»   » खुशखबरी..इस बॉलीवुड डीवा की तय हो गई शादी..जल्द ही हो सकता बड़ा ऐलान

खुशखबरी..इस बॉलीवुड डीवा की तय हो गई शादी..जल्द ही हो सकता बड़ा ऐलान

Written by: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

ये साल अभिनेत्री सोनम कपूर की जिंदगी में बेहद अहम रहा है, चाहे वो करियर की बात हो या पर्सनल लाइफ की। हाल ही में सोनम को अपनी फिल्म नीरजा के लिए राष्ट्रीय सम्मान मिला है वहीं अब एक बार फिर से उनके लिए बड़ी खुशखबरी आई है। ये खबर सुनने के बाद हर कोई हैरान है।

[संजय दत्त को आया एक्स गर्लफ्रेंड का फोन..बोलीं- हम दोनों का वो राज मत खोलना]

जी हां, सोनम कपूर जल्द ही शादी करने वाली हैं। वहीं शादी के पहले सगाई की तारीख का ऐलान जल्द ही होने वाला है। सोनम कपूर की बात पक्की हो चुकी है और वे जल्द ही सगाई कर लेंगी। वहीं अचानक और इतनी जल्दी सोनम कपूर की शादी कर खबर सुनकर हर कोई हैरान है।

sonam-kapoor-announce-her-marriage-very-soon

बता दें कि सोनम काफी समय से किसी स्पेशल के साथ दिखाई दे रही थीं, जिसके बाद से ही इन दोनों को लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रही थीं। यहां तक कि ये स्पेशल वन सोनम कपूर के अवार्ड फंक्शन में भी पहुंचे थे। और तो और वे अनिल कपूर के साथ बैठे थे। आगे जानें कौन हैं सोनम कपूर के ये 'समवन स्पेशल'-

ये हैं सोनम के समवन स्पेशल

ये हैं सोनम के समवन स्पेशल

सोनम कपूर काफी समय से बिजनेसमैन आंनद आहूजा के साथ देखी जा रही थीं। वे कई बार उनके साथ ट्रैवल भी करती नजर आईं। लोग अभी तक तो दोनों के रिलेशनशिप के बारे में ठीक से पता भी नहीं लगा पाए थे।

अवार्ड फंक्शन में आनंद

अवार्ड फंक्शन में आनंद

हाल ही में आनंद सोनम के अवार्ड फंक्शन में पहुंचे थे। जहां अनिल कपूर भी मौजूद थे और दोनों एक दूसरे के अगल-बगल ही बैठे थे। फंक्शन में वे सोनम कपूर को चीयर करते नजर आए थे।

सोनम कपूर के अच्छे दिन

सोनम कपूर के अच्छे दिन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की जिंदगी इन दिनों काफी अच्छे दौर से गुजर रही है। साल 2017 में अपनी फिल्म नीरजा के लिए उन्हें स्पेशल ज्यूरी का अवॉर्ड मिला है। अब वो बिजनेसमैन आंनद आहूजा के साथ अपने रिलेशनशिप को आधिकारिक करने का मन बना रही हैं।

जल्द हो सकती है शादी

जल्द हो सकती है शादी

अगर हालिया रिपोर्ट्स पर विश्वास किया जाए तो यह बात सच है। सगाई जल्द ही हो सकती है। हालांकि सोनम और आनंद ने पब्लिक में कभी रिलेशनशिप में होने की बात को स्वीकार नहीं किया है। लेकिन कई बार एक्ट्रेस इस बारे में अप्रत्यक्ष तौर पर इशारा कर चुकी हैं।

कौन हैं आनंद

कौन हैं आनंद

सोनम कपूर के लॉन्ग टर्म ब्वॉयफ्रेंड आनंद बिजनेसमैन हैं। यही नहीं वे एक बेहद हॉट मॉडल भी हैं। आनंद कपूर परिवार के काफी करीब हैं।

कपूर फैमिली पार्टी में आनंद

कपूर फैमिली पार्टी में आनंद

पारिवारिक कार्यक्रमों और पार्टीज में उन्हें कई बार देखा जा चुका है। हाल ही में राष्ट्रीय पुरस्कार के दौरान उन्हें सोनम के बगल में बैठा हुआ देखा गया था। इस कार्यक्रम में सोनम का परिवार भी मौजूद था।

सोशल मीडिया पर छाई थीं तस्वीरें

सोशल मीडिया पर छाई थीं तस्वीरें

मालूम हो कि राष्ट्रीय पुरस्कार कार्यक्रम की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई जिसमें सोनम और आनंद साथ दिखाई दे रहे हैं। एक तस्वीर में सोनम और आनंद डायरेक्टर मधुर भंडारकर के साथ पहली लाइन में बैठे हुए दिखाई दिए।

आनंद के सोशल एकाउंट पर सोनम

आनंद के सोशल एकाउंट पर सोनम

कुछ दिनों पहले जब नेशनल अवॉर्ड की अनाउंसमेंट की गई थी उस समय आनंद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नीरजा फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया था। आनंद ने इस तस्वीर के साथ एक मैसेज भी लिखा था। इसके साथ ही उन्होंने इस तस्वीर में सोनम की मां सुनीता कपूर, पापा अनिल कपूर, बहन रिया और भाई हर्षवर्धन कपूर को भी टैग किया था।

English summary
sonam kapoor to announce her marriage very soon, know with whom
Please Wait while comments are loading...