»   » DHAMAKA: तो सलमान - ऐश ही होते प्रेम रतन धन पायो के लीड - सूरज बड़जात्या!

DHAMAKA: तो सलमान - ऐश ही होते प्रेम रतन धन पायो के लीड - सूरज बड़जात्या!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] ये बॉलीवुड है और यहां कुछ भी हो सकता है। प्रेम रतन धन पायो की लेटेस्ट न्यूज़ सुनने के बाद आपको ऐसा ही लगेगा। सूरज बड़जात्या से हाल ही में प्रेम रतन धन पायो के लीड पेयर के रूप में सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बारे में पूछा गया और उनका जवाब सुनकर सब हैरत में पड़ गए। सलमान खान ऐश्वर्या राय अब इस जनम में तो एक साथ फिल्म करने से रहे।

[ना सलमान बाजीराव थे ना मैं मस्तानी - ऐश्वर्या]

लेकिन सूरज बड़जात्या के इरादों को सलाम करना पड़ेगा। उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने हम दिल दे चुके सनम वाला मैजिक चलाने के लिए सलमान ऐश के बारे में सोचा था। इस पर सूरज का कहना था कि कभी ऐसी बात नहीं उठी लेकिन अगर किसी ने ध्यान दिलाया होता तो प्रेम मैथिली के किरदार के लिए वो सलमान खान और ऐश्वर्या राय को ही चुनते।


वैसे भी हम दिल दे चुके सनम और प्रेम रतन धन पायो में इतनी तुलना हो चुकी है कि दोनों फिल्में अलग कर पाना मुश्किल हो जाता है।
जानिए इन दोनों फिल्म में कौन कौन से सीन थे SAME TO SAME -

सब कुछ सेम

सब कुछ सेम

दोनों फिल्मों में इतना कुछ सेम है कि ऐसा लगेगा कि आप वापस हम दिल दे चुके सनम ही देखने जा रहे हैं। बस अंतर इतना है कि हम दिल दे चुके सनम बेहतरीन फिल्म थी।


ऐश्वर्या इफेक्ट!

ऐश्वर्या इफेक्ट!

प्रेम रतन धन पायो का हर पोस्टर हम दिल दे चुके सनम का फील दे रहा है। अब ये फैक्टर फिल्म के लिए कतई काम नहीं किया है। क्योंकि ऐश ऐश हैं और सोनम....


जलते दिए

जलते दिए

जब फिल्म के गाने जलते दिए का पहला लुक रिलीज़ किया गया तो सब हैरान रह गए। हम क्या समझाना चाह रहे हैं वो इस तस्वीर से ही समझ आ जाएगा।


बेहतरीन गाना

बेहतरीन गाना

जलते दिए फिल्म का बेहतरीन गाना है लेकिन इस गाने को देखकर भी इतना कुछ याद आ गया कि क्या कहें। लेकिन ऐश की तुलना चांद छुपा में किसी से नहीं की जा सकती।


एक जैसे पोस्टर

एक जैसे पोस्टर

दोनों फिल्मों के पोस्टर में काफी समानताएं हैं। लिखने के स्टाइल से लेकर डिज़ाइन तक। दोनों फिल्मों में और भी कई समानताएं हैं सेट से लेकर झूमर और लाइट तक।


पहला लोगो

पहला लोगो

ये सब शुरू हुआ फिल्म के पहले लोगो के साथ। प्रेम रतन धन पायो का पहला लोगो बिल्कुल हम दिल दे चुके सनम जैसा था। इसके बाद से ही दोनों फिल्मों की तुलना शुरू हो गई।


दूसरा पोस्टर

दूसरा पोस्टर

दूसरे पोस्टर में भी कुछ नहीं बदला। सलमान खान और ऐश्वर्या राय के पोज़ और स्टाइल से लेकर केमिस्ट्री तक। हालांकि ऐश सलमान की केमिस्ट्री इन तस्वीरों में नज़र आ रही है...


चोटी सीन

चोटी सीन

ये सीन तो कोई भूल ही नहीं सकता। हालांकि इसे प्रेम रतन धन पायो में दोहराया गया है। लेकिन सूरज का कहना है कि किसी का ध्यान ही नहीं गया कि सीन कॉपी है।


सलमान के साथ सोनम

सलमान के साथ सोनम

सीन वही है बस सलमान के साथ ऐश नहीं सोनम हैं। लेकिन सूरज ने ये कहकर बात को संभाल लिया कि ये सीन तो हम आपके हैं कौन में भी सलमान माधुरी के साथ था।


कॉस्ट्यूम तक एक जैसे

कॉस्ट्यूम तक एक जैसे

जिन्होंने नोटिस किया उन्होंने यहां तक नोटिस किया कि सोनम कपूर के कॉस्ट्यूम के रंग से स्टाईल तक ऐश के लहंगे जैसा है। और दोनों ही इसमें बेहद खूबसूरत लग रही हैं।



English summary
Sooraj Barjatya talks about Salman Khan and Aishwarya Rai as his leading couple and yes it is true!
Please Wait while comments are loading...