»   » ALERT: सुल्तान vs रईस.. नहीं होगा मुकाबला.. तो कौन हटेगा पीछे!

ALERT: सुल्तान vs रईस.. नहीं होगा मुकाबला.. तो कौन हटेगा पीछे!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] साल 2016 भले ही हमारे लिए अभी कुछ महीने दूर है। लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री अभी से आने वाली फिल्मों की तैयारियों में व्यस्त हैं। अगला साल इसीलिए भी ज्यादा खास क्योंकि 2016 में बॉलीवुड की खान तिकड़ी यानि की शाहरूख खान, सलमान खान और आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्में आने वाली हैं।

बहरहाल, सबसे ज्यादा चर्चा है शाहरूख- सलमान के क्लैश की। जी हां, सुल्तान और रईस दोनों ही फिल्में अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। लेकिन हाल की रिपोर्ट्स की मानें तो यह क्लैश टल सकती है। क्योंकि शाहरूख की रईस के शेड्यूल में कुछ बदलाव किया जा रहा है।


सुल्तान- रईस क्लैश में क्या है खास.. पढ़ें यहां-


रईस होगी पोस्टपोंड!

रईस होगी पोस्टपोंड!

खबरों की मानें तो शाहरूख रईस के सेकेंड शेड्यूल की शूटिंग अब दिलवाले की रिलीज के बाद करेंगे.. यानि की दिसंबर के बाद.. लिहाजा, अब फिल्म के पूरे शेड्यूल में बदलाव किया जा रहा है। तो काफी उम्मीदें हैं कि फिल्म की रिलीज पोस्टपोंड हो जाएगी।


रईस

रईस

शाहरूख खान की रईस का पोस्टर और टीजर रिलीज हो चुका है। और जैसा कि किंग खान की हर फिल्मों के साथ होता है, फैंस फिल्म के टीजर को देख कर क्रेजी हो चुके हैं। शाहरूख का यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आया।


शाहरूख खान

शाहरूख खान

रईस में शाहरूख खान काफी समय के बाद डार्क किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। फिल्म में उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दिकी और माहिरा खान दिखेंगी।


क्यों है खास!

क्यों है खास!

पिछले कुछ सालों को देखें शाहरूख की फिल्मों ने बिजनेस खूब किया है, लेकिन दर्शकों को फिल्म कुछ खास नहीं भायी। लेकिन रईस का टीजर देखकर एक बार फिर उम्मीद की जा रही है कि हमें सुपरस्टार नहीं 'एक्टर' शाहरूख खान की झलक मिलने वाली है।


राहुल ढोलकिया का गुजरात

राहुल ढोलकिया का गुजरात

परज़ानिया में राहुल ढोलकिया ने जैसा गुजरात दिखाया वो डरावना था। और एक बार फिर एक गहरी फिल्म के लिए दर्शक उम्मीद लगाकर बैठे हैं।




सुल्तान

सुल्तान

वहीं, सुल्तान सलमान फैंस के लिए एक खास फिल्म है। फिल्म में सलमान खान ने wrestler का किरदार निभाया है।


कैसी होगी फिल्म!

कैसी होगी फिल्म!

सलमान खान के सुल्तान की थीम कुश्ती है, जिसमें ड्रामा होगा, एक्शन होगा और साथ ही आपको देखने मिलेगी लवस्टोरी। फिल्म में सलमान खान पिता के रोल में भी दिखेंगे।




टीजर हिट !

टीजर हिट !

फिल्म का पहला टीजर भी रिलीज कर दिया गया है, जिसे देखकर फैंस क्रेजी हो चुके हैं। यह अलग बात है कि टीजर में एक भी जगह सलमान खान की झलक नहीं दिखी है।


दंगल के साथ कंपिटिशन

दंगल के साथ कंपिटिशन

सुल्तान एक और मामले में काफी सूर्खियों में है.. वह है आमिर खान की दंगल, जो कि कुश्ती पर ही आधारित है। यहां पढ़ें इनके क्लैश की कहानी-


'सुल्तान' को लेकर सलमान ने कहा था झूठ.. आमिर को धोखा!


English summary
Reports says the second schedule of Shahrukh Khan's Raees has been pushed by 3 months. Does it mean the Raees-Sultan clash might be avoided?
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos