»   » ALERT: शाहरूख सलमान की फिल्म ना सही...एक साथ आईटम ही सही!

ALERT: शाहरूख सलमान की फिल्म ना सही...एक साथ आईटम ही सही!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरूख खान और सलमान खान को एक साथ देख लिया जाए तो दुनिया इधर की उधर हो जाती है। और हाल ही में टोइफा अवार्ड्स में दोनों को रिहर्सल के दौरान एक साथ देखा जाए। वैसे तो शाहरूख सलमान अलग अलग एक्ट ही करेंगे।

लेकिन किसे पता कि सुलतान और रईस का पहला तोहफा यहीं मिल जाए। शाहरूख सलमान की फिल्म ना सही लेकिन लेकिन एक साथ एक परफॉर्मेंस ही सही। लेकिन अब हमें नहीं पता कि ऐसा होगा या नहीं।
[Ooo: सुलतान सलमान से मिलते ही रईस में शुरू हुई फेरबदल!] 

बस दोनों रिहर्सल के दौरान एक साथ बैठे दिखाई दिए। अब शाहरूख और सलमान परफॉर्म क्या क्या कर रहे थे इसके लिए तो आपको टीवी पर टोइफा अवार्ड्स का इंतज़ार ही करना पड़ेगा। 

अब जो भी कहिए शाहरूख और सलमान को एक साथ देखने के लिए फैन्स में एक्साइटमेंट तो ज़बर्दस्त है। हाल ही में सलमान खान ने साबित किया था कि वो शाहरूख के जबरा फैन हैं।
[शिवाय हो या रईस, सुलतान या सरबजीत...सब बजरंगी से BETTER - सलमान] 

देखिए शाहरूख सलमान के बेस्ट मूमेंट्स - 

दुबई में टोइफा

टोइफा अवार्ड्स दुबई में हो रहे हैं और टीवी पर 18 मार्च को प्रसारित होंगे। शो के लिए सलमान खान और शाहरूख खान ऐसे थककर चूर दिखे...रिहर्सल के बाद।

सलमान निकले जबरा फैन

ज़ी सिने अवार्ड्स में सलमान ने अपनी हाज़िरी तो लगाई लेकिन इस शो के दौरान सुशांत सिंह राजपूत शाहरूख खान को एक ट्रिब्यूट देने वाले थे और इसे देखने सलमान टाइम से पहले आए और आगे की सीट पर बैठ गए।

परफॉर्मेंस पूरा नहीं किया

सुशांत ने तब तक अपना परफॉर्मेंस पूरा नहीं किया जब तक सलमान खान आकर बैठ नहीं गए। इस पूरे परफॉर्मेंस के दौरान शाहरूख के गानों पर सलमान ने खूब इंजॉय किया।

आज की पार्टी

सलमान और शाहरूख हमेशा ही एक दूसरे के जबरा फैन रहे हैं। सलमान की बजरंगी भाईजान का पोस्टर जब शाहरूख खान ने रिवील किया तो सब चौंक ही गए। इतना ही नहीं, इसके बाद दोनों ने ट्विटर पर ईद की बिरयानी पर डिस्कशन भी किया।

आप की अदालत

आप की अदालत में रजत शर्मा जब तीनों खान को साथ लेकर आए तो फैन्स के लिए ये मूमेंट धमाकेदार हो गया। तीनों स्टार्स के तौलिया डांस ने सबका दिल जीत लिया।

सुलतान बर्थडे

शाहरूख के बर्थडे पर सलमान उनके घर उन्हें विश करने पहुंचे और फिर उनका ये सुलतान hug सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

PRDP डबस्मैश

शाहरूख की दिलवाले टीम ने प्रेम रतन धन पायो डबस्मैश बनाकर पूरी टीम को फिल्म के लिए ऑल द बेस्ट भेजा।

दिलवाले डबस्मैश

शाहरूख की टीम का प्रेम रतन धन पायो डबस्मैश जब सलमान को मिला तो उन्होंने भी जवाब में तुझे देखा तो ये जाना सनम डबस्मैश शाहरूख के लिए भेजा!

बिग बॉस प्रोमो

बिग बॉस प्रोमो देखकर तो फैन्स के होश ही उड़ गए। उन्होंने करण अर्जुन को साथ देखा और बस उनके लौटने का इंतज़ार करने लगे।

English summary
Shahrukh Khan and Salman Khan spotted together at Toifa Rehearsals.
Please Wait while comments are loading...