»   » #5साल बाद: शाहरूख ने समझी अक्षय - सलमान - अजय TRICK

#5साल बाद: शाहरूख ने समझी अक्षय - सलमान - अजय TRICK

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ट्रिक ऐसी हैं जिनका कोई तोड़ नहीं है। ऐसी ही एक ट्रिक हैं करीना कपूर। उनकी फैन फॉलोइंग इतनी है कि किसी भी फिल्म में उनका होना फायदेमंद होता है। और ये बात, कम से कम अजय देवगन, सलमान खान और अक्षय कुमार को तो साफ समझ में आई।

तभी तो इन तीनों की फिल्मों में बेबो दिख ही जाती हैं। लेकिन शाहरूख खान अभी भी बेबो के जाल में नहीं फंसे थे। लेकिन फैन के बाद वो हर ट्रिक अपनाने को तैयार हैं। तभी तो रा.वन के 5 साल बाद उन्हें बेबो की याद आई।
[15 सालों से बेवकूफ बना रही हैं करीना!]

तभी तो, जहां उनकी अगली फिल्म के लिए सुलतान सलमान की बेगम अनुष्का का नाम सामने आ रहा था वहीं अब इस फिल्म के लिए करीना कपूर का नाम सामने आ रहा है। फिल्म का काम जून से शुरू होना है।
[PICS: ऋतिक - करीना ने शूट की थी कहो ना प्यार है]

हालांकि इसी दौरान करीना कपूर गोलमाल 4 पर भी काम शुरू करने वाली हैं। लेकिन अब देखना है कि इस फिल्म में उनका कितना काम है। क्योंकि ज़्यादा मेहनत करीना को पसंद नहीं हैं।

तभी तो शाहरूख से लेकर अजय तक हर किसी को मिल चुका है बेबो का NO -

आनंद एल राय?

आनंद एल राय?

अब देखते हैं कि करीना कपूर को आनंद एल राय या शाहरूख खान की इस फिल्म में कोई भी दिलचस्पी आती है या नहीं। वैसे वो केवल सुपरस्टार्स के साथ काम करती हैं। तो शायद हां हो जाए!

चेन्नई एक्सप्रेस

चेन्नई एक्सप्रेस

करीना कपूर खान ने रोहित शेट्टी की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस को भी ना कर दिया। क्यों इसका जवाब कोई नहीं दे सकता।

हम दिल दे चुके सनम

हम दिल दे चुके सनम

हम दिल दे चुके सनम के लिए सलमान के साथ करीना आने वाली थीं पर उन्होंने इस फिल्म को ना कह दिया क्योंकि अजय देवगन और सलमान खान रोमांस के लिए काफी बड़े थे!

फैशन

फैशन

करीना कपूर ने कहा जिस फैशन फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा को नेशनल अवॉर्ड मिला उसे डेट्स के चलते करीना ने ठुकराया था। जबकि खबरों के अनुसार फैशन के लिए प्रियंका चोपड़ा ही फर्स्ट च्वाइस थीं।

क्वीन

क्वीन

एक जाने माने न्यूजपेपर को दिये इंटरव्यू के दौरान करीना ने कहा मुझे गर्व है कि मैंने दूसरी हिरोइनों को काम दिया है। ये हिरोइनों स्टार बन गयीं उन फिल्मों को करके जिन्हें मैंने रिजेक्ट किया। उनका इशारा क्वीन की कंगना और फैशन की प्रियंका की तरफ था।

ब्लैक

ब्लैक

ब्लैक फिल्म करीना ने इसलिए ठुकरायी क्योंकि उस समय वो संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म करने के मूड में नहीं थीं।

पेज 3

पेज 3

पेज 3 को ना करने के बाद करीना कपूर ने स्टेटमेंट दिया पिछले पांच महीनों में मैंने छह फिल्मों को ना कहा है क्योंकि मैं कुछ ऐसा नहीं करना चाहती थी जो कि बेहतरीन ना हो। इससे बेहतर है कि मैं किताबें पढूं और घर में आराम करुं। मुझे फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या कहते हैं।

राम लीला

राम लीला

सैफ अली खान के साथ अपनी शादी के चलते करीना कपूर खान के हाथों से संजय लीला भंसाली की ब्लॉकबस्टर राम लीला भी निकल गयी। खबरों के अनुसार रणवीर सिंह काफी उत्साहित थे करीना संग रोमांस करने के लिए।

कल हो ना हो

कल हो ना हो

इस फिल्म को खोने का सदमा तो करीना कपूर को इतना था कि उन्होंने यहां तक कह दिया था कि वो चैरिटी करती हैं।

Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos