»   » #TooMuch: सुपरस्टार हैं तो क्या माधुरी दीक्षित की बेइज़्जती करेंगे?

#TooMuch: सुपरस्टार हैं तो क्या माधुरी दीक्षित की बेइज़्जती करेंगे?

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में राम लखन ने रिलीज़ के 30 साल पूरे किए और इस मौके पर फिल्म की एक और स्क्रीनिंग रखी गई। इस मौके पर सुभाष घई ने अपने सभी दोस्तों और फिल्म की कास्ट को इन्वाइट किया लेकिन सुभाष घई माधुरी दीक्षित को बुलाना भूल गए।

अब इसकी वजह क्या थी पता नहीं लेकिन सुभाष घई का कारण और भी बेतुका था। उनका कहना था कि औऱतों के साथ सबसे बड़ी दिक्कत ये है कि वो अकेले नहीं चलतीं। मैनेजर और बच्चे भी होते हैं। जबकि हीरो बस बैग उठाकर आ जाते हैं।

ram-lakhan-success-meet

सुभाष घई ने कहा कि अनिल, संजू से लेकर जैकी तक उनके अच्छे संबंध हैं और उनका घर भी आना-जाना होता रहता है। बस एक कॉल पर ही वो आने के लिए तैयार हो गए। 
["लोग मुझे चरसी - गंजेड़ी की बहन बोलते थे"] 

गौरतलब है कि इस पार्टी से माधुरी दीक्षित के गायब होने की वजह थे संजय दत्त। हाल ही में संजय दत्त बायोपिक में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त के अफेयर के प्लॉट की खबरें उड़ीं जिसके बाद माधुरी दीक्षित ने इस पर असहमति जताई।
[#JustIn: एक धमाकेदार सीक्वल और एक शानदार रीमेक....SUPERHIT!] 

इतना ही नहीं, खबरें थीं कि उन्होंने खुद संजय दत्त को फोन कर इस बारे में चर्चा करने की अनुमति नहीं दी और उनसे रिक्वेस्ट की कि ऐसा ना करें। बाद में राजकुमार हिरानी ने खुद एलान किया कि ऐसा कोई प्लॉट फिल्म में नहीं है।
 

शानदार थी केमिस्ट्री

शानदार थी केमिस्ट्री

संजय दत्त और माधुरी दीक्षित ने ज़्यादा फिल्में साथ में नहीं की, लेकिन जितनी की उसमें ही उनकी केमिस्ट्री देख फैन्स पागल हो गए। थानेदार, साजन और खलनायक ऐसी ही तीन फिल्में थीं जिसके बाद संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की केमिस्ट्री के लोग कायल हो गए।

वापस किया जा रहा अप्रोच

वापस किया जा रहा अप्रोच

खबरें यहां तक थीं कि माधुरी दीक्षित और संजय दत्त काफी करीबी दोस्त हो चुके हैं लेकिन 1993 बम्बई बम ब्लास्ट केस ने सब कुछ बदल दिया। बहरहाल, अब माना जा रहा है कि विधु विनोद चोपड़ा ने मार्को भाऊ नाम की एक फिल्म के लिए माधुरी दीक्षित को अप्रोच किया जा रहा है।

हमेशा कंट्रोवर्शियल

हमेशा कंट्रोवर्शियल

वैसे भी विधु विनोद चोपड़ा हमेशा कंट्रोवर्शियल लोगों को स्क्रीन पर लाते रहते हैं। ऐसे में मार्को भाऊ के लिए उनकी ये ट्रिक कितना काम आती है, देखना होगा।

पुरानी बातों का सिलसिला

पुरानी बातों का सिलसिला

इंटरनेट पर खोजबीन की तो माधुरी दीक्षिता और संजय दत्त की पुरानी तस्वीरों का एक खज़ाना सा मिला। और कुछ बातों का भी। पढ़ने का सिलसिला चल गया। सोचा आपसे भी बांट लें, अगर नहीं पता होगा तो चौंक जाएंगे और अगर पता होगा तो पुरानी यादें ताज़ा हो जाएंगी!

80 के दशक के आखिरी साल

80 के दशक के आखिरी साल

माधुरी दीक्षित 80 के दशक के आखिरी सालों में अपने करियर के शबाब पर थीं। उनकी तेजाब और दिल जैसी फिल्मों ने सफलता के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। वहीं दूसरी ओर संजय दत्त एक अपना ही दर्शक वर्ग तैयार कर चुके थे।

रोमांस करते-करते

रोमांस करते-करते

इसी दौरान संजय दत्त और माधुरी को एक ही फिल्म में साइन किया गया, फिल्म का नाम था 'साजन'। ये वही फिल्म है जिसके गाने आज भी लोकप्रिय हैं, फिल्म में रोमांस करते-करते माधुरी और संजय दत्त काफी करीबी दोस्त हो गए। मुश्किल ये थी कि संजय दत्त शादीशुदा थे और उनकी एक बेटी भी थी।

पर्दे पर कमाल

पर्दे पर कमाल

संजय दत्त और माधुरी दीक्षित 'साजन' की शूटिंग के दौरान ये करीबी और बढ़ गई। फिल्म रिलीज हुई और जबरदस्त हिट रही। दोनों के रोमांस पर दर्शकों की भी मुहर लग गई। पर्दे पर कमाल करने वाली इस जोड़ी को फिर से साथ मे साइन किया गया, फिल्म थी, 'खलनायक'। इसके बाद फिल्मी गलियारों में चर्चा भी तेज़ हो गई।

संजय दत्त की खास दोस्ती

संजय दत्त की खास दोस्ती

माधुरी का परिवार उनके और संजय दत्त की खास दोस्ती के खिलाफ था। इसकी वजह थी संजय की शादीशुदा जिंदगी और उनके लंबे समय तक ड्रग्स का आदी रहना। माधुरी दीक्षित ने इस बात के लिए अपने परिवार की नाराज़गी उठाई।

स्टेशन से ही गिरफ्तार

स्टेशन से ही गिरफ्तार

1993 में संजय दत्त विदेश में शूटिंग के लिए गए हुए थे। वापस लौटे तो बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स स्टेशन पर उनका इंतजार कर रही थी। संजय के घर भी पुलिस थी, उन्हें स्टेशन से ही गिरफ्तार कर लिया गया।

Bad Boy वाली इमेज

Bad Boy वाली इमेज

संजय पर कई संगीन आरोप थे। माधुरी को लगता था कि संजय अपनी 'बैड ब्वॉय' वाली छवि को पीछे छोड़ चुके हैं लेकिन इस घटना के बाद दोनों के बीच हमेशा के लिए दूरियां आ गईं।

English summary
Subhash Ghai royally ignores to invite Madhuri Dixit at Ram Lakhan screening.
Please Wait while comments are loading...