»   » #Mistake: सलमान के गुस्से से इतना डर गए शाहरूख...कर डाला LOSS!

#Mistake: सलमान के गुस्से से इतना डर गए शाहरूख...कर डाला LOSS!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान हमेशा से ईद के सुलतान रहे हैं। उनकी हर ईद फिल्म पिछली फिल्म से ज़्यादा कमाती है। लेकिन एक साल ऐसा भी था जब सलमान खान को ईद छोड़ना काफी भारी पड़ गया था।

दरअसल, 2013 में सलमान खान ने अपनी ईद शाहरूख खान के नाम कर दी और इस साल रिलीज़ हुई थी चेन्नई एक्सप्रेस। और इस फिल्म के रिकॉर्ड को तब तक की सबसे बड़ी ईद रिलीज़ कहा गया जब तक बजरंगी भाईजान रिलीज़ नहीं हुई।
[CATCH: एवरेज होकर भी बजरंगी भाईजान कैसे बनी ब्लॉकबस्टर!]

लेकिन फिर बजरंगी भाईजान से सलमान ने वापस ईद पर अपना कब्ज़ा किया जो 2014 में वो किक से नहीं कर पाए थे।सलमान खान इस बार भी ईद पर धमाका करने को तैयार हैं।

हालांकि पहले उनके साथ शाहरूख खान भी रईस के साथ ईद मनाने वाले थे लेकिन फिर शाहरूख ने अपने कदम पीछे खींच लिए। लेकिन ऐसा करके क्या शाहरूख खान ने गलती नहीं की है?
["सलमान खान सुलतान देखकर SAD ना हो जाएं"]

क्योंकि जहां एक तरफ चेन्नई एक्सप्रेस से उन्होंने सलमान के ईद रिकॉर्ड्स को इतर बितर कर दिया था वहीं बॉक्स ऑफिस गवाह है कि आज तक शाहरूख के सामने कोई नहीं टिका है -

सुलतान Vs रईस

सुलतान Vs रईस

सुलतान Vs रईस ना होने देना शाहरूख खान के लिए काफी बड़ी गलती साबित हो सकती है। क्योंकि उनके चेन्नई एक्सप्रेस के ईद रिकॉर्ड को तोड़ने में सलमान खान को 2 साल लग गए थे।

दिलवाले Vs बाजीराव मस्तानी

दिलवाले Vs बाजीराव मस्तानी

भले ही बाजीराव मस्तानी ने दिलवाले को कड़ी टक्कर दी लेकिन इसे शाहरूख का स्टारडम ही कहिए कि दिलवाले जैसी फिल्म ने भी ओवरसीज़ से लेकर भारत तक ज़ोरदार और धमाकेदार कमाई की।

जब तक है जान Vs सन ऑफ सरदार

जब तक है जान Vs सन ऑफ सरदार

अजय देवगन ने इस क्लैश के लिए यशराज फिल्म्स से काफी झगड़ा भी किया। लेकिन क्लैश के बाद जब तक है जान के आगे सन ऑफ सरदार नहीं टिकी। हालांकि यकीन मानिए अगर आपने जब तक है जान नहीं देखी है तो आप दुनिया के सबसे अक्लमंद इंसान है। तब भी इस फिल्म ने धमाकेदार कमाई की।

चेन्नई एक्सप्रेस Vs वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा

चेन्नई एक्सप्रेस Vs वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा

चेन्नई एक्सप्रेस के आगे उस साल कोई भी फिल्म नहीं टिकी थी फिर अक्षय कुमार की ये सीक्वल कहां से टिक पाती।

डॉन Vs जानेमन

डॉन Vs जानेमन

या तो अक्षय कुमार को शाहरूख खान से भिड़ने का शौक है या फिर उनकी किस्मत खराब है। वैसे सलमान खान भी शाहरूख खान के आगे कहीं नहीं टिके थे।

ओम शांति ओम Vs सावरिया

ओम शांति ओम Vs सावरिया

शाहरूख खान ने जहां रणबीर कपूर के ग्रांड डेब्यू को तबाह कर दिया था वहीं संजय लीला भंसाली का सपना भी चूर चूर कर दिया था।

वीर ज़ारा - ऐतराज़

वीर ज़ारा - ऐतराज़

हम बता रहे हैं ना आपको....या तो अक्षय कुमार की किस्मत खराब है या फिर उनका शौक है शाहरूख खान से भिड़ना। हालांकि ऐतराज़ काफी अच्छी फिल्म थी पर वीर ज़ारा तो खैर वीर ज़ारा ही थी!

मोहब्बतें vs मिशन कश्मीर

मोहब्बतें vs मिशन कश्मीर

मोहब्बतें के आगे वैसे भी ऋतिक रोशन कैसे टिक पाते। हालांकि लोगों ने उनसे काफी उम्मीदें थीं कहो ना प्यार है के बाद लेकिन फिर भी शाहरूख से भिड़ना हर किसी के बस की बात नहीं!

बड़े मियां छोटे मियां vs कुछ कुछ होता है

बड़े मियां छोटे मियां vs कुछ कुछ होता है

अब बताइए भला...शाहरूख खान तो वो इंसान हैं जिनके आगे खुद अमिताभ बच्चन बॉक्स ऑफिस पर नहीं टिक पाए थे। बस इसीलिए सबको लग रहा है कि रईस Vs सुलतान ना होने देना शाहरूख के लिए loss ही साबित होगा।

Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos