकिन सीन इतना अच्छा हो गया कि ऑनलाइन उसे अब तक 30 से 40 मिलियन बार देखा जा चुका है।

दो घंटे तक प्रैक्टिस किया लीप लॉक सीन

दो घंटे तक प्रैक्टिस किया लीप लॉक सीन

एक इंटरव्यू के दौरान गुलशन ग्रोवर ने बताया था कि फिल्म बूम के लिए दिया जाने वाला किसिंग सीन उनके करियर का सबसे मुश्किल दौर था। इसके लिए उन्हें दो घंटे तक प्रैक्टिस करना पड़ा था।

नर्वस थे गुल्शन

नर्वस थे गुल्शन

इस सीन को शूट करने के लिए गुलशन काफी नर्वस थे। उन्होंने कई बार बंद कमरे में इसके लिए प्रैक्टिस की थी। दरअसल, यह सीन कैट और गुलशन ग्रोवर को अमिताभ बच्चन के सामने देनी थी।

जब कैटरीना थी पूरी कॉन्फिडेंट

जब कैटरीना थी पूरी कॉन्फिडेंट

गुलशन ने बतााया कि जब दोनों डायरेक्टर कैज़ाद के सामने थे सीन शूट करने के लिए डायरेक्टर ने कैटरीना को टेबल पर आने के लिए कहा और गुलशन को कॉलर से पकड़कर स्मूच करने के लिए कहा। इस पर गुलशन कुछ देर के लिए तो काफी हैरान रह गए लेकिन कैटरीना ने काफी कॉन्फिडेंस के साथ इस सीन को किया।

कंट्रोवर्सियल सीन

कंट्रोवर्सियल सीन

कुछ सालों बाद जब कैटरीना अच्छी खासी स्टार बन चुकी थीं तो उनकी डेब्यू फिल्म में गुलशन ग्रोवर के साथ दिए गए किसिंग सीन पर काफी कंट्रोवर्सी हुई थी।

कैटरीना का रिएक्शन

कैटरीना का रिएक्शन

जब कैटरीना से फिल्म बूम के विवादित सीन के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि इसमें रिएक्ट करने जैसा क्या है। ऐसे सीन देना कोई नई बात नहीं है। फिल्म बूम हमेशा इंटरनेट पर रही है। मैंने ये सीन दिए इसके लिए मैं मना नहीं करूंगी लेकिन मैं कंफर्टेबल नहीं थी।

अनदेखे इंटिमेट सीन

अनदेखे इंटिमेट सीन

ऐसी भी खबरें आई थी कि बूम फिल्म एक बार फिर से डीवीडी के ज़रिए रिलीज़ की जाएगी जिसमें वो गुलशन और कैटरीना के वो सभी इंटिमेट सीन होंगे जो पहले काटे गए थे। हालांकि कैटरीना ने इस खबर का खंडन किया था।

बूम के बाद कैट को मिले कई ऑफर

बूम के बाद कैट को मिले कई ऑफर

कैटरीना ने बताया था कि फिल्म बूम के बाद उन्हें कई इस तरह की फिल्मों के ऑफर मिले लेकिन उन्होंने साइन नहीं किया। वो इसलिए क्योंकि वो ऐसे रोल की तलाश में थी जिसके ज़रिए वो अपनी पहचान बनातीं।

English summary
Gulshan Grover talks about filming romantic scenes with Katrina Kaif in Boom.
Please Wait while comments are loading...