»   » 'शुद्धि' में सलमान की हीरोईन बनने के लिए A List हीरोइनों में WAR!

'शुद्धि' में सलमान की हीरोईन बनने के लिए A List हीरोइनों में WAR!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] भई करण जौहर एक शुद्धि नाम की फिल्म बना रहे हैं पर पता नहीं इस फिल्म में ऐसा क्या बना रहे हैं कि उनकी कास्टिंग की खोज ही खत्म नहीं हो पा रही है। बनने से पहले ही इस फिल्म की इतनी चर्चा हो चुकी है कि अब तो सब देखना चाहते हैं कि इस फिल्म में आखिर ऐसा है क्या।

salman-khan-shuddhi

अब खबर है कि फिल्म के लिए बॉलीवुड की कई A List हीरोइनें करण जौहर से अपनी सिफारिश लगवाना चाह रही हैं। जानिए कौन कौन है जो सलमान की हीरोइन बनने के लिए सारी जुगत भिड़ा रही हैं और कैसे -

जैकलीन फर्नांडीज़

सही सुना आपने। अपनी जैकी बेबी रॉय के फ्लॉप होने के बाद वापस ज़मीन पर हैं। आजकल वो करण जौहर की ब्रदर्स में काम कर रही हैं और उनकी किसी बात का बुरा नहीं मानती है। तब भी नहीं जब एक पार्टी में उन्हें करण ने गिफ्ट रैपर कह दिया था जिसे खोलने का मन करे!

सोनाक्षी सिन्हा

एक छोटी सी कोल्ड वार के बाद सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान के बीच सब कुछ नॉर्मल चल रहा है। आज कल दोनों ट्विटर पर कुछ ज़्यादा ही बॉन्ड हो रहे हैं।

अनुष्का शर्मा

हालांकि इस खबर की पुष्टि कोई करना नहीं चाह रहा लेकिन बॉम्बे वेलवेट के बाद करण जौहर अनुष्का से काफी इंप्रेस हैं और सलमान को भी फ्रेश हीरोइन में दिलचस्पी है।

दीपिका पादुकोण

फिलहाल दीपिका पादुकोण को इस रोल के लिए तय माना जा रहा है। हालांकि दीपिका सलमान के साथ यशराज फिल्म्स की सुल्तान कर रही हैं लेकिन वो ये फिल्म नहीं छोड़ना चाहतीं।

आलिया भट्ट्

जी हां, हमारी छोटी सी क्यूट सी आलिया भट्ट बहुत शांति से इस रोल का इंतज़ार कर रही हैं। क्योंकि सूत्र बताते हैं कि जैसा ये रोल है उसके लिए आलिया परफेक्ट हैं।

करीना - ऋतिक थे ओरिजिनल चॉइस

इस प्रोजेक्ट के लिए करीना कपूर और ऋतिक रोशन ओरिजिनल चॉइस थे। हालांकि प्रोजेक्ट में देर लगती गई और ऋतिक ने अपनी डेट्स कहीं और दे दी। करीना इस फिल्म को ऋतिक के अलावा किसी के साथ नहीं करना चाहतीं थीं।

English summary
Top Bollywood actresses are lobbying for Salman Khan's Shuddhi and making their way through Karan Johar's good books!
Please Wait while comments are loading...