»   » Top Gossip शाहिद की शादी में सलमान, शाहरुख को क्यों नहीं मिली एंट्री

Top Gossip शाहिद की शादी में सलमान, शाहरुख को क्यों नहीं मिली एंट्री

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

इस हफ्ते की टॉप गॉसिप रही शाहिद कपूर की शादी में चुपके चुपके सलमान खान की एंट्री। घबराइये मत ये कोई एक्सक्लूसिव खबर नहीं बल्कि सिर्फ एक गॉसिप थी। साथ ही बड़ी गॉसिप ये भी थी कि शाहरुख खान को शाहिद की बारात में एंट्री नहीं मिली।

इसके अलावा रितिक रौशन व सलमान खान की पसंद को लेकर भी एक तगड़ी गॉसिप बनी। जिसके अनुसार सलमान खान और रितिक रौशन द्वारा एक ही हॉलिवुड एक्ट्रेस को पसंद करने की बात भी सुर्खियों में रही।

आइये एक नज़र डालते हैं हफ्ते की टॉप गॉसिप पर।

शाहिद की शादी में पकड़े गए सलमान, ऐश्वर्या ने किया तगड़ा गॉसिप!

हाल ही में शाहिद की मम्मी सुप्रिया पाठक ने कहा कि वो शादी वाला घर है और इस वक्त वहां सब कुछ हो रहा है जो शादी वाले घरों में होता है...लेकिन शादी के घरों में तो रस्मों के अलावा भी काफी कुछ होता है...परदे के पीछे के ढेर सारे गॉसिप।

Read more

शाहरूख, सलमान को शाहिद की बारात में इसलिए नहीं मिली एंट्री!

शाहिद कपूर की शादी हो चुकी है लेकिन अभी तक मीडिया इससे उबर नहीं पा रही है। भई कम से कम तब तक नहीं जब तक कि उनका ग्रैंड रिसेप्शन नहीं हो जाता है। लेकिन अब जब शादी हो चुकी है और कुछ खास लोग इसका हिस्सा बन चुके हैं तो ज़ाहिर सी बात है कि शादी से जुड़ी कुछ खास अच्छी और बुरी दोनों ही बातें सामने आ रही हैं।

Read more

वाह.. ऋतिक रोशन और सलमान खान की एक ही पसंद

सलमान खान सिल्वेस्टर स्टैलोन (Sylvester Stallone) के कितने बड़े फैन हैं, यह तो हम सभी को पता है। यहां तक की सलमान ने एक बार ट्विटर पर भी ट्विट किया था कि, ''अगर किसी फॉलो करना हो.. बाहर का.. तो इनको फॉलो करो..आपके हीरो का हीरो.. @sylvester stallone''

Read more

अपनी संगीत पर सलमान- रणबीर- ऋतिक को नहीं भूले शाहिद

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत 7 जुलाई को विवाह के बंधन में बंध गए हैं। शाहिद- मीरा दोनों चाहते थे कि शादी सादे तरीके हो, लिहाजा इस पूरे कार्यक्रम में ज्यादा तामझाम नहीं किया गया। जहां शादी काफी सादे तरीके से की गई, वहीं संगीत में काफी धमाल मचाया गया।

Read more

शाहरूख खान की 'फैन' में है कुछ अनोखा.. हैरान रह जाएंगे!

गाने बॉलीवुड फिल्मों का एक खास हिस्सा होते हैं। गाने बिना.. फिल्म कैसी.. लेकिन आज कई फिल्मों में हम देख सकते हैं कि गाने सिर्फ प्रमोशन के लिए ही इस्तेमाल किए जाते हैं। जबकि फिल्म में एक भी गाना नहीं होता। इसी लिस्ट में ताजा नाम जुड़ने जा रहा है शाहरूख खान की फिल्म 'फैन' का।

Read more

English summary
Top Gossip of the week is Salman Khan spotted at the wedding of Shahid Kapoor. Why Salman Khan Shahrukh Khan did not gt entry at Shahid Kapoor.
Please Wait while comments are loading...