»   » 2018 की ब्लॉकबस्टर.. आमिर, बिग बी के बाद.. ये एक्ट्रेस होंगी FINAL

2018 की ब्लॉकबस्टर.. आमिर, बिग बी के बाद.. ये एक्ट्रेस होंगी FINAL

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अमिताभ बच्चन और आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान से काफी एक्ट्रेसस का नाम जोड़ा जा रहा है। कभी कृति सैनन तो कभी करीना कपूर.. लेकिन ताजा खबर है कि इस फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर ने भी अपना लुक टेस्ट दिया है। हालांकि अभी तक बात फाइनल नहीं हुई है।

ना सलमान.. ना अक्षय.. ये हैं सीक्वल फिल्मों के रियल 'सुपरस्टार'

काफी पोस्टपोंड होने के बाद अब 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' धीरे धीरे अपनी गति पकड़ रही है। फरवरी अंत 2017 से फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी। बता दें, ठग्स ऑफ हिंदुस्तान कई कारणों से पोस्टपोंड होती चली गई। यहां तक कह दिया गया था कि फिल्म अब डिब्बे में बंद हो जाएगी। लेकिन अब फिल्म का आना फाइनल है।

Shraddha Kapoor

फिल्म 2018 की दिवाली पर रिलीज होगी। खास बात यह भी है कि इसे यशराज बैनर का सबसे मंहगा प्रोजेक्ट माना जा रहा है। लिहाजा, इसे लेकर उत्साहित होना तो बनता है।

यहां जानें ठग्स ऑफ हिंदुस्तान से जुड़ी बातें-

आमिर खान

आमिर खान

फिल्म में आमिर खान मुख्य किरदार निभाते दिखेंगे। दंगल की शूटिंग खत्म होते ही आमिर इस फिल्म पर काम शुरु कर दिया है। फिल्म 2018 की दिवाली पर रिलीज होगी।

आमिर खान- बिग बी

आमिर खान- बिग बी

वहीं, आमिर खान के साथ फिल्म में अमिताभ बच्चन को भी लॉक किया गया है। बता दें, बिग बी ने एक बार फिल्म छोड़ दिया था। लेकिन आमिर के फाइनल होते ही बिग बी ने भी हरी झंडी दिखा दी।

ऋतिक ने की थी रिजेक्ट

ऋतिक ने की थी रिजेक्ट

गौरतलब है कि आमिर खान से पहले इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन को फाइनल किया गया था। लेकिन ऋतिक फिल्म की स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव चाहते थे। साथ ही वह फिल्म के पोस्टपोंड होने से परेशान थे। लिहाजा, उन्होंने फिल्म छोड़ दिया।

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान साल 2018 की दिवाली पर रिलीज होगी। बता दें, इसी डेट को ऋतिक रोशन की फिल्म कृष 4 के लिए भी लॉक किया गया था। लेकिन फिलहाल रिलीज डेट्स में फेरबदल हो सकती है।

ब्लॉकबस्टर

ब्लॉकबस्टर

इससे पहले आमिर खान ने विजय कृष्णा आचर्या और यशराज बैनर के साथ फिल्म धूम 3 किया है। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी।

सबसे मंहगा प्रोजेक्ट

सबसे मंहगा प्रोजेक्ट

इस फिल्म को यशराज का सबसे मंहगा प्रोजेक्ट माना जा रहा है। लिहाजा, उम्मीद की जा रही है कि आमिर इस फिल्म से 400 करोड़ का आंकड़ा पार करेंगे।

English summary
Did Shraddha Kapoor give a look test for Amitabh Bachchan-Aamir Khan starrer Thugs of Hindostan.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos