»   » #DHOOM 4: बड़ा खुलासा.. ये स्टार होंगे REPLACE.. सलमान खान फाइनल!

#DHOOM 4: बड़ा खुलासा.. ये स्टार होंगे REPLACE.. सलमान खान फाइनल!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

धूम सीरिज का क्रेज किस कदर बॉलीवुड फैंस पर है, यह बताने की जरूरत नहीं। लिहाजा, हम इस सीरिज की अगली फिल्म.. 'धूम 4' से जुड़ी हर छोटी- बड़ी खबर आपके सामने लाते रहते हैं। ताजा खबरों की मानें तो यशराज फिल्म्स ने धूम 4 में कास्ट की पूरी फेर बदल कर दी है।

अफवाहों की मानें तो आदित्य चोपड़ा इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह और सलमान खान को फाइनल करने का मन बना चुके हैं। लेकिन अफसोस की बात यह है कि रणवीर फिल्म में अभिषेक बच्चन को रिप्लेस करने वाले हैं।

इस फिल्म में रहना चाहते थे सलमान खान.. लेकिन निर्देशक ने किया OUT

दरअसल यशराज इस धूम 4 को एक फ्रैश फिल्म बनाना चाहते हैं। हालांकि अभी तक इस फेर बदल को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। कोई शक नहीं कि रणवीर सिंह को पुलिस की भूमिका में देखना दिलचस्प होगा। लेकिन अभिषेक बच्चन फैंस निराश होंगे।

बता दें, धूम 4 में सलमान खान निगेटिव किरदार..यानि की चोर बनने वाले हैं। जबकि सलमान के साथ ऋतिक रोशन, प्रभाष और अमिताभ बच्चन का नाम भी फिल्म से जुड़ चुका है। फिल्म की शूटिंग 2017 से शुरू होने वाली है।

यहां जानें, किन किन एक्टर्स का नाम धूम 4 से जुड़ चुका है-

नो अभिषेक बच्चन

अफवाहों की मानें तो यशराज फिल्म्स ने धूम 4 में अभिषेक बच्चन को रिप्लेस करने का फैसला ले लिया है। अभिषेक की जगह अब रणवीर ले सकते हैं।

सलमान खान

सलमान खान फिल्म में निगेटिव किरदार.. यानि की धूम 4 के चोर बनने वाले हैं।

रणवीर सिंह

फिल्म में ना अभिषेक बच्चन होंगे.. ना उदय चोपड़ा.. बल्कि इस बार आदित्य चोपड़ा ने एक यंग फेस को चुना है, जो हैं रणवीर सिंह।

ऋतिक रोशन

खबरों की मानें तो इस बार फिल्म में दो विलेन हैं - सलमान खान और ऋतिक रोशन। हालांकि धूम सीरिज में शायद ही आदित्य चोपड़ा अपने विलेन को दोहराएं।

 

दीपिका पादुकोण

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को धूम 4 के लिए फाइनल ही मान लिया गया था। लेकिन फिर दीपिका इस प्रोजेक्ट से हट गईं।

 

 

वाणी कपूर

चर्चा की मानें तो फिल्म में सलमान का पेयर भी फाइनल हो चुका है। और इसकी सबसे मज़बूत दावेदार हैं वाणी कपूर। वे फिलहाल आदित्य चोपड़ा की बेफिक्रे में काम कर रही हैं।

शाहरूख खान

फिल्म से सबसे पहले जुड़ा था शाहरूख खान का नाम.. खबर थी कि फिल्म में विलेन का किरदार शाहरूख निभाएंगे।

परिणीति चोपड़ा

वहीं फिल्म के लिए परिणीति चोपड़ा को ऋतिक के पेयर के रूप में फाइनल माना जा रहा है।

प्रभास

फिल्म के लिए बाहुबली स्टार प्रभास को भी अप्रोच किया गया है और माना जा रहा है कि वो इस यशराज फिल्म से अपना बॉलीुवड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

 

 

English summary
YashRaj Films has decided to replace Abhishek Bachchan with actor Ranveer Singh in Dhoom 4.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos