»   » REVEALED: 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का सीक्वल होगा कुछ ऐसा!

REVEALED: 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का सीक्वल होगा कुछ ऐसा!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] शाहरूख खान की सुपरहिट फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का सीक्वल.. जी हां, यह सुनकर हम भी आपके जैसे ही आश्चर्य में पड़ गए थे। लेकिन एक मिनट, बता दें कि यह सीक्वल की तैयारी किसी निर्देशक ने नहीं की है। बल्कि शाहरूख खान के करोड़ों फैंस में से एक फैन का यह कमाल है।

शरद कनदोई नाम के शाहरूख खान के फैन ने शाहरूख की फिल्म डीडीएलजे के सीक्वल की पूरी कहानी लिख डाली। और यह कहानी शाहरूख को इतनी पसंद आई कि उन्होंने इसे ट्विटर पर शेयर भी कर दिया।

यहां जानिए क्या है डीडीएलजे सीक्वल की पूरी कहानी-

राज- सिमरन

एक बार राज और सिमरन ट्रेन में होते हैं.. तभी प्रीति (मंदिरा बेदी) जो कि पहले से ट्रेन में होती हैं, राज को गोली मार देती हैं और राज ट्रेन से नीचे नदी में गिर जाता है। प्रीति सिमरन से सिर पर वार करती है और फिर सिमरन भी अपनी याददाश्त खो जाती है।

माई नेम इज खान

इसके बाद सिमरन वापस लंदन पहुंच जाती है और किसी अंजान लड़के से उसकी शादी हो जाती है। उनका एक लड़का होता और फिर उसके पति की मौत हो जाती है। बेटे को साथ लेकर सिमरन सैन फ्रांसिस्को चली जाती है, यहां जाकर वह एक सैलून खोलती है।

यहां है राज..

इतने में राज यहां किसी गांववाले को नदी के पास पड़ा मिलता है। गांव वाला उसे राज की मरहम पट्टी कर उसे दुरूस्त कर देता है। फिर राज सिमरन को ढूंढ़ने निकलता है। उसे लगता है कि सिमरन ने उसे धोखा दे दिया है। और फिर वह आर्मी ज्वॉइन कर लेता है और बॉम्ब डिफ्यूजर बन जाता है।

अनुष्का शर्मा से मुलाकात

वहां उसे मिलती है अकीरा (अनुष्का शर्मा).. वह उससे काफी प्रभावित होती है और उसपर एक फिल्म बनाना चाहती है। लेकिन राज उसे पसंद नहीं करता। फाइनली उन दोनों के बीच सबकुछ ठीक होता, जब राज एक सूमो पहलवान से लड़ाई जीतता है और अकीरा के साथ शादी कर हनीमून पर जापान जाता है।

राज की याददाश्त भी गायब..

वहां, एक भयानक एक्सीडेंट हो जाता है। जिसमें अकीरा की जान चली जाती है और राज के सिर पर गहरी चोट लगती है। चोट की वजह से राज asperger syndrome से ग्रसित हो जाता है, साथ ही उसकी याददाश्त भी चली जाती है।

सिमरन से मुलाकात

फिर राज को एक मुस्लिम फैमिली गोद ले लेती है उसका नाम बदलकर रिजवान खान रख देती है। वह अपनी ट्रीटमेंट के लिए सैन फ्रांसिस्को जाता है, जहां उसकी मुलाकात सिमरन से होती है। अब न सिमरन राज को पहचानती है, और न राज सिमरन को। दोनों में एक बार फिर प्यार हो जाता है। और दोनों शादी कर लेते है।

रा.वन

दोनों का एक बेटा होता है। जो कि एक दिन वीडियो गेम खेलते खेलते मर जाता है। फिर मिस्टर खान फैसला लेते हैं कि वो अपने बेटे की मौत का बदला लेगें। वो खुद को रोबोट बना लेते हैं और इस तरह मिस्टर खान बन जाते हैं रा.वन....

English summary
Fan made plot of Shahrukh Khan's most popular film, Dilwale Dulhania Le Jayenge, for its sequel.
Please Wait while comments are loading...