»   » ''मेरे करण- अर्जुन हैं शाहरूख खान और अजय देवगन''

''मेरे करण- अर्जुन हैं शाहरूख खान और अजय देवगन''

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] अरे नहीं, शाहरूख -अजय देवगन किसी फिल्म में साथ नहीं दिखने वाले। बल्कि हम बात कर रहें दोनों के नजदीकी दोस्त रोहित शेट्टी की। रोहित शेट्टी अपनी ड्रीम प्रोजेक्ट 'दिलवाले' को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, शाहरूख खान इस फिल्म के लिए मेरी सबसे बड़ी ताकत थे। 

रोहित ने कहा कि शाहरूख खान एक बेहतरीन प्रोड्यूसर और मेरी सबसे बड़ी ताकत हैं। शाहरूख के बिना 'दिलवाले' जितनी बड़ी फिल्म बनाना काफी मुश्किल होता। लिहाजा, यह उन्हीं की वजह से हो पाया है। इतना ही नही, बल्कि रोहित ने शाहरूख और अजय की तुलना भी की।


यहां जानिए रोहित शेट्टी के करण- अर्जुन क्यों हैं शाहरूख- अजय-


रोहित शेट्टी

रोहित शेट्टी

रोहित शेट्टी ने कहा कि, शाहरूख बेहतरीन प्रोड्यूसर हैं। अजय देवगन की तरह मेरी शाहरूख से भी ज्यादा डिस्कशन नहीं होती। वो समझ जाते हैं कि मैं क्या चाहता हूं। वे मुझे डाइरेक्टर के तौर पर काफी समझते हैं।


दिलवाले

दिलवाले

रोहित शेट्टी ने कहा कि, यदि शाहरूख 'दिलवाले' के प्रोड्यूसर नहीं होते तो पता नहीं इतनी बड़ी फिल्म कैसे बन पाती.. मैं कैसे मैनेज कर पाता!


दिलवाले

दिलवाले

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म 'दिलवाले' 18 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में शाहरूख- काजोल, वरूण धवन और कृति सैनन मुख्य किरदारों में हैं।


रोहित शेट्टी

रोहित शेट्टी

रोहित शेट्टी के साथ शाहरूख खान ने चेन्नई एक्सप्रेस जैसी सुपरहिट फिल्म दी है। लिहाजा, दिलवाले से लोगों की काफी उम्मीदें हैं।


बन गए दोस्त

बन गए दोस्त

अजय देवगन के बाद शाहरूख खान के साथ रोहित शेट्टी की दोस्ती काफी फेमस है। दोनों एक्टर्स के साथ रोहित शेट्टी ने ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं।


चेन्नई एक्सप्रेस

चेन्नई एक्सप्रेस

चेन्नई एक्सप्रेस के सेट पर मस्ती करते शाहरूख खान और रोहित शेट्टी।


English summary
Rohit Shetty talks about Dilwale and says Shahrukh Khan has been his biggest strength for this project.
Please Wait while comments are loading...