»   » तगड़ा Rumor: रईस Vs सुलतान का फैसला होगा दिलवाले Vs बाजीराव मस्तानी से!

तगड़ा Rumor: रईस Vs सुलतान का फैसला होगा दिलवाले Vs बाजीराव मस्तानी से!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] अब हम नहीं जानते कि ये फैन्स के लिए अच्छी खबर है या बुरी लेकिन रईस Vs सुलतान की टक्कर आखिरकार रूक सकती है। लेकिन ये फैसला होगा बाजीराव मस्तानी और दिलवाले की टक्कर देखने के बाद। गौरतलब है कि आठ साल पहले भी संजय लीला भंसाली और शाहरूख खान भिड़े थे जिसका नतीजा अच्छा नहीं था। 
[ALSO READ शाहरूख - सलमान ने लिखा 3 न्यूकमर्स का करियर]

हालांकि सुलतान Vs रईस के लिए शाहरूख सलमान दोनों के ही फैन्स तैयार हैं। आजकल तो सलमान खान शाहरूख के नाम का बिल भी फाड़ रहे हैं। लेकिन अगर ट्रेड पंडितों की मानें तो ये टक्कर रोकी जा सकती है। क्योंकि कुछ भी हो इस टक्कर से प्रोड्यूसर का नुकसान होना तय है।
[ALSO READ: जानिए रईस में क्या है खास]


इसलिए ट्रेड पंडितों को उम्मीद है कि शाहरूख सलमान अभी भी बैठकर इस मसले को हल कर सकते हैं। क्योंकि ईद की पार्टी कितनी भी शानदार हो, कुल नुकसान बॉलीवुड को ज़रूर होगा। वहीं हाल ही में रईस के प्रोड्यूसर फरहान अख्तर ने कहा था कि फिल्म जैसे प्लान की गई है वैसे ही रिलीज़ होगी। कोई भी इंसान डेट को ब्लॉक नहीं कर सकता है।
[ALSO सुलतान के लिए रईस को बोला गया झूठ?] 


वैसे रईस और सुलतान ही नहीं जानिए 2016 के होने वाले सबसे बड़े बॉलीवुड क्लैश -

2015 का अंत

18 दिसंबर का इंतज़ार तो सब कर रहे हैं। दो ब्लॉकबस्टर फिल्में दिलवाले और बाजीराव मस्तानी जो रिलीज़ हो रही हैं। हालांकि इस क्लैश को लेकर हम बाजीराव मस्तानी के लिए काफी डरे हुए हैं।


ईद 2016

इतना धमाका तो किसी भी ईद के लिए ओवरडोज़ है। शाहरूख खान और सलमान खान...एक साथ! लेकिन अलग अलग फिल्मों में और सबकी मानें तो करियर के बेस्ट किरदारों में!


करीना Vs कैटरीना

फितूर और की एंड का फरवरी 2016 में एक दूसरे को टक्कर देने के लिए तैयार हैं। हालांकि इस दिन फितूर पहले से ही सनम रे से भिड़ने वाली थी। तो अगर सब कुछ ऐसा ही रहा तो बॉलीवुड तीन फिल्मों का क्लैश देखेगी।


एयरलिफ्ट Vs साला खड़ूस

सनी लियोन की मस्तीज़ादे, माधवन की साला खड़ूस से क्लैश होने जा रही है। 2016 का ये पहला क्लैश है और दोनों ही फिल्में 29 जनवरी को रिलीज़ हो रही हैं।


सनम रे vs फितूर

कैटरीना कैफ और आदित्य रॉय कपूर की फितूर को यामी गौतम, ऋषि कपूर और पुलकित सम्राट स्टारर सनम रे टक्कर देगी 12 फरवरी को। यानि कि की एंड का के साथ एक और क्लैश!


3 जून

अगर सब कुछ ऐसा ही रहा तो जग्गा जासूस और हाउसफुल 3 की टक्कर नहीं रूकने वाली है। लेकिन ये सब तब हो पाएगा जब अनुराग बसु रणबीर और कैटरीना स्टारर जग्गा जासूस रिलीज़ करेंगे।


13 मई

इमरान हाशमी की मोहम्मद अज़हरूद्दीन बायोपिक भिड़ेगी राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म मिर्ज़िया से। फिल्म से अनिल कपूर के बेटे डेब्यू करने जा रहे हैं।


दीवाली 2016

अजय देवगन ने भी मन बना लिया है कि दीवाली पर करण जौहर के साथ टक्कर लेंगे। चाहे शुद्धि हो या ऐ दिल है मुश्किल! लेकिन बेचारे रणबीर कपूर की हालत सोचिए ज़रा!


रूस्तम Vs मोहनजोदड़ो

ऋतिक रोशन की वापसी भी अक्षय कुमार मुशिकल करने वाले हैं। मोहनजोदड़ो और रूस्तम 15 अगस्त के आसपास रिलीज़ होंगी और भिड़ेंगी। अब इसमें अक्षय क्या करें, उन्हें 4 फिल्में करनी ही हैं!


क्रिस्मस 2015

सबको पता है कि क्रिस्मस हमेशा आमिर का रहता है। लेकिन अयान मुखर्जी ने रणबीर - आलिया और बिग बी स्टारर फिल्म के लिए डेट बुक कर दी है।


English summary
Sultan and Raees clash may be averted and the reasons are genuine.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos