»   » REALLY: सलमान, अक्षय कुमार की राह पर चल पड़े शाहरूख खान!

REALLY: सलमान, अक्षय कुमार की राह पर चल पड़े शाहरूख खान!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गॉसिप] मनीष शर्मा की फिल्म 'फैन' में शाहरूख खान डबल रोल में दिखेंगे, यह बात तो शायद उनके फैंस को पता होगी। जिनमें से एक शाहरूख होंगे फैन, जबकि दूसरे होंगे सुपरस्टार शाहरूख खान। जी हां, पहली बार शाहरूख किसी फिल्म में खुद को पर्दे पर उतार रहे हैं।

लेकिन शाहरूख पहले स्टार नहीं है, जो यह कर रहे हैं। बल्कि किंग खान से पहले सलमान खान, अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, अमिताभ बच्चन जैसे कई एक्टरों ने इस ओर हाथ आजमाया है। विश्वास नहीं तो यहां जानिए कौन कौन से सितारे पर्दे पर खुद को ही उतार चुके हैं।

शाहरूख खान

शाहरूख खान

फिल्म फैन में शाहरूख खान पहली बार पर्दे पर शाहरूख खान बने दिखेंगे। हालांकि इससे पहले फिल्म 'बिल्लू' में उन्होंने सुपरस्टार का किरदार निभाया था, लेकिन उनका नाम था साहिर खान। जबकि फिल्म फैन में शाहरूख सुपरस्टार शाहरूख खान दिखेंगे।

सलमान खान

सलमान खान

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी में हमने सुपरस्टार सलमान खान को देखा था। फिल्म में सलमान खान ने कैमियो निभाया था, जबकि कैटरीना बनीं थी उनकी जबरदस्त फैन।

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन

वहीं, फिल्म बॉम्बे टॉकीज की एक कहानी में हमने अमिताभ बच्चन को भी देखा था। जी हां, फिल्म में बिग बी के घर जलसा को भी दिखाया गया था। कहानी थी एक फैन कि जिसके पिता की अंतिम ख्वाहिश होती है अमिताभ बच्चन का जूठा किया मुरब्बा खाना।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ

बॉम्बे टॉकीज की ही एक कहानी में कैटरीना कैफ को भी सितारे की तरह दिखाया गया है। जोया अख्तर की कहानी में एक बच्चा होता है, जो कि शीला की जवानी की कैटरीना कैफ की तरह बनना चाहता है।

गोविंदा

गोविंदा

फिल्म 'अंदाज अपना अपना' में अमर-प्रेम भले ही सलमान खान, आमिर थे। लेकिन गोविंदा की सुपरस्टार वाली एंट्री भला कौन भूल सकता है। ''आ गले लग जा....''

जूही चावला

जूही चावला

फिल्म 'अंदाज अपना अपना' में यदि आपको गोविंदा याद हैं, तो फिर सुपरस्टार क्वीन जूही चावला भी याद होगीं ही। आमिर खान के सपने में इनकी शूटिंग काफी दिलचस्प थी.

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

फिल्म 'शौकिन्स' भले ही न चली हो। लेकिन अक्षय कुमार के कैमियो को कैसे भूला जा सकता है। सुपरस्टार अक्षय कुमार और उनकी फैन लीजा हेडन..

धर्मेंद्र

धर्मेंद्र

खैर.. पुराने सितारों की बात करें फिल्म गुड्डी में धर्मेंद्र कबका यह काम कर चुके थे। जी हां, फिल्म में धर्मेंद्र सुपरस्टार धर्मेंद्र के तौर पर दिखे थे और उनकी फैन थीं जया भादुड़ी।

English summary
Shahrukh Khan is following the footsteps of Salman Khan, Akshay Kumar as he is essaying himself in his upcoming film Fan.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos