»   » #ChatpatiKhabar: "क्या करीना सच में प्रेग्नेंट है?" - शाहिद

#ChatpatiKhabar: "क्या करीना सच में प्रेग्नेंट है?" - शाहिद

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

करीना कपूर प्रेगनेंट हैं या नहीं है के बीच गपशप गली में सबसे मसालेदार खबर आ ही चुकी है। और वो है कि इस सवाल का जवाब जानने की सबसे ज़्यादा खलबली मची है शाहिद कपूर को।

अब हम समझ रहे हैं कि आपने अपने दिमाग में मिर्च मसाला लगाना शुरू कर दिया है लेकिन शाहिद और करीना बड़े हो गए हैं। बस एक आप ही हैं जो बड़े नहीं हो पा रहे हैं। 
[सैफ और शाहिद के बीच ऐसा कुछ नहीं हुआ है!] 

शाहिद ये बात इसलिए जानना चाहते थे क्योंकि वो सैफ अली खान के साथ रंगून में काम कर रहे हैं। वहीं शाहिद उड़ता पंजाब में भी करीना के साथ काम कर रहे हैं। तो अगर ये खबर सच है तो कम से कम शाहिद करीना कपूर और सैफ अली खान को बधाई तो दे सकें। 
[15 सालों से बेवकूफ बना रही हैं करीना कपूर] 

वैसे इत्तेफाक इतना तगड़ा है कि एक तरफ जहां शाहिद कपूर ने खुलेआम ऐलान कर दिया था कि वो बाप बनने वाले हैं वहीं करीना कपूर भी अगर खबरों की मानें तो 3.5 महीने से प्रेग्नेंट हैं। 

खैर जानिए उड़ता पंजाब के प्रमोशन में शाहिद करीना ने एक दूसरे पर कितनी मज़ेदार बात की - 
 

तुमने शराब पी है?

फिल्म प्रमोशन के दौरान शाहिद ने आईडिया दिया कि फिल्म ड्रग्स के बारे में है तो सब लोग ऐसे पेश आओ जैसे हर वक्त नशे में है। तो करीना ने उनका मज़ाक उड़ाते हुए कहा - ना तुमने कभी दारू पी है, ना ड्रग्स किया है। तुम्हें पता भी है नशे में होना क्या होता है।

प्रेगनेंट हैं करीना?

शाहिद के कानों में जबसे ये बात पड़ी है कि करीना कपूर प्रेगनेंट हैं तब से वो ये कंफर्म करने की कोशिश में लग गए हैं कि क्या वाकई करीना प्रेगनेंट हैं। 

करीना का नाम लिया!

प्रमोशन के दौरान सब शाहिद करीना के बारे में पूछने से कतरा रहे थे लेकिन एक रिपोर्टर ने पूछ ही लिया। तो शाहिद का रिएक्शन था अरे आपने हमारा नाम लिया और सब हंस पड़े!

फिल्म में चार लोग हैं

एक रिपोर्टर ने शाहिद से पूछने की कोशिश की कि आपको साथ काम करके कैसा लगा। शाहिद ने साफ पूछा किसके साथ ? फिल्म में चार लोग हैं आप किसके बारे में पूछना चाह रहे हैं।

सैफ और शाहिद कूल हैं

वहीं करीना से पूछा गया कि रंगून के सेट पर शाहिद और सैफ के बीच कोल्ड वार चलती है। तो करीना का कहना था - किसने कहा? दोनों बहुत कूल हैं और साथ में मस्त रहते हैं।

हमें बहुत मज़ा आया

शाहिद ने एक बार तो झल्ला कर कहा कि आप सबको पता है कि फिल्म में मेरा और करीना का साथ में कोई सीन नहीं है। फिर भी पूछते रहते हो। क्या कहूं - हां हमें साथ में काम करके बहुत मज़ा आया!

जब वी मेट सीक्वल

जब वी मेट सीक्वल के बारे में पूछने पर दोनों ने जवाब दिया कि वो फिल्म वहीं खत्म होगी। अब नई कहानी ला रहे हैं तो वो देखो ना यार!

इम्तियाज़ अली चले गए!

एक रिपोर्टर ने शाहिद से पूछा कि क्या इम्तियाज़ अली उन्हें और करीना को लेकर वापस फिल्म बनाएंगे। इसके बाद शाहिद का जवाब था कि वो MOVE ON कर चुके हैं।

हां मैं बाप बनने वाला हूं

इसी इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने चीख चीख कर कहा कि हां मैं बाप बनने वाला हूं। क्योंकि रिपोर्टर उनसे कुछ और सवाल करना ही नहीं चाह रहे थे।

English summary
Shahid Kapoor is curious to know about Kareena Kapoor's pregnancy.
Please Wait while comments are loading...