»   » So SWEET! शाहरूख- सलमान की दोस्ती अब रिश्तेदारी में बदल गई..

So SWEET! शाहरूख- सलमान की दोस्ती अब रिश्तेदारी में बदल गई..

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] अरे नहीं, नहीं.. इनके घर में कोई शादी नहीं होने वाली। बल्कि यह रिश्ता है भाई- भाई का। जी हां, शाहरुख खान का कहना है कि उन्हें सगे भाई की जरूरत महसूस नहीं होती, क्योंकि उनके पास सबसे अच्छे दोस्त 'भाईजान' सलमान खान हैं।

कोई शक नहीं कि जबसे शाहरूख- सलमान के दोस्ती की सेकेंड इनिंग्स की शुरूआत हुई है, दोनों स्टार अपने फैंस को एक के बाद एक झटका ही दे रहे हैं। कभी सलमान शाहरूख को बर्थडे विश करने उनके घर पहुंच जाते हैं। कभी शाहरूख बिग बॉस में आने की घोषणा करते हैं।

Unseen PICS: शाहरूख- काजोल का ऐसा रोमांस आपने नहीं देखा होगा!

कोई शक नहीं कि दोनों सुपरस्टार्स को यूं साथ देखकर फैंस के साथ साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री भी काफी खुश है। बहरहाल, हाल ही में ट्विटर पर फैंस के साथ सवाल- जवाब करते हुए एक फैन ने शाहरूख से पूछा- क्या आपको भाई की कमी महसूस होती है?

तो शाहरूख ने ऐसा जवाब दिया, जो किसी ने नहीं सोचा होगा। किंग खान ने कहा, मेरे दोनों बेटे अब मेरे दोस्त और भाई और सबकुछ हैं, मैं ऐसे ही ठीक हूं। और फिर 'भाईजान' हमेशा ही हैं। Shock.. लेकिन खुशी वाली..

यहां देखते हैं शाहरूख- सलमान के दोस्ती की कहानी-

बिग बॉस

जल्द ही दोनों खान बिग बॉस में साथ साथ दिखने वाले हैं। सलमान खान शो होस्ट करते दिखेंगे, जबकि शाहरूख दिलवाले का प्रमोशन करने बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगे।

 

आने वाली फिल्में

साल 2016 में शाहरूख खान अपनी दो फिल्मों के साथ धमाका करने वाले हैं- फैन और रईस.. जबकि सलमान खान अली अब्बास जफर की सुल्तान की तैयारी में व्यस्त हैं।

 

स्पेशल बर्थडे विश

सलमान खान ने शाहरूख को मिलकर जन्मदिन की बधाई दी थी। किंग खान ने अपनी और सलमान की तस्वीर को ट्विटर पर शेयर किया और लिखा- जन्मदिन पर सुल्तान के moves सिखाते हुए सलमान खान..

 

अर्पिता खान

अर्पिता खान की संगीत पर शाहरूख खान भी सलमान के घर पहुंचे थे। शाहरूख बिल्कुल घर के सदस्य की तरह लग रहे थे।

पार्टी में डांस

अर्पिता खान के रिसेप्शन पार्टी में दिल खोलकर डांस करते शाहरूख- सलमान। हाय.. किसी की नजर न लग जाए!

करण- अर्जुन

शाहरूख- सलमान की सबसे पॉपुलर फिल्म करण- अर्जुन की एक सीन.. फिल्म में दोनों भाई बने थे।

English summary
Shahrukh Khan calls Salman Khan his brother while talking to fans on twitter.
Please Wait while comments are loading...