»   » तगड़ा Rumor: सलमान की सुलतान के लिए इस टीवी हीरोइन ने छोड़ा अपना शो!

तगड़ा Rumor: सलमान की सुलतान के लिए इस टीवी हीरोइन ने छोड़ा अपना शो!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] सलमान खान की सुलतान के लिए हीरोइन की खोज बहुत ही तेज़ी से चल रही है। और अब सुनने में आया है कि एक पॉपुलर टीवी सीरियल की हीरोइन ने सलमान खान की सुलतान का ऑफर मिलने के बाद शो छोड़ दिया है।

अगर सूत्रों की मानें तो एक्स नच बलिए प्रतिभागी मृणाल ठाकुर को सलमान खान की सुलतान में दो हीरोइनों में से एक का लीड रोल ऑफर हुआ है। कुमकुम भाग्य में बुलबुल का किरदार निभाने वाली मृणाल ने शो छोड़ दिया है और इसका कारण माना जा रहा है सुलतान।
[सुलतान के लिए बने दो खेमे - सलमान Vs आदित्य!] 


गौरतलब है कि फिल्म में दो हीरोइनें हैं और दूसरी हीरोइन के लिए किसी नई टीवी एक्ट्रेस को अप्रोच किया गया है। इसी रोल के लिए मंदाना करीमी का नाम भी सामने आ रहा है। 


[MUST SEE: परिणीती चोपड़ा का सुलतान ऑडीशन] 


वैसे कुमकुम भाग्य से ये दूसरी हीरोइन हैं जो बड़े परदे पर कदम रख सकती हैं। जानिए अब तक कौन सी मशहूर टीवी हीरोइनों ने टीवी से रखा फिल्मों में कदम - 

मृणाल ठाकुर - सुलतान

कुमकुम भाग्य की बुलबुल सलमान खान की सुलतान में दिख सकती हैं। फिल्म में दो हीरोइनों का रोल है और उन्हें दूसरे रोल के लिए अप्रोच किया जा रहा है। 


मधुरिमा तूली

अक्षय कुमार स्टारर बेबी से इस साल मधुरिमा तूली ने भी फिल्म डेब्यू किया है। इससे पहले वो कुमकुम भाग्य में तनु का किरदार निभा रही थीं बाद में उनके किरदार को बदल दिया गया था।


विद्या बालन - परिणीता

हम पांच की राधिका से सिल्क स्मिता तक विद्या बालन काफी लंबा अरसा तय कर चुकी हैं। अब वो सुपरस्टार हैं। लेकिन शुरूआत उन्होंने एकता कपूर के हम पांच से की थी।


प्राची देसाई - रॉक ऑन

कसम से टीवी की दुनिया में रातों रात मशहूर हुई थीं प्राची देसाई। कई साल वो शो करने के बाद उन्होंने फिल्मों में कदम रखा फरहान अख्तर की रॉक ऑन से।


आमना शरीफ

आमना शरीफ टीवी का सबसे खूबसूरत चेहरा मानी जाती थीं और उनकी राजीव खंडेलवाल के साथ जो़ड़ी सुपरहिट थी। लेकिन फिर आमना ने और राजीव दोनों ने ही फिल्में की। आमना का फिल्मी करियर आफताब शिवदसानी की फिल्मों से शुरू होकर वहीं खत्म हो गया।


साक्षी तंवर

साक्षी तंवर अब टीवी के बाद दंगल से अपना फिल्म डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में वो आमिर खान की पत्नी का किरदार निभाएंगी । इसके अलावा वो सनी देओल के साथ मोहल्ला अस्सी भी कर चुकी हैं।


यामी गौतम - विक्की डोनर

टीवी पर यामी गौतम का सीरियल ये प्यार ना होगा कम टॉप पर था। अबीर खन्ना और लहर माथुर की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आई थी। फिर यामी ने विक्की डोनर से फिल्मों का रूख किया।


मोना सिंह

मोना सिंह टीवी और फिल्मों का जाना माना चेहरा हैं। जस्सी जैसी कोई नहीं के साथ डेब्यू करने के बाद वो 3 इडियट्स में दिखीं। इसके अलावा एक ऑफ बीट फिल्म ज़ेड प्लस से भी तारीफ बटोरी।


सुरवीन चावला - हेट स्टोरी 2

सुरवीन चावला ने कहीं तो होगा, कसौटी ज़िंदगी की और काजल जैसे सीरियल से टीवी पर राज किया। फिर हम तुम और शबाना, अगली, हिम्मतवाला के बाद हेट स्टोरी 2 ने उन्हें स्टार बना दिया।


English summary
Television actress has been approached for Salman Khan Film Sultan. And she has already quit the show!
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos