»   » कृति सेनन की आंखों के इशारे समझे सुशांत...तुरंत खड़े हो गए

कृति सेनन की आंखों के इशारे समझे सुशांत...तुरंत खड़े हो गए

उनकी स्कर्ट इतनी छोटी थी कि उन्हें बैठने में काफी दिक्कत हो रही थी।

Written by: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

राबता का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है और ट्रेलर के जरिए इस फिल्म में कृति और सुशांत की कैमिस्ट्री को काफी तारीफें मिल रही हैं। वहीं इस ट्रेलर लॉन्च की ईवेंट के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे कृति और सुशांत ने छुपाने की कोशिश की पर कैमरे की नजर पड़ गई।

['मैं आज भी उसे पसंद करता हूं लेकिन'...किसके लिए इमोशन क्यों हो गए अर्जुन]

इस दौरान कृति प्रिंटेड टॉप के साथ मिनी स्कर्ट पहन कर पहुंची थीं। जहां वे इस ड्रेस में काफी हॉट लग रही थीं वहीं उनकी स्कर्ट इतनी छोटी थी कि उन्हें बैठने में काफी दिक्कत हो रही थी। ईवेंट के दौरान जब उन्हें मीडिया से बात करने के लिए बैठना था तभी उन्हें लगा कि वे मुसीबत में हैं।

sushant-singh-rajput-saved-kriti-sanon-from-wardrobe-malfunctioning

इस दौरान कृति ने चेयर पर बैठने के लिए सुशांत की मदद ली। जिससे वो कैमरे के सामने वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होने से बाल-बाल बच गईं। वहीं सुशांत ने भी कैमरे के सामने बड़े प्यार से उनकी मदद की। आगे जानें कृति की मदद करने के लिए सुशांत ने क्या किया-

जब बैठने का मौका आया

जब बैठने का मौका आया

मौका था राबता के ट्रेलर लॉन्च का, इस दौरान सभी ने कैमरे के सामने पोज दिए और ट्रेलर लॉन्च किया। इसके बाद सभी को मीडिया के सवालों का जवाब देने के लिए बैठना था।

[SHOCKING : ये लोग रिलीज नहीं होने देगें बाहुबली 2..जानें क्या है मामला]

कृति ने किया इशारा

कृति ने किया इशारा

इवेंट में जब कृति को बैठना था तो उन्हें लगा कि अगर वे ऐसे ही बैठीं तो वे ऊप्स मूमेंट का शिकार हो सकती हैं। उन्होंने चेयर की तरफ जाकर सुशांत को इशारा किया।

खड़े हो गए सुशांत

खड़े हो गए सुशांत

सुशांत इशारा मिलते ही कृति के सामने आकर खड़े हो गए और डायरेक्टर से बात करने लगे। तब तक कृति अपनी स्कर्ट एडजस्ट करते हुए चेयर पर आराम से बैठ गईं।

कृति के बगल में बैठ गए

कृति के बगल में बैठ गए

कृति को कंफर्टेबल देख सुशांत सामने से हटकर वापस अपनी जगह पर बैठ गए। सुशांत की इस समझदारी से कृति वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होने से तो बच गईं, लेकिन ये सारा वाकया कैमरे में जरूर कैद हो गया।

ड्रेस में असहज थीं कृति

ड्रेस में असहज थीं कृति

कृति न केवल इवेंट के दौरान शर्मिंदगी का शिकार होने से बाल-बाल बचीं। बल्कि वे इस ड्रेस के साथ कितनी असहज थीं, यह भी इवेंट में साफ दिखाई दे रहा था।

ठीक करती रहीं ड्रेस

ठीक करती रहीं ड्रेस

ट्रेलर लॉन्च के कई वीडियोज में कृति अपनी स्कर्ट एडजस्ट करती नजर आ रही हैं। वे इस ड्रेस में काफी बोल्ड और खूबसूरत तो लग रही थीं लेकिन ये ड्रेस उनके लिए किसी मुसीबत से कम नहीं थी।

ट्रेलर लॉन्च में पहुंचे थे ये लोग

ट्रेलर लॉन्च में पहुंचे थे ये लोग

ट्रेलर लॉन्च के दौरान डायरेक्टर दिनेश विजन, कृति, सुशांत, जिम सरभ और अन्य कई लोग पहुंचे थे। बता दें कि राबता का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है और ट्रेलर में सुशांत और कृति की बेहतरीन कैमिस्ट्री देखने को मिली है।

WHAT OTHERS ARE READING
English summary
Sushant Singh Rajput saved Kriti Sanon from wardrobe malfunctioning, know how
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos