»   » 50 साल बाद...1 हिट फिल्म...1 BLOCKBUSTER रीमेक... 1 सुपरस्टार खान

50 साल बाद...1 हिट फिल्म...1 BLOCKBUSTER रीमेक... 1 सुपरस्टार खान

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] शाहरूख खान अब धीरे धीरे अपने सुपरहिट फॉर्म में आ रहे हैं। इस साल फैन और रईस का जहां दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है, वहीं खबरों की मानें तो एक और रीमेक के लिए उनका नाम फाइनल हो चुका है।

दरअसल, 1969 में राजेश खन्ना की एक हिट थ्रिलर फिल्म थी - इत्तेफाक जिसे यश चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था। अब उस फिल्म का रीमेक फाइनल हो चुका है। जिस पर काफी सालों से काम चल रहा था।
[जब रीमेक बिका और सीक्वल टिका!]

और खबरों की मानें तो इस फिल्म के रीमेक का हिस्सा होंगे शाहरूख खान। फिल्म एक टिपिकल मर्डर मिस्ट्री थी जहां राजेश खन्ना पर दो खून का इल्ज़ाम होता है। जिनमें से एक भी खून उन्होंने नहीं किया।

अब इस मर्डर मिस्ट्री को नई तरह से पेश करने की तैयारी है और फिल्म अभी पाइपलाइन में जाएगी और शायद ठीक 50 साल बाद राजेश खन्ना स्टारर इत्तेफाक का परफेक्ट रीमेक मिले।
[तगड़ा Rumor: शाहरूख की डॉन 3 की नई जंगली बिल्ली]

बहरहाल, बॉलीवुड में कई पुरानी क्लासिक फिल्मों के रीमेक पाइपलाइन में हैं और अधिकतर से जुड़ा है शाहरूख का नाम -

इत्तेफाक

इत्तेफाक

फिल्म में राजेश खन्ना के साथ थीं नन्दा और बिंदु। और ये बॉलीवुड की दूसरी फिल्म थी जिसमें कोई गाना नहीं था। गौरतलब है कि शाहरूख खान की फैन में भी कोई गाना नहीं है।

अंगूर

अंगूर

अंगूर रीमेक रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म में शाहरूख खान फाइनल हैं। शाहरूख ने बताया कि इस फिल्म के कास्ट से लेकर कहानी सबकुछ फाइनल कर चुके हैं।

हम

हम

अमिताभ बच्चन की इस सुपरहिट फिल्म का भी रीमेक चर्चा में है। पहले खबर थी कि दिलवाले इसी से प्रेरित है लेकिन सारी खबरें झूठी साबित हुईं। अब फिल्म को नए सिरे से बनाने की तैयारी है।

अनुराग से हारे शाहरूख

अनुराग से हारे शाहरूख

शाहरूख खान चमेली की शादी के रीमेक राइट्स खरीदना चाहते थे लेकिन फिल्म के राइट्स अब फैंटम फिल्म्स के पास है। इसका मतलब है कि जल्द ही फैंटम एक और धमाकेदार कॉमेडी लेकर आ रहा है।

अंजाम

अंजाम

शाहरूख ने अंजाम के भी रीमेक राइट्स खरीदे हैं। अब देखते हैं कि उनकी कौन सी फिल्म का रीमेक बनना पहले शुरू होता है। वैसे इस फिल्म में शाहरूख ने आज तक का बेस्ट निगेटिव किरदार निभाया है।

डर

डर

शाहरूख खान की डर रीमेक पर काम शुरू भी हो चुका है और फिल्म से टीवी एक्टर करणवीर बोहरा अपना फिल्म डेब्यू करने जा रहे हैं। करणवीर को सब सौभाग्यवती भव के निगेटिव रोल के लिए जानते हैं।

चलती का नाम गाड़ी

चलती का नाम गाड़ी

किशोर कुमार की ज़बर्दस्त कॉमेडी और एक लड़की भीगी भागी से जैसे गानों ने इस फिल्म को लेजेंड बना दिया है। अब फिल्म की रीमेक की तैयारी ज़ोर शोर से चल रही है।

राम लखन

राम लखन

राम लखन की कास्टिंग तो जैसे बॉलीवुड के जी का जंजाल बनी हुई है। वैसे हाल ही में फिल्म की कास्टिंग को पूरा कर लिया गया है लेकिन केवल सूत्रों के मुताबिक। लेकिन कुछ की मानें तो फिल्म डिब्बाबंद हो चुकी है।

वन टू का फोर

वन टू का फोर

शाहरूख खान की रेड चिलीज़ ने वन टू का फोर के राइट्स क्यों खरीदे हैं ये किसी को समझ में नहीं आ रहा है। लेकिन शाहरूख खान एक स्मार्ट बिज़नेसमैन हैं, इसलिए किसी को निराश होने की ज़रूरत नहीं है।

English summary
Shahrukh Khan might do a Rajesh Khanna remake.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos