»   » किसी को खबर नहीं..दो एक्टर के बीच चल रही कोल्ड वॉर!

किसी को खबर नहीं..दो एक्टर के बीच चल रही कोल्ड वॉर!

सुशांत सिंह राजपूत और रणवीर सिंह के बीच सबकुछ सही नहीं चल रहा है।पिछले काफी समय से दोनों के बीच कोल्ड वॉर जारी है।

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

दोनों ही सुपरस्टार हैं इस जेनरेशन के बेहतरीन एक्टर में से एक हैं। दोनों ने ही अपनी फिल्म से दिखा दिया कि वो बॉलीवुड में लंबे रेस के घोड़े हैं लेकिन इन दोनों के बीच सबकुछ सही नहीं चल रहा है। जी हां हम बात कर रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत और रणवीर सिंह के बारे में जिनके बीच माना जा रहा है कि कोल्ड वॉर काफी समय से चल रहा है। 

[कबीर खान की अगली फिल्म होगी सबसे अलग..सलमान नहीं रणवीर का होगा लीड रोल]

दरअसल ये कहानी आज की नहीं काफी पुरानी है और इसकी वजह हम आपको बताते हैं। आपको याद तो होगा ही कि सुशांत सिंह राजपूत कभी आदित्य चोपड़ा और यशराज फिल्म के चहेते हुआ करते थे। उन्होंने शुद्ध देसी रोमांस भी की और इस कोल्ड वॉर के पीछे की वजह भी यहीं से शुरू होती है। 

आदित्य चोपड़ा

दरअसल आदित्य चोपड़ा ने शु्द्ध देसी रोमांस के बाद सुशांत सिंह राजपूत को प्रॉमिस किया थे कि वो बेफिक्रे में उन्हें साइन करेंगे लेकिन आदित्य ने रणवीर सिंह को साइन कर लिया। इसके बाद सुशांत ने धोनी साइन कर ली और यशराज से खुद को अलग कर लिया। 

अवार्ड शो में भी दिखा था मनमुटाव

पिछले साल एक अवार्ड शो में भी सुशांत और अंकिता के साथ रणवीर सिंह भी थे और वो लगातार बोलते रहे और सुशांत सिंह राजपूत को बिल्कुल भी मौका नहीं मिला। सुशांत ने मजाक में बोला भी था कि रणवीर हमेशा उनकी इंटरव्यू खराब करते हैं। 

रामलीला भी वजह

जी हां रामलीला भी दोनों के कोल्ड वाॉर के पीछे एक वजह है। दरअसल इस फिल्म को पहले संजय लीला भंसाली ने सुशांत सिंह राजपूत को ही ऑफर किया था लेकिन डेट्स नहीं होने के कारण उन्हें फिल्म छोड़नी पड़ी और फिल्म गई रणवीर के खाते में। 

नहीं दिखते साथ

सुशांत सिंह राजपूत ने खुद को बॉलीवुड के सबसे अच्छे प्रोडक्शन हाउस (यशराज फिल्म्स) से खुद को अलग कर लिया तो एक उस प्रोडक्शन के चहेते बन गए हैं तो वैसे भी जाहिर है दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं होगा। 

सिर्फ बेफिक्रे नहीं है वजह

दोनों ही स्टार के कोल्ड वॉर की वजह सिर्फ बेफिक्रे नहीं है। इसके काफी पहले से ही दोनों के रिश्ते अच्छे नहीं हैं। वो कभी एक दूसरे के साथ पार्टी करते नहीं दिखाई देते ना सोशल मीडिया पर एक दूसरे को फॉलो करते हैं। 

रणवीर ने साधी चुप्पी

रणवीर सिंह ट्विटर पर खासकर इतना एक्टिव रहते हैं और हर चीज पर अपनी राय देते हैं लेकिन उन्होंने धोनी फिल्म या सुशांत सिंह राजपूत पर एक ट्विट नहीं किया जबकि धोनी इस साल की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से है और सुशांत सिंह राजपूत की परफॉर्मेंस सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस में से एक है। 

आगे देखिए

सुशांत की फिल्म धोनी द अनटोल्ड स्टोरी तो पहले हीं सुपरहिट हो चुकी है अब देखना ये है कि बेफिक्रे बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है। 

English summary
Everything is not right between sushant Singh Rajput and Ranveer singh, know the real reason behind this cold war.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos