»   » सलमान खान की 'सुल्तान'.. BOX OFFICE पर ना बन जाए 'एक था टाईगर'!

सलमान खान की 'सुल्तान'.. BOX OFFICE पर ना बन जाए 'एक था टाईगर'!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की फिल्म सुल्तान ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया है। फिल्म चार हफ्तों में 297.90 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। बता दें, यह सलमान खान की दूसरी सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन चुकी है। टॉप पर है 320 करोड़ के साथ बजरंगी भाईजान।

बहरहाल, अब सवाल यह है कि क्या सुल्तान 300 करोड़ कल्ब में एंट्री ले पाएगी? सुल्तान की कमाई अब लगातार गिर रही है और कलेक्शन अब करोड़ों से लाखों में आ चुका है। सच कहा जाए तो 300 करोड़ तक पहुंचना काफी मुश्किल लग रहा है।


OUCH.. 'सुल्तान' सलमान को धोखा.. बॉक्स ऑफिस नंबर में फेर बदल!


ऐसे में कहा जा सकता है कि 'सुल्तान' सलमान खान के लिए दूसरी 'एक था टाईगर' है ना बन जाए। बता दें, एक था टाईगर है ने बॉक्स ऑफिस पर 198 करोड़ की कमाई की थी, जबकि 200 करोड़ तक पहुंचने में हार गई। वर्ना एक था टाईगर सलमान खान की पहली 200 करोड़ी फिल्म होती।


फिलहाल सुल्तान के 300 करोड़ तक पहुंचने का है इंतजार.... यहां जानें बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की टॉप फिल्में-


सुल्तान

सुल्तान ने चार हफ्तों में 297.90 करोड़ का कलेक्शन किया है। अब देखना यह है कि क्या सुल्तान 300 करोड़ कल्ब में एंट्री कर पाती है।


बजरंगी भाईजान

कबीर खान के निर्देशन में बनी बजरंगी भाईजान ने 320.34 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म बॉलीवुड की दूसरी सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म है। जबकि सलमान की सबसे ज्यादा कमाने वाली।


 


किक

सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीस की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। फिल्म ने कुल 231.85 करोड़ का कलेक्शन किया था। कह सकते हैं कि इस फिल्म के बाद सलमान का 200 करोड़ का सफर शुरू हो गया।


प्रेम रतन धन पायो

वहीं, प्रेम रतन धन पायो ने भी 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। फिल्म में सलमान खान के साथ सोनम कपूर थीं।


एक था टाईगर

कैटरीना कैफ के साथ सलमान खान की जोड़ी दर्शकों ने बेहद पसंद की थी। कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने 198.78 करोड़ की कमाई की थी।


दबंग 2

दबंग के सीक्वल दबंग 2 ने भी बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाका किया था। सोनाक्षी सिन्हा के साथ सलमान का जादू एक बार फिर चल गया। फिल्म ने कुल 155 करोड़ की कमाई की थी।


बॉडीगॉर्ड

करीना कपूर के साथ फिल्म बॉडीगॉर्ड में सलमान खान को खूब पसंद किया गया था। फिल्म ने 148.86 करोड़ का कलेक्शन किया था।


दबंग

साल 2010 में आई फिल्म 'दबंग' ने जैसे सलमान खान की किस्मत ही बदल दी। फिल्म में सलमान और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य किरदारों में थे। यह सलमान की पहली 100 करोड़ी फिल्म है। फिल्म ने कुल 138.88 करोड़ का कलेक्शन किया था.


English summary
Considering that the Sultan is now slowing down, it seems unlikely for it to make it to the 300 crore club.
Please Wait while comments are loading...