»   » #SuperClash: रईस शाहरूख...काबिल ऋतिक...बादशाहो अजय!

#SuperClash: रईस शाहरूख...काबिल ऋतिक...बादशाहो अजय!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

ये खबरें तो सबको पता हैं कि शाहरूख खान की रईस सलमान खान की सुलतान के साथ ईद पर क्लैश नहीं हो रही है। लेकिन अभी तक फिल्म कब रिलीज़ हो रही है, इसको लेकर दुविधा है। कुछ सूत्रों का कहना है कि शाहरूख खान फिल्म 1 जुलाई को रिलीज़ कर सकते हैं। 
[ALSO READ: शाहरूख सलमान को साथ लाने में बिक जाउंगा] 

अब रईस की टीम ने आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी है कि फिल्म को अगले साल यानि जनवरी 2017 में रिलीज़ किया जाएगा। लेकिन 26 जनवरी वीकेंड पर पहले ही ऋतिक रोशन और अजय देवगन, बादशाहो और काबिल के साथ क्लैश कर रहे हैं।
[रईस में शुरू हुई बड़ी फेरबदल!] 

ऐसे में अब शाहरूख को भी वही तारीख चाहिए और तीन फिल्मों का एक ही दिन रिलीज़ होना, किसी के लिए भी घाटे का सौदा साबित हो सकता है। खासतौर से तब जब तीनों ही फिल्में बेहतरीन हो और अकेले रिलीज़ पर धमाका कर सकती हों। देखिए शाहरूख के पुराने क्लैश के हाल -

अजय - शाहरूख - ऋतिक

अजय देवगन और शाहरूख खान के आगे तो वैसे भी ऋतिक कहीं नहीं टिकेंगे। लेकिन अजय देवगन और शाहरूख खान का भी बॉक्स ऑफिस पर भिड़ना मुनासिब नहीं है।

कुछ कुछ होता है Vs बड़े मियां छोटे मियां

दोनों फिल्में एक साथ सिनेमाघरों में लगीं। हालांकि अमिताभ बच्चन और गोविंदा की टीम कोई जादू नहीं कर पाई!

मोहब्बतें - मिशन कश्मीर

हालांकि ऋतिक रोशन का जादू कहो ना प्यार है से ज़बर्दस्त तरीके से चला था लेकिन मोहब्बतें के आगे मिशन कश्मीर कोई जादू नहीं कर पाई।

ऐतराज़ Vs वीर ज़ारा

अक्षय कुमार की फिल्म अपने वक्त से काफी अागे की थी और फिल्म ने तालियां बटोरीं। लेकिन शाहरूख खान ने वीर ज़ारा से बॉक्स ऑफिस जीता था।

सांवरिया - ओम शांति ओम

शाहरूख खान की ओम शांति ओम ने रणबीर कपूर और सोनम कपूर के डेब्यू पर कैसा पानी फेरा था, ये तो सबको याद ही होगा। इतनी भी पुरानी बात नहीं!

डॉन - जानेमन

शाहरूख खान अमिताभ बच्चन के डॉन अवतार में आ रहे हैं, इतना ही फैन्स के लिए काफी था। वहीं सलमान खान की जानेमन ने बॉक्स ऑफिस पर पानी तक नहीं मांगा था।

चेन्नई एक्सप्रेस - वन्स अपॉन अ टाइम....

चेन्नई एक्सप्रेस और वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा का क्लैश ज़बर्दस्त माना जा रहा था। लेकिन रोहित शेट्टी की आंधी में अक्षय कुमार की फिल्म को इमरान - सोनाक्षी से कोई सपोर्ट नहीं मिला।

जब तक है जान - सन ऑफ सरदार

रिलीज़ डेट के लिए अजय देवगन और यशराज बैनर में काफी तू तू मैं मैं हुई। दोनों ही फिल्मों ने 100 करोड़ क्लब में अपनी एंट्री करवाई!

दिलवाले - बाजीराव मस्तानी

रणवीर कपूर नाम की आंधी ने शाहरूख - काजोल की जोड़ी को ऐसी ज़बर्दस्त टक्कर दी कि किसी ने सोचा भी नहीं था।

Please Wait while comments are loading...