»   » Sultan प्रियंका भी नहीं होंगी सलमान की हिरोइन!

Sultan प्रियंका भी नहीं होंगी सलमान की हिरोइन!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की फिल्म सुल्तान को लेकर काफी समय से ये गॉसिप चल रही है कि आखिर कौन है जो सलमान खान के साथ इस फिल्म में नजऱ आएगा। शुरुआत में खबरें आईं कि दीपिका पादुकोण या प्रियंका चोपड़ा को इस फिल्म में लोग देखना चाहते है लेकिन दीपिका ने इस खबर को भी गलत बता दिया।

Postponed रईस के लिए सलमान ने लिये कदम पीछे, सुलतान बढ़ेगी आगे!

अब एक ही ऑप्शन बचा वो था प्रियंका चोपड़ा का। यानी कि खबरों के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा सुल्तान में सलमान खान के अपोजिट नज़र आ सकती थीं। लेकिन प्रियंका चोपड़ा इतनी बिजी हैं कि उनके पास वक्त ही नहीं है सुल्तान के लिए।

RIP Abdul Kalam बॉलिवुड भी गमगीन!

बाजीराव मस्तानी के बाद गंगाजल 2 में प्रियंका चोपड़ा पूरी तरह से बिजी हो जाएंगी जो कि उनके लिए एक बहुत ही मह्तवपूर्ण प्रोजेक्ट है। ऐसे में वो सुल्तान में नज़र नहीं आ सकेगी।

वक्त नहीं प्रियंका के पास

वक्त नहीं प्रियंका के पास

प्रियंका चोपड़ा फिल्हाल बाजीराव मस्तानी में व्यस्त हैं उसके बाद गंगाजल 2 में बिजी हो जाएंगी। यानी कि प्रियंका के पास वक्त है कहां।

गंगाजल 2 है बहुत मह्तवपूर्ण

गंगाजल 2 है बहुत मह्तवपूर्ण

गंगाजल 2 की डेट्स आगे नहीं खिसका सकतीं क्योंकि प्रियंका का कहना है गंगाजल 2 उनके करियर के लिए एक महत्वपूर्ण फिल्म है।

सलमान के साथ फिल्म नहीं करेंगी प्रियंका

सलमान के साथ फिल्म नहीं करेंगी प्रियंका

सलमान खान के साथ काम करने में वैसे अब तो कोई पंगा नहीं है लेकिन कहीं ना कहीं ये करीना कपूर को बजंरंगी भाईजान में देखकर प्रियंका को ये समझ आ सकता है कि सलमान की फिल्मों में एक्ट्रेससे कितनी महत्वपूर्ण होती हैं।

कोई नयी एक्ट्रेस होगी शामिल

कोई नयी एक्ट्रेस होगी शामिल

खबरों के मुताबिक सुल्तान के लिए किसी नयी एक्ट्रेस को साइन किया जा सकता है। या फिर हमारी ही इंडस्ट्री की कुछ नयी एक्ट्रेसेस को भी अप्रोच किया जा सकता है।

ना दीपिका, करीना, कैटरीना, प्रियंका तो कौन

ना दीपिका, करीना, कैटरीना, प्रियंका तो कौन

अब दीपिका, करीना कपूर, कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा तो हो गयी आउट तो भला सुल्तान के लिए कौन सी एक्ट्रेस को साइन किया जाना चाहिए।

English summary
Salman khan's Sultan movie is in news as who will play the lead role opposite Salman khan. Rumors were Deepika Padukone and Priyanka Chopra might rope into Sultan But Deepika confirms she is not There. Now Priyanka's chances are also decreasing see why.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos