»   » SHOCK: फिल्म डाइरेक्टर के खिलाफ पुलिस रिपोर्ट करेंगी सनी लियोन!

SHOCK: फिल्म डाइरेक्टर के खिलाफ पुलिस रिपोर्ट करेंगी सनी लियोन!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] कुछ सालों पहले राम गोपाल वर्मा ने फिल्म बनाई थी, 'मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं'। फिल्म डांस पर आधारित थी। आज सालों बाद डाइरेक्टर कांति शाह इसी तरह बनाना चाहते हैं 'मैं सनी लियोन बनना चाहती हूं..'

जाहिर सी बात है यह नाम सनी लियोन को पसंद नहीं आई और सनी और उनके पति ने निर्देशक कांति शाह के खिलाफ कानूनी कार्रवाही करवाने की ठान चुके हैं। फिल्म का नाम सनी लियोन की परमिशन के बिना ही रखा गया है। बता दें, यह फिल्म एक वर्जिन लड़की की कहानी है, जो टॉप एडल्ट स्टार बनना चाहती है।

वहीं, कांति शाह भी बी ग्रेड फिल्मों के ही डाइरेक्ट हैं। जिन्होंने प्यासा हैवान, एमएमएस कांड, गुंडा, सपना की जवानी जैसी अजीबोगरीब फिल्में बनाई हैं। हम्म.. अब जबकि सनी को करण जौहर और प्रभुदेवा जैसे निर्देशक अपनी फिल्मों में ले रहे हैं, ऐसे में वो कतई नहीं चाहेंगी कि कोई उनके नाम का ऐसा इस्तेमाल करे।

यहां जाने सनी लियोन की आने वाली फिल्में-

मस्तीज़ादे

मस्तीज़ादे

सनी लियोन, वीर दास और तुषार कपूर की फिल्म मस्तीजादे इसी साल रिलीज होने वाली है। हालांकि फिल्म को रिलीज हो जाना चाहिए था, लेकिन फिलहाल फिल्म सेंसर में अटकी पड़ी है। फिल्म का निर्देशन मिलाप झावेरी कर रहे हैं।

वन नाइड स्टैंड

वन नाइड स्टैंड

सनी लियोन और तनुज विरमानी की यह फिल्म 2016 के शुरूआती महीनों में रिलीज हो जाएगी। अभी फाइनल डेट की घोषणा नहीं कि गई है। इस फिल्म का निर्देशन जैसमीन डिसूजा कर रहे हैं। यह एक एरोटिक थ्रिलर फिल्म होगी।

बईमान लव

बईमान लव

सनी लियोन और रजनीश दुग्गल की यह फिल्म 2015 के अंत तक रिलीज होने की संभावना है। यह एक रोमांटिक फिल्म होगी, जिसका निर्देशन राजीव चौधरी कर रहे हैं।

टीना और लोलो

टीना और लोलो

सनी लियोन और करिश्मा तन्ना की यह फिल्म एक्शन- थ्रिलर फिल्म होगी। फिल्म का निर्देशन देवांग ढ़ोलकिया करेंगे। फिल्म की रिलीज डेट अभी फाइनल नहीं हुई है, लेकिन उम्मीद है कि यह फिल्म भी इस साल के अंत तक आ जाएगी।

सिंह इज ब्लिंग

सिंह इज ब्लिंग

प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी फिल्म सिंह इज ब्लिंग में सनी लियोन कैमियो करती नजर आएंगी। यह पहली बार होगा कि सनी किसी ए- लिस्ट स्टार के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म में अक्षय कुमार, एमी जैक्सन और लारा दत्ता मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

ऐ दिल है मुश्किल

ऐ दिल है मुश्किल

करण जौहर ने भी सनी लियोन को फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के लिए साइन किया है। फिल्म में सनी कैमियो निभाएंगी। बता दें, इस फिल्म में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय बच्चन मेनलीड में दिखेंगे।

English summary
Sunny Leone planning to take legal action against Kanti Shah for trying to use her name without permission. su
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos