»   » सलमान के सामने ऐश का इतना मज़ाक आज तक कोई नहीं उड़ा पाया!

सलमान के सामने ऐश का इतना मज़ाक आज तक कोई नहीं उड़ा पाया!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहिद कपूर और करण जौहर की दाद देनी पड़ेगी। क्योंकि सलमान खान के सामने आज तक ऐश्वर्या राय का इतना मज़ाक आज तक किसी ने नहीं उड़ा पाया। बात हो रही है करण जौहर और शाहिद कपूर जिन्होंने हाल ही में ज़ी सिने अवार्ड्स होस्ट किया।

लेकिन इसी दौरान इन दोनों ने कुछ ऐसी हरकत की जिसकी वजह से सलमान खान भले ही खुश हुए होंगे लेकिन ऐश्वर्या राय को ज़रूर इन दोनों की ये हरकत पसंद नहीं आई होगी। एक परफॉर्मेंस के दौरान दोनों ने आज की फिल्मों के पोस्टर्स पर कमेंट किया।
[''डियर सलमान खान, जज़्बा फ्लॉप करने के लिए धन्यवाद"!] 

'की एंड का' का किसिंग पोस्टर देखकर उन्होंने कहा कि फिल्म का नाम की का नहीं बल्कि मीका होना चाहिये था।  इसके बाद जज़्बा का पोस्टर आया। मज़ाक में ही सही लेकिन शाहिद ने कहा कि ऐश इरफान से कह रही हैं कि लोगों ने फिल्म देख ली है अब भागो।

इसके बाद बारी आई सलमान खान की फिल्म सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान के पोस्टर की। शाहिद ने सलमान और उनकी फिल्म के पोस्टर की जमकर तारीफ़ की। 
[ऐश - कैट का नाम सुन...चुप हो गए सलमान] 

खैर, खुद सलमान का भी लोगों ने काफी मज़ाक उड़ाया है -
 

संजय लीला भंसाली

संजय ने हालांकि साफ साफ तो नहीं कहा पर उनका ये कहना ही काफी था सलमान जहां खड़े हो जाते हैं वो फिल्म अपने आप 300 करोड़ कमा लेती है। फिर बात संभालते हुए भंसाली ने कहा कि मतलब सलमान अलग लेवेल पर हैं।

तिग्मांशु धूलिया

पान सिंह तोमर डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया ने भी एक बार कहा था कि इस देश में लोगों को अगर सलमान के फोटो की रील चला कर भी दिखा दो केवल, तो भी फिल्म कमा लेगी।

अनुराग बसु

बर्फी डायरेक्टर अनुराग बसु ने हाल ही में कहा था कि वो सलमान की बजाय हमेशा रणबीर को चुनेंगे क्योंकि बॉक्स ऑफिस से ज़्यादा चैलेंज अच्छी फिल्में और अच्छे किरदार होते हैं।

अनुराग कश्यप

अनुराग कश्यप ने साफ कहा था कि उनके पास सलमान जैसा दर्शक वर्ग नहीं है जो कुछ भी देख लें। यह लड़ाई अनुराग के भाई और दबंग डायरेक्टर अभिनव कश्यप के कारण शुरू हुई थी।

दिबाकर बनर्जी

डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी के डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी ने कहा था कि वो 40 साल के हीरो को 18 साल की हीरोइन से रोमांस करते ना देखना चाहेंगे ना किसी को देखने की सलाह देंगे।

गोविंदा

गोविंदा की बेटी को सलमान लॉन्च करने वाले थे और फिर दोनों के बीच कुछ तो गड़बड़ हुई। हाल ही में गोविंदा कहते दिखे थे कि सलमान जैसे लोग पहले लॉन्च करते हैं फिर बाद में एहसान जताते हैं।

राहुल ढोलकिया

रईस के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने तो हिट एंड रन केस के फैसले के बाद खुलकर लिखा था कि कभी शराब पीकर गाड़ी मत चलाइए क्योंकि हादसे हो जाते हैं और उसी से होते हैं जो शराब में धुत होता है पर वही गाड़ी चलाता है।

ऑल इंडिया बकचोद

AIB ने तो खुलकर सलमान खान के खिलाफ लिखा और उनके हिट एंड रन केस के अलावा उनकी फिल्मों पर भी कमेंट किया कि भाई कि इस देश में पूजा होती है। भाईदूज उनको डेडिकेट कर देना चाहिए।

सोनू निगम

सोनू निगम ने किक के लिए हैंगओवर रिकॉर्ड किया था लेकिन उनसे पूछे बिना सलमान ने गाना रिकॉर्ड कर रिलीज़ भी कर दिया। बाद में सोनू ने कहा था कि अब तो मैं बताता ही नहीं कौन से गाने गा रहा हूं क्या पता किसी और आवाज़ में रिलीज़ हो जाए।

English summary
Shahid Kapoor ridicules Aishwarya Rai and praises Salman Khan.
Please Wait while comments are loading...