»   » SCOOP: दो किस्से, एक सलमान, कौन सच्चा - कैटरीना या सुलतान?

SCOOP: दो किस्से, एक सलमान, कौन सच्चा - कैटरीना या सुलतान?

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] अब जब सुलतान की हीरोइन फाइनल हो गई है तो ये बात तय है कि कैटरीना कैफ सुलतान के सेट पर यूं ही नहीं गई थीं। और जिन्हें नहीं पता है उन्हें बता दें कि हाल ही में कैटरीना कैफ सुलतान के सेट पर गईं जहां पर सलमान खान अपनी रिहर्सल कर रहे थे।

ये खबर जितनी ही तेज़ी से फैली, उतने ही तेज़ी से कन्फ्यूजन भी शुरू हुए और किस्से बनने भी। थोड़ी ही देर में ये खबर हर जगह थी। लेकिन काबिले तारीफ ये था कि ज़रा सी ही देर में इस खबर का रंग रूप पूरी तरह से बदल गया।
[कैटरीना कैफ क्यों हुई हैं यशराज में बैन] 


 कैट से जुड़ी कुछ और खबरें भी सामने आ गईं केवल ध्यान भटकाने के लिए। जैसे कि डॉन 3 को लेकर एक और अफवाह वगैरह वगैरह। इसके बाद तुरंत ही सुलतान की कास्टिंग अनाउंस हो गई। 
[डॉन 3 में कैट IN प्रियंका OUT??] 


खैर इस कहानी के दो वर्जन है और हम दोनों आपके सामने रख रहे हैं और सच्चा कौन सा है आप डिसाइड करिए। हालांकि कहानी का पहला वर्जन पहले आया और दूसरा वर्जन बाद में आया इसलिए हम नहीं जानते कि किस पर भरोसा करना है। आप जो भी चाहे उस पर यकीन कर सकते हैं।

SCENE 1

कैटरीना कैफ सुलतान के सेट पर पहुंची और सलमान खान से मिलीं। वो सेट पर दो घंटे तक थीं और पूरी एड़ी चोटी का ज़ोर लगा रही थीं कि सलमान कन्विन्स हो जाएं।


सुलतान का लीड रोल

कैटरीना चाहती थीं कि सलमान खान आदित्य चोपड़ा से गुज़ारिश करें कि सुलतान की लीड रोल के लिए कैट परफेक्ट हैं। और इसलिए वो कई दिनों से यशराज फिल्म के चक्कर भी लगा रही हैं।


मेरे ब्रदर की दुल्हन

फिल्म के निर्देशक अली अब्बास ज़फर कैटरीना कैफ को मेरे ब्रदर की दुल्हन में डायरेक्ट कर चुके हैं इसलिए भी कैटरीना उन्हें ज़ोर दे रही थीं कि वो सुलतान के लिए परफेक्ट हैं।


सलमान की बेगम क्यों नहीं

कैट सलमान के साथ काम क्यों करेंगी इस पर उनसे जुड़े सूत्रों का कहना था कि जब रणबीर दीपिका कॉर्सिका में शूट कर सकते हैं तो कैटरीना सुलतान सलमान की बेगम क्यों नहीं बन सकतीं!


यशराज फिल्म्स से बैन

आदित्य चोपड़ा दूसरी तरफ कैटरीना कैफ से काफी नाराज़ हैं क्योंकि उन्होंने गुंडे रिजेक्ट कर दी थी और इसीलिए कैटरीना कैफ आजकल यशराज फिल्म्स से बैन हो चुकी हैं।


हीरोइन को लेकर दो खेमे

यशराज फिल्म्स में सुलतान की हीरोइन को लेकर दो खेमे बन गए थे एक सलमान जो कृति सैनन के पक्ष में थे और दूसरे आदित्य चोपड़ा जो परिणीति चोपड़ा के पक्ष में थे।


SCENE 2

अब आते हैं कहानी के दूसरे किस्से पर जो पहले वाले से बिल्कुल अलग है। इसके मुताबिक कैटरीना कैफ सुलतान के सेट पर पहुंची ज़रूर थीं लेकिन ऐसा करना उनकी मजबूरी थी। आगे जानिए क्यों।


फितूर की डबिंग

दरअसल, कैटरीना कैफ फितूर की डबिंग यशराज स्टूडियो में कर रही थीं और चूंकि वहां सुलतान की शूटिंग हो रही थी और अली अब्बास ज़फर कैटरीना के अच्छे दोस्त हैं इसलिए कैट को उनसे मिलना था।


सलमान खान को इग्नोर नहीं कर सकती

जब कैट वहां पहुंची तो सेट पर सलमान भी थे और युनिट के कुछ और लोग भी थे इसलिए कैटरीना कैफ सलमान खान को इग्नोर नहीं कर सकती थीं। बस इसलिए उन्होंने एक नॉर्मल Hi सलमान को भी किया।


   
English summary
The real story behind Salman Khan and Katrina Kaif's meeting and there are two versions. Pick whichever you want to believe!
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos