»   » PIC: सोनम कपूर ने बॉयफ्रैंड का थामा हाथ.. सबके सामने.. Cute कपल!

PIC: सोनम कपूर ने बॉयफ्रैंड का थामा हाथ.. सबके सामने.. Cute कपल!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

इस तस्वीर में आप साइड में बैठी सोनम कपूर को देख सकते हैं.. वहीं, उनकी पीछे खड़े लड़के को भी। और यह भी कि किस तरह दोनों ने हाथों में हाथ थामा हुआ है। जी हां, दरअसल, यह है आनंद आहूजा.. कथित तौर पर सोनम कपूर के बॉयफ्रैंड। 

कुछ समय पहले सोनम लंदन में अपने दिल्ली बेस्ड बिज़नसमैन और बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ स्पॉट की गई और अब एक बार फिर ये दोनों एक साथ नज़र आए हैं। और यहां ये तस्वीर सब बयां कर रही है। 

'सलमान खान ने मुझे REJECT कर दिया.. कहा- रोमांस नहीं कर पाउंगा....'

sonam kapoor

यह एक फैमिली गेट टू गैदर की तस्वीर है, जहां आप अर्जुन कपूर और रिया कपूर को भी देख सकते हैं। हालांकि सोनम कपूर हमेशा ही इस रिश्ते पर चुप्पी साधती आई हैं। अब यह कम अजीब बात नहीं है.. क्योंकि सोनम कपूर तो अपने कमेंट्स को लेकर हमेशा ही चर्चा में रही हैं 

यहां जानें सोनम कपूर के अजीबोगरीब बयान-

हर फिल्म में मेरी केमिस्ट्री इतनी तगड़ी इसलिए है क्योंकि मैंने अपने किसी को स्टार के साथ सेक्स नहीं किया।

sonam kapoor

सोनम ने ऐश्वर्या के कान्स लुक के बारे में कहा कि मैंने खुद पर्पल से लेकर ब्लैक लिपस्टिक लगाई है पर मुझे तो कभी इतना मीडिया अटेंशन नहीं मिला। आपको कला आनी चाहिए अटेंशन पाने की और उनके पास वो है।

sonam kapoor

करण जौहर के शो में जब पूछा गया कि इंडस्ट्री में किसे सबसे ज्यादा स्टाइलिस्ट की जरूरत है, तो सोनम ने कहा.. सभी को..यहां किसी को भी स्टाइल सेन्स नहीं है।

sonam kapoor

एक इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी सिन्हा ने कहा था कि सोनम कपूर एक्ट्रेस से ज्यादा स्टाइल आइकन हैं। इस पर सोनम ने कहा कि, इस तरह के बेवकूफाना बयान सब देते हैं, इतनी छूट सभी को होनी चाहिए..

sonam kapoor

करण जौहर के शो के दौरान सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर का काफी मजाक उड़ाया और कहा कि वो ब्वॉयफ्रैंड मटीरियल हैं ही नहीं। सोनम ने यहां तक कहा कि रणबीर अगर स्ट्रिप करें तो ही वो सेक्सी लग सकते हैं। यूं वो काफी नॉन-सेक्सी हैं।

sonam kapoor

करण जौहर के शो पर सोनम कपूर ने कहा था कि, 'बॉलीवुड में यदि एक्ट्रेस सुंदर है तो उसे अच्छी एक्ट्रेस नहीं माना जाता।' .... यानि की indirectly सोनम कपूर ने सभी हिट एक्ट्रेसस को बदसूरत करार दे दिया।

sonam kapoor

पेज-3 जनर्लिस्ट शोभा डे ने सोनम स्टारर आई हेट लव स्टोरी को बहुत अच्छे कमेंट्स नहीं दिए थे। जिसके बाद सोनम खुल कर शोभा के विरोध में बयान देती नजर आईं। करण जौहर के शो पर सोनम ने शोभा-डे की कॉस्मेटिक सर्जरी जैसी बात भी बोल दी। इतना ही बल्कि उन्हें पॉर्न राइटर भी कह दिया, जिससे सब हैरान रह गए।

sonam kapoor
English summary
Sonam Kapoor's holding hands with her rumoured boyfriend Anand Ahuja.
Please Wait while comments are loading...