»   » ALERT: शाहरूख, ऋतिक, अजय देवगन.. 2016 की फिल्मों में है कुछ COMMON

ALERT: शाहरूख, ऋतिक, अजय देवगन.. 2016 की फिल्मों में है कुछ COMMON

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] अरे नहीं.. इनकी फिल्मों की कहानी या किरदार कॉमन नहीं है। दरअसल, हम अगले साल आने वाली फिल्मों की लिस्ट देख रहे थे, जहां यह बात सामने आई कि 2016 में हमारे सुपरस्टार्स के साथ कई नए चेहरे दिखाई देंगे। जी हां, शाहरूख खान की रईस हो या फैन, अजय देवगन की शिवाय.. इन सभी फिल्मों से एक्ट्रेस डेब्यू करने वाली हैं।

सलमान खान के 'सुल्तान' की एक्ट्रेस अभी तक फाइनल नहीं हुई है। लिहाजा, सलमान को छोड़कर लगभग सभी सुपरस्टार्स अगले साल नई एक्ट्रेसस के साथ फिल्मों में दिखने वाले हैं। है न दिलचस्प बात..


यहां देखिए अगले साल सुपरस्टार्स के साथ आने वाली न्यूकमर्स-


माहिरा खान

शाहरूख खान के साथ फिल्म 'रईस' में हमें दिखेंगी पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान। राहुल ढ़ोलकिया की इस फिल्म में माहिरा मुख्य किरदार निभा रही हैं।


वलूचा डिसूजा

मनीष शर्मा के निर्देशन में बन रही 'फैन' में शाहरूख खान सुपरमॉडल वलूचा डिसूजा के साथ नजर आएंगे। Excited..


 


श्रिया पिलगांवकर

वहीं, इसी फिल्म से डेब्यू कर रही हैं सचिन और सुप्रिया पिलगांवकर की बेटी श्रिया पिलगांवकर। हम्म.. यानि की 'फैन' में हमें दो न्यूकमर्स दिखाई देने वाली हैं।


पूजा हेगड़े

ऋतिक रोशन के साथ आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'मोहनजोदड़ो' में दिखाई देंगी पूजा हंगड़े। फिल्म अगस्त 2016 में रिलीज होगी।


सायेशा सहगल

अगले साल दिवाली के मौके पर आने वाली है अजय देवगन की 'शिवाय'। इस फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं सायेशा सहगल। ये दिलीप कुमार की रिश्तेदार भी हैं।


फातिमा शेख और सान्या मल्होत्रा

फिल्म दंगल में आमिर की दो बेटियों की रूप में हमारे सामने आएंगी फातिमा और सान्या। काफी ऑडिशन के बाद आमिर ने इन्हें फाइनल किया है।


साक्षी तंवर

आमिर खान की दंगल में ही उनकी पत्नी के रूप में आएंगी साक्षी तंवर। बता दें, इस किरदार के लिए मल्लिका शेरावत ने भी ऑडिशन दिया था। Tongue out



English summary
Shahrukh Khan, Hrithik Roshan, Ajay Devgn and Aamir Khan are ready to come with newcomers in their upcoming movies in 2016.
Please Wait while comments are loading...