»   » REVEALED: शाहरूख खान के बारे में ये सोचती हैं माहिरा खान

REVEALED: शाहरूख खान के बारे में ये सोचती हैं माहिरा खान

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] शाहरूख खान सुपरस्टार हैं और उनके साथ काम करने में अच्छे अच्छे एक्टर नर्वस होते हैं। बहरहाल, इस लिस्ट में नाम जुड़ गया है उनकी नई को-स्टार माहिरा खान का। बता दें, शाहरूख- माहिरा की जोड़ी हम राहुल ढ़ोलकिया की फिल्म 'रईस' में देखने वाले हैं।

माहिरा को हम पहले भी कई पाकिस्तानी सीरियलों में देख चुके हैं। जिसके लिए उन्होंने काफी तारीफें भी बटोरी हैं। बहरहाल, हाल ही में ट्विटर पर माहिरा खान ने फैंस से बातें की, जब उन्होंने भारत, बॉलीवुड और शाहरूख खान से जुड़े दिलचस्प सवालों का जवाब दिया। इन्हीं जवाबों में कई खुलासे भी हुए। स्लाइडर में पढ़ें शाहरूख खान के बारे में क्या कहना है माहिरा खान का-

क्या शाहरूख के सामने नर्वस थीं!

जब एक फैन ने माहिरा से यह सवाल किया तो उन्होंने सीधे सीधे कहा कि वह नर्वस थीं.. नई जगह.. नए लोग.. और सामने शाहरूख  खान..

शाहरूख खान के लिए शब्द

जब माहिरा से एक फैन ने पूछा कि शाहरूख खान के लिए एक शब्द क्या कहना चाहेंगी.. तो माहिरा ने जवाब दिया.. KING.. हम्म.. उम्मीद है माहिरा के इस जवाब से शाहरूख खान काफी खुश होंगे।

फेवरिट फिल्म

लीजिए, अब माहिरा के इस जवाब से आप भी समझ जाएंगे कि शाहरूख के सामने वे नर्वस क्यों होती हैं....हम सब कि तरह माहिरा की फेवरिट फिल्म भी DDLJ है....Laughing

शाहरूख के साथ काम करना कैसा है!

एक फैन ने जब पूछा कि शाहरूख के साथ काम कर कैसा लग रहा है तो माहिरा ने कहा कि amazing....हहम्म.. उम्मीद है रईस में हमें शाहरूख- माहिरा की परफेक्ट जोड़ी देखने मिलेगी।

बॉलीवुड की कमाल

माहिरा ने कहा कि भारत- पाकिस्तान की फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा अंतर नहीं है। लेकिन बॉलीवुड बहुत बड़ी इंडस्ट्री है और इसमें काफी लोग शामिल हैं।

English summary
Shahrukh Khan’s co-star Mahira Khan feels nervous while shooting with him. Both will be seen in Rahul Dholakia's Raees.
Please Wait while comments are loading...