»   » Good NEWS: इस साल सलमान खान संग ये सितारे.. सिंगल से होंगे मिंगल!

Good NEWS: इस साल सलमान खान संग ये सितारे.. सिंगल से होंगे मिंगल!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] साल 2016 का आगाज़ हो चुका है। ऐसे में हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री भी भला क्यों पीछे रहे, लिहाजा कई धमाके की शुरूआत हो चुकी है। फिल्मों की लिस्ट और उनसे जुड़ी जानकारी तो हम आपको देते ही रहते हैं। लेकिन यहां बात करने जा रहे हैं सितारों की शादी की। और जहां बात शुरू होती है शादी की.. तो सबसे आगे नाम आता है सलमान खान का। 

साल 2015 में सलमान खान और लूलिया वंतूर के साथ होने की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। कभी लूलिया को सलमान के फॉमहाउस में स्पॉट किया गया, तो कभी दोनों की सगाई की अफवाहों ने हमें हैरान किया। 

ALERT: 'सुल्तान' में अनुष्का शर्मा.. अब इस 'स्पेशल लिस्ट' में हो गईं शामिल!

वहीं, सलमान खान के अलावा भी कई बॉलीवुड सितारे ऐसे हैं जिनकी साथ होने की खबरों ने अब फैंस को उकता दिया है और अब उन्हें साथ हो ही जाना चाहिए। कैटरीना- रणबीर के रिश्ते का अब ये आलम है कि यदि इनकी अब शादी न हो, तो शायद कुछ दिनों हमें इनकी ब्रेकअप की खबरें ही सुनने को मिलेंगी।

खैर, यहां जानते हैं इस साल किन सितारों को शादी के बंधन में बंध जाना चाहिए- 

सलमान खान- लूलिया वंतूर

अब तो सलमान खान की उम्र भी 50 की हो गई है। हमारे ख्याल से काफी देर तो वह कर चुके हैं, लेकिन यदि लूलिया में उन्हें अपनी जीवनसाथी दिखती है, तो अब उन्हें और देर नहीं करनी चाहिए। फैंस तो कब से इस इंतजार में हैं।

रणबीर- कैटरीना

हमें डर है, यदि अब इनकी शादी की शहनाई न बजी.. तो जल्द ही इनके ब्रेकअप की खबरें सामने आने लगेंगी। विश्वास नहीं होता, पिछले कुछ दिनों में कैट के बयान पर ध्यान दें।

रणवीर- दीपिका

फिलहाल ये बॉलीवुड के सबसे कूल कपल हैं। दोनों ही स्टारडम का मजा ले रहे हैं, ऐसे में यदि ये शादी का फैसला ले लें, तो फैंस के लिए इससे बड़ी खुशखबरी और क्या होगी!

बिपाशा - करण

बिपाशा और करण भले ही अब तक खुद को 'अच्छे दोस्त' बताते हों, लेकिन जितना वक्त ये दोनों साथ गुजारते हैं, उसके बाद इन्हें भी साथ हो ही जाना चाहिए। आखिर बिपाशा की अब उम्र भी हो चली है। Tongue out

अनुष्का- विराट

इन दोनों की शादी पर सभी को शक है.. बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर फैंस को भी काफी कम उम्मीद है कि दोनों साथ होंगे। लिहाजा, इस साल इन्हें सबका शक दूर कर ही देना चाहिए।

प्रियंका चोपड़ा

हाल ही में खबरों ने काफी सुर्खियां बनाई हैं कि प्रियंका किसी अमेरिकी को डेट कर रही हैं। खैर, यदि यह सच है तो उम्मीद कर सकते हैं कि इस साल हमें चोपड़ा खानदान से शादी की शहनाई सुनाई दे सकती है।

सुशांत सिंह राजपूत- अंकिता लोखंडे

सुशांत और अंकिता का साथ काफी पुराना है। दोनों पवित्र रिश्ता के सेट पर ही एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। लेकिन जब से सुशांत ने फिल्मी दुनिया में कदम रखा है, इनके बीच कड़वाहट की खबरें आती रहती हैं। लिहाजा, हम नहीं चाहते कि यह खूबसूरत कपल अलग हो..

हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी और सोहेल खान की अफवाहों ने खान परिवार को काफी परेशान किया है। खबर ये भी है कि सोहेल का परिवार टूटने की कगार तक पहुंच गया था। लिहाजा, हम नहीं चाहते खान परिवार में कुछ ऐसा हो.. इसीलिए बेहतर है हुमा कुरैशी किसी और से शादी कर लें और गलतफहमी पर ताला लगा दें।

English summary
These bollywood stars should get married this year including Salman Khan, Deepika Padukone, Priyanka Chopra.
Please Wait while comments are loading...