»   » OUCH.. जब इस 'सुपरस्टार' ने कहा- ''काफी साल हो गए, मुझे कोई अवार्ड नहीं मिला....''

OUCH.. जब इस 'सुपरस्टार' ने कहा- ''काफी साल हो गए, मुझे कोई अवार्ड नहीं मिला....''

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरूख खान जब स्पीच देते हैं तो शायद ही कोई ऐसा हो, जो उनकी बातें बस सुनता ही ना रह जाए। ऐसा ही एक मोटिवेशनल स्पीच शाहरूख खान ने हाल ही में धीरूभाई अंबानी स्कूल में दिया है। खैर, हम यहां स्पीच के बारे में ज्यादा बातें नहीं करेंगे।

बता दें, इसी भाषण में बोलते बोलते शाहरूख खान ने कहा- जब मुझे यहां आने के लिए इंट्रोड्यूस कराया जा रहा था। तब मुझे अहसास हुआ कि काफी साल हो गए, मुझे कोई अवार्ड नहीं मिला है। हम्मम.. लगता है मुझे अभी और मेहनत करनी पड़ेगी।

''सलमान खान- शाहरूख खान.. तक पहुंचने में अभी बहुत वक्त है....''

बता दें, शाहरूख खान को फिल्म माई नेम इज खान के लिए सराहा गया था और इस फिल्म के लिए उन्हें अवार्ड मिला था। इसके बाद शाहरूख खान ने कई फिल्में दी हैं। लेकिन अवार्ड उनके हाथ नहीं लग सका।

चेन्नई एक्सप्रेस की बात करें तो इस फिल्म के लिए उन्हें अवार्ड मिले तो थे, लेकिन पॉपुलर श्रेणी में। सच कहा जाए तो फिलहाल शाहरूख खान बेस्ट एक्टर की अवार्ड के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं। शाहरूख की लगातार कई फिल्में एक साथ लाइन में हैं।

यहां देखें शाहरूख खान की आने वाली फिल्में-

रईस

राहुल ढ़ोलकिया की इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के ट्रेलर में शाहरूख का काफी डार्क किरदार दिखाया गया है। फिल्म ईद के मौके पर इस साल रिलीज होने वाली थी। अब 26 जनवरी को रिलीज होगी।

गौरी शिंदे की फिल्म

इंग्लिश- विंग्लिश फेम निर्देशक गौरी शिंदे की अगली फिल्म में शाहरूख खान और आलिया भट्ट को लॉक किया गया है। यह एक अलग तरह की लव- स्टोरी होगी।

इम्तियाज अली की फिल्म

वहीं, शाहरूख खान ने इम्तियाज अली की अगली फिल्म के लिए भी हामी भर दी है। कोई शक नहीं कि हमें इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। अफवाहों की मानें तो यह फिल्म गाइड की रीमेक होगी।

आनंद एल राय की फिल्म

हाल ही में शाहरूख खान ने हिंट दिया है कि वे आनंद एल राय की फिल्म कर रहे हैं। बता दें, यह फिल्म एक बौने आदमी पर होगी.

डॉन 3

हमें पता है कि फिल्म से जुड़ी कोई बात सामने नहीं आई है,, लेकिन फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने इतना तो फाइनल कर ही दिया है कि डॉन 3 में शाहरूख खान फाइनल हैं।

 

संजय लीला भंसाली के साथ

यदि अफवाहें सच हो जाती हैं तो 13 सालों के बाद फिर संजय लीला भंसाली की फिल्म में दिखाई देंगे शाहरूख खान।

 

 

English summary
Shahrukh Khan says he has to work hard to get an award, during an speech in Dhirubhai Ambani School.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos