»   » बाजीराव मस्तानी पर शाहरूख और दिलवाले पर दीपिका पादुकोण का REACTION!

बाजीराव मस्तानी पर शाहरूख और दिलवाले पर दीपिका पादुकोण का REACTION!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] तो दो अद्भुत फिल्मों की लड़ाई शुरू हो चुकी है। दिलवाले अगर खालिस देसी मसाला है तो बाजीराव मस्तानी एक विशुद्ध क्लास सिनेमा। दोनों ही फिल्मों पर ऑडियंस का लाइव रिस्पॉन्स ज़बर्दस्त है। लेकिन ये तो सब मानेंगे कि धीरे धीरे लोगों को शाहरूख और दीपिका को साथ देखने की आदत हो गई है।

ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर के बाद दोनों के साथ में डायलॉग्स लोगों को रट गए हैं। तो हमने सोचा कि माहौल को थोड़ा हल्का किया जाए। तो सोचिए अगर बेस्ट शाहरूख - दीपिका डायलॉग्स को बाजीराव मस्तानी VS दिलवाले का रिएक्शन बनाया जाए तो ये कितना मज़ेदार हो सकता है।


दोनों फिल्मों की टक्कर काफी धमाकेदार चल रही है। किसी को बाजीराव मस्तानी पसंद आ रही है तो किसी को दिलवाले। लेकिन शाहरूख और दीपिका एक दूसरे के साथ परफेक्ट लगते हैं ।


तो जानिए उनके बेस्ट रिएक्शन बाजीराव मस्तानी और दिलवाले पर - 

किसने बोली...

किसने बोली तुझे मेरे को इंदी आती नहीं....ये अंताक्षरी तो कोई नहीं भूला होगा। लेकिन अब जब सब बाजीराव मस्तानी को सब हल्के में ले रहे थे तो ये रिएक्शन तो बनता था
दीपिका - किसने बोली...तुझे कि मेरी...पिक्चर चलती नई..... 


ए....

आज कल तो वाकई दीपिका पादुकोण जिस फिल्म को छू दें, वो सोना हो जाती है तो इतना एटीट्यूड तो चलता है....हम लोग जिधर खड़ी होती,स्टेशन वहां से शुरू होती....Sorry...हिट फिल्म वहां से शुरू होती!


एक चुटकी सिंदूर....

एक बॉक्स ऑफिस हिट की कीमत तुम क्या जानो शाहरूख बाबू....
हर एक्टर का ख्वाब होता है, एक बॉक्स ऑफिस हिट...
हर अकेली हीरोइन के सर का ताज होता है...एक बॉक्स ऑफिस हिट! 


टक्कर...कैसी टक्कर

राहुल - टक्कर जैसा शब्द मेरी डिक्शनरी में है ही नहीं!


मीनम्मा - कहां से खरीदी ऐसी BOKWASSSSSS डिक्शनरी।


वैसे वाकई बाजीराव मस्तानी दिलवाले को कड़ी टक्कर दे रही है।


बड़ी बड़ी फिल्मों....

हालांकि जब से बाजीराव मस्तानी और दिलवाले के टक्कर की बात निकली है तब से शाहरूथ Vs दीपिका की अफवाहें भी चर्चा में हैं। लेकिन बड़ी बड़ी फिल्मों में ऐसी छोटी छोटी टक्कर तो होती रहती है सेनोरिटा!


छुट्टी कर दी

न्यू ईयर की छुट्टी पर इस साल अपनी इकलौती फिल्म हिट कराने चला था पर तुमने तो मेरी छुट्टी ही कर दी!!!!


वैसे वाकई बाजीराव मस्तानी लोगों को दिलवाले से ज़्यादा पसंद आ रही है।


भंसाली की फिल्म...

हालांकि बॉलीवुड में हर फिल्म बहुत ही मेहनत से बनाई जाती है। लेकिन कुछ फिल्में बहुत ही ज़्यादा प्यार से बनाई जाती है। और भंसाली की फिल्में दूसरी कैटेगरी में जाती हैं।


किस्मत बड़ी... चीज़....

हालांकि अभी दोनों फिल्मों में टक्कर है पर शाहरूख की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो आगे ही रहेगी। लेकिन ये डायलॉग दीपिका को ही शाहरूख को याद दिला देना चाहिए।


AWWW

फिर भी अगर बॉक्स ऑफिस पर बाजीराव मस्तानी नहीं चली तो शाहरूख दीपिका को ये ज़रूर समझाएंगे कि फिल्मों की तरह बॉक्स ऑफिस पर और अवार्ड में भी अंत में सब ठीक हो जाता है....HAPPYS ENDINGSS और अगर ऐसा नहीं हुआ...... 


English summary
If Shahrukh - Deepika dialogues are turned into Dilwale Bajirao Mastani reactions they will be a hilarious conversation!
Please Wait while comments are loading...