»   » शाहरुख-सलमान-आमिर की फिल्मो में आईकैंडी भी बनी तो चलेगा- सनी लियोन

शाहरुख-सलमान-आमिर की फिल्मो में आईकैंडी भी बनी तो चलेगा- सनी लियोन

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

एडल्ट फिल्मों से हिंदी फिल्म जगत में एंट्री करने वाली सनी लियोनी की बकट लिस्ट में आमिर खान, शाहरुख खान, सलमान खान आदि हैं ये तो आप सब जानते हैं। सनी का कहना है कि इन खानों की फिल्मों में अगर उन्हें आई कैंडी का किरदार भी मिले तो चलेगा। बस इनकी फिल्म में उन्हें जगह मिल जाए।

सनी ने फिल्मीबीट के साथ बात करते हुए हाल ही में कहा "शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान भला किस एक्ट्रेस की बकट लिस्ट में नहीं होंगे। जहां तक बात है बडे व अहम किरदार मिलने की तो अगर इनकी फिल्म में छोटा किरदार भी मिले तो मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं है। आखिर इससे मुझे एक मकाम मिलेगा।"

आइये जानते हैं हिंदी सिनेमा के स्तंभ खानों के साथ सनी की इक्वेशन के बारे में।

आमिर ने बहुत रुलाया सन्नी को

सन्नी लियोनी ने बताया कि बचपन में वो आमिर खान की फिल्में सबसे ज्यादा देखती थीं और जब भी आमिर रोते थे तो उनकी आखों से भी आंसू आ जाते थे।

वक्त लगेगा इस लेवल पर पहुंचने में

अक्सर ये खबरें सुनने को मिलीं कि शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान आदि सन्नी लियोनी के साथ काम नहीं करना चाहते हैं। इसपर सन्नी का कहना है कि उन्हें उस लेवल तक पहुंचने में वक्त लगेगा।

सन्नी की बकट लिस्ट में हैं शाहरुख-सलमान

सन्नी लियोनी ने कहा कि बाकी सभी हिरोईनों की तरह उनकी बकट लिस्ट में भी सलमान खान, शाहरुख खान व आमिर खान टॉप पॉजीशन पर हैं।

सलमान खान संग काम करने का सपना देखती हैं सन्नी

सन्नी लियोनी अक्सर ही सलमान खान की तरीफ करते हुए दिखती हैं। उन्होंने कहा कि सलमान खान एक बहुत ही बेहतरीन ह्यू्मन बींग हैं और उनका सपना है कि उन्हें सलमान के साथ काम करने का मौका मिले।

सन्नी लियोनी को सलमान ने पहनाई साड़ी

हाल ही में मुंबई में हुए एक अवॉर्ड फंक्शन में सलमान खान ने सन्नी लियोनी को स्टेज पर साड़ी पहनाई। लोगों के लिए ये बहुत ही एंटरटेनिंग रहा लेकिन सन्नी लियोनी का तो सपना ही पूरा हो गया।

Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos