»   » Opps.. अक्षय कुमार की फिल्म होगी फ्लॉप.. कारण.. सनी लियोन!

Opps.. अक्षय कुमार की फिल्म होगी फ्लॉप.. कारण.. सनी लियोन!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] जी नहीं, ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि फिल्म के निर्माताओं का कहना है। अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'सिंह इज ब्लिंग' में सनी लियोन का कैमियो होगा, यह खबर तो जंगल में आग की तरह फैल चुकी है। लेकिन बता दें, इस खबर के लीक होने से फिल्म के निर्माता- निर्देशक बेहद निराश हैं।

फिल्म से जुड़े के सूत्र के अनुसार, यह खबर कैसे लीक हो गई, किसी को भनक ही न लगी। सिंह इज ब्लिंग एक पारिवारिक फिल्म है, बच्चों को अक्षय कुमार पसंद हैं। ऐसे में फिल्म से सनी लियोन के जुड़ने की खबर फिल्म के लिए नकारात्मक हो सकती है। जबकि फिल्म में सनी का सिर्फ एक शॉट है.. न ही कोई आईटम डांस है, न ही अक्षय के साथ कोई डॉयलोग।


बता दें, सिर्फ सिंह इज ब्लिंग नहीं बल्कि ये हैं सनी लियोन की आने वाली फिल्में-


मस्तीज़ादे

मस्तीज़ादे

सनी लियोन, वीर दास और तुषार कपूर की फिल्म मस्तीजादे इसी साल रिलीज होने वाली है। हालांकि फिल्म को रिलीज हो जाना चाहिए था, लेकिन फिलहाल फिल्म सेंसर में अटकी पड़ी है। फिल्म का निर्देशन मिलाप झावेरी कर रहे हैं।


वन नाइड स्टैंड

वन नाइड स्टैंड

सनी लियोन और तनुज विरमानी की यह फिल्म 2016 के शुरूआती महीनों में रिलीज हो जाएगी। अभी फाइनल डेट की घोषणा नहीं कि गई है। इस फिल्म का निर्देशन जैसमीन डिसूजा कर रहे हैं। यह एक एरोटिक थ्रिलर फिल्म होगी।


बईमान लव

बईमान लव

सनी लियोन और रजनीश दुग्गल की यह फिल्म 2015 के अंत तक रिलीज होने की संभावना है। यह एक रोमांटिक फिल्म होगी, जिसका निर्देशन राजीव चौधरी कर रहे हैं।


टीना और लोलो

टीना और लोलो

सनी लियोन और करिश्मा तन्ना की यह फिल्म एक्शन- थ्रिलर फिल्म होगी। फिल्म का निर्देशन देवांग ढ़ोलकिया करेंगे। फिल्म की रिलीज डेट अभी फाइनल नहीं हुई है, लेकिन उम्मीद है कि यह फिल्म भी इस साल के अंत तक आ जाएगी।


सिंह इज ब्लिंग

सिंह इज ब्लिंग

प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी फिल्म सिंह इज ब्लिंग में सनी लियोन कैमियो करती नजर आएंगी। यह पहली बार होगा कि सनी किसी ए- लिस्ट स्टार के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म में अक्षय कुमार, एमी जैक्सन और लारा दत्ता मुख्य किरदार निभा रहे हैं।


ऐ दिल है मुश्किल

ऐ दिल है मुश्किल

करण जौहर ने भी सनी लियोन को फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के लिए साइन किया है। फिल्म में सनी कैमियो निभाएंगी। बता दें, इस फिल्म में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय बच्चन मेनलीड में दिखेंगे।


English summary
Sunny Leone would make an appearance in Akshay Kumar’s Singh Is Bliing. The makers of film are not amused that the news leaked to the press.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos