»   » OUCH: एक, दो नहीं.. पूरे 7 बार.. इस 'सुपरस्टार' ने किया सलमान खान को REJECT

OUCH: एक, दो नहीं.. पूरे 7 बार.. इस 'सुपरस्टार' ने किया सलमान खान को REJECT

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान और दीपिका पादुकोण दो बेहतरीन सितारे हैं। कोई शक नहीं कि दोनों कि जोड़ी धमाकेदार लगेगी। लेकिन इनके बीच कुछ ऐसा तो जरूर है, जो इनकी जोड़ी बनने ही नहीं देता। जी हां, एक बार नहीं, दो बार नहीं, बल्कि पूरे 7 बार यह जोड़ी बनकर टूटी है।

यदि किसी फिल्म में सलमान और दीपिका की जोड़ी हो तो फिल्म का करोड़ों में खेलना लगभग पक्का है। लेकिन फिर भी आज तक एक भी निर्देशक इन्हें साथ नहीं ला पाए हैं। हम्ममम.. हैरानी है ना!

[BOX OFFICE: अक्षय कुमार, अजय देवगन से कहीं आगे हैं ये ब्लॉकबस्टर 'सुपरस्टार'!]

हाल की बात करें तो कबीर खान की अगली फिल्म के लिए लगभग सलमान- दीपिका फाइनल ही थे। लेकिन ऐन वक्त पर कबीर खान ने इस खबर को पूरी तरह से नकार दिया और कहा कि उनकी फिल्म के लिए कोई एक्ट्रेस फिलहाल लॉक नहीं है। फिर फिल्म में कैटरीना के होने की खबर आने लगी है। वहीं, यह भी कहा गया कि दीपिका फिलहाल हॉलीवुड में व्यस्त हैं।

खैर, हमें लगता है अब फैंस के उत्साह के लिए सलमान खान- दीपिका को एक फिल्म तो जरूर साथ में करनी चाहिए। आखिर, अनुष्का से लेकर सोनम, काजोल से लेकर माधुरी दीक्षित.. सलमान खान ने सबके साथ काम किया है।

दीपिका पादुकोण ने सलमान खान की इन फिल्मों को किया रिजेक्ट-

'सुलतान' को किया टाटा

'सुलतान' को किया टाटा

दीपिका पादुकोण ने एक बार सलमान खान के साथ काम करने की इच्छा जताई थी। लेकिन जब उनके पास सुलतान का ऑफर आया तो दीपिका ने साफ इंकार कर दिया। आपको बता दें, फिल्म सुलतान में सलमान खान के साथ अनुष्का शर्मा हैं।

'शुद्धि' को किया NO

'शुद्धि' को किया NO

दीपिका पादुकोण के पास संजय लीला भंसाली की बाजीराव मस्तानी और करण जौहर की ड्रीम प्रोजेक्ट शुद्धि का प्रस्ताव एक साथ आया था। जिनमें से दीपिका ने भंसाली का हाथ थामा और शुद्धि को किया बाय बाय।

सलमान को फिर से 'ना'

सलमान को फिर से 'ना'

2014 में आई सलमान खान की फिल्म 'किक' ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया है। सलमान और जैकलीन की जोड़ी भी काफी चर्चा में आई। लेकिन क्या आपको पता है, इस फिल्म के जैकलीन नहीं, बल्कि दीपिका पहली पसंद थी। लेकिन दीपिका इस वक्त हैप्पी न्यू ईयर में बिजी थी, लिहाजा, उन्होंने फिल्म को किया बाय बाय।

'प्रेम' की प्रेमिका नहीं बनी

'प्रेम' की प्रेमिका नहीं बनी

सूरज बड़जात्या की फिल्म के लिए पहली च्यॉइस दीपिका थीं, लेकिन समय ना होने की वजह से एक बार फिर उन्हें सलमान के साथ काम करने का मौका छोड़ना पड़ा। इस तरह प्रेम रतन धन पायो में आ गईं सोनम कपूर।

कबीर खान की फिल्म

कबीर खान की फिल्म

कबीर खान की अगली फिल्म के लिए शुरू से ही सलमान- दीपिका का नाम आ रहा था। लेकिन अब इतना कंफर्म है कि फिल्म में दीपिका नहीं होगी। खबरों की मानें तो यह बिना हीरोइन वाली फिल्म होगी।

धूम 4

धूम 4

धूम 4 में सलमान खान निगेटिव किरदार निभा रहे हैं, यह तो खबरें हैं। लेकिन दीपिका के एंट्री की खबर बस अफवाह बनकर ही रह गई।

डेब्यू फिल्म

डेब्यू फिल्म

जी हां, काफी कम लोगों को पता है कि दीपिका पादुकोण की डेब्यू फिल्म सलमान खान के साथ होने वाली थी। लेकिन दीपिका उस वक्त फिल्मों के लिए तैयार नहीं थीं। लिहाजा उन्होंने ना कर दिया।

Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos