»   » OUCH: सलमान के साथ ये सीन करने में अनुष्का हो गईं पानी पानी!

OUCH: सलमान के साथ ये सीन करने में अनुष्का हो गईं पानी पानी!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की सुलतान में उनका और अनुष्का का आईटम नंबर शूट हो चुका है। गाने के बोल हैं बेबी को बास पसंद है। और इसे गाया है बादशाह ने। वहीं गाने को कोरियोग्राफ किया है फराह खान।

लेकिन गाने को शूट करने में अनुष्का शर्मा थोड़ी अनकम्फर्टेबल थीं। अब सलमान अनुष्का से कितने बड़े हैं वो तो सब जानते हैं। लेकिन एक डांस स्टेप था जहां अनुष्का को सलमान खान को उनके पीछे मारना था। 
[शिवाय हो या रईस, सुलतान या सरबजीत...सब बजरंगी से BETTER - सलमान] 


बस ये सुनकर अनुष्का के होश उड़ गए। लेकिन गाने के बोल ही थे बेबी को बास पसंद है। तो जहां से बास आएगी वहां तो बेबी को मारना पड़ेगा। काफी ना नुकुर के बाद अनुष्का ये सीन कर पाईं। और ये गाने का मेन स्टेप है। 


गाने की शूटिंग मुंबई में 5 से 10 मार्च तक हुई। फिल्म सिटी के सुनील मैदान में एक बहुत बड़ा सेट लगाया गया जहां, पंजाब का फील देने के लिए हवेलियां भी खड़ी कर दी गई हैं। 


जानिए सुलतान की लेटेस्ट डीटेल्स -

बेबी को बास पसंद है

फिल्म में ये गाना पहले सलमान खान ने हनी सिंह को ऑफर किया था लेकिन हनी सिंह फिलहाल बॉलीवुड से दूर रहना चाह रहे हैं और अब ये गाना बादशाह गाएंगे।


पहला पोस्टर?

हाल ही में अतुल अग्निहोत्री ने सुलतान की ये पहली तस्वीर शेयर की है। लेकिन ना ही ये फर्स्ट लुक है ना ही पोस्टर। बस ये तस्वीर चिढ़ा कर रह गई।


फैन्स की डिमांड

फैन्स ने हाल ही में एक दिन ज़िद कर डाली कि उन्हें आज अभी इसी वक्त, सुलतान का पोस्टर चाहिए। फिल्म ईद 2016 पर रिलीज़ हो रही है।


कई लुक

फिल्म में सलमान खान कई लुक में दिखेंगे और उनके ये लुक हाल ही में काफी वायरल हुए। फिल्म एक लव स्टोरी है लेकिन देशभक्ति के ट्विस्ट के साथ।


पहला फाइट सीन

ये सुलतान का पहला फाइट सीन है जिसे सलमान ने खुद शेयर किया। फिल्म में वो एक पहलवान की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं।


अनुष्का की तैयारी

फिल्म के लिए अनुष्का शर्मा भी ज़बर्दस्त तैयारी कर रही है। उनके ट्रेनिंग सेशन काफी देर तक और लंबे होते हैं। लेकिन वो अपने किरदार में कोई कमी नहीं छो़ड़ रही हैं।


टायरन वूडली

फिल्म में सलमान खान टाइरॉन वूडली से मुकाबला करते नजर आ सकते हैं। बता दें, टाइरॉन अल्टीमेट फाइटिंग चैंपियनशिप (यूएफसी) की रैंकिंग में अभी दूसरे नंबर पर चल रहे हैं।


अमित साध

फिल्म में काई पो छे से फेमस हुए अमित साध, सलमान खान के यंग दिनों का किरदार निभाते नज़र आएंगे और इसके लिए सलमान की स्टाइल से लेकर बोली तक, अमित ने सब कॉपी कर लिया है।


हरियाणवी

फिल्म में सलमान खान को ठेठ हरियाणवी बोलनी हैं और इसके लिए उन्हें ट्रेन कर रहे हैं, फिल्म मस्तराम के एक्टर राहुल बग्गा। वो खुद हरियाणा के जाट हैं।


 
English summary
Sultan dance steps with Salman Khan make Anushka Sharma shy.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos