»   » #Flashback : ये क्या कह बैठे शाहिद..बुरा मान गईं करीना कपूर

#Flashback : ये क्या कह बैठे शाहिद..बुरा मान गईं करीना कपूर

अब एक बार दोनों का पुराना अफेयर चर्चाओं में है। इसकी वजह एर पुराना वीडियो है।

Written by: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

अभिनेता शाहिद कपूर और करीना कपूर आज भले ही अपने-अपने पार्टनर के साथ हैप्पीली मैरीड हों लेकिन दोनों के पास्ट को लेकर अक्सर चर्चाएं होती रहती हैं। वहीं अब एक बार दोनों का पुराना अफेयर चर्चाओं में है। इसकी वजह एर पुराना वीडियो है।

[बस एक तस्वीर...और वायरल हो गई गौरी खान और उनका बेटा]

इस वीडियो में शाहिद कपूर और करीना एक साथ मीडिया से बात करते हुए दिख रहे हैं वहीं मीडिया के एक सवाल पर शाहिद ने कुछ ऐसा कह दिया जो खुद करीना को अच्छा नहीं लगा। दरअसल एक सवाल के जवाब में शाहिद ने कह दिया कि करीना मेरी सीनियर एक्ट्रेस हैं और ये बात करीना को पसंद नहीं आई।

shahid-kapoor-embarrassed-kareena-kapoor-calling-her-senior

बता दें कि एक वक्त था जब दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों ने कभी अपना ये रिलेशनशिप मीडिया से नहीं छुपाया। वे कई बार इस रिश्ते को लेकर सवालों को खुलेआम जवाब देते दिखाई दे जाते थे। शायद यही वजह है कि मीडिया में अब तक उनकी पास्ट से जुड़ी हुई खबरें उछलती रहती हैं।

जब शाहिद ने कहा

जब शाहिद ने कहा

शाहिद ने एक पुराने इंटव्यू के दौरान मसखरे अंदाज में कहा था कि 'मैं बहुत खुश हूं कि मुझे करीना के साथ काम करने का मौका मिला, वे मेरी सीनियर एक्ट्रेस हैं।' वहीं इस पर इम्बैरेस हुईं करीना ने हंसते हुए कहा 'क्या बकवास कर रहे हो।'

सुपरस्टार होंगे शाहिद

सुपरस्टार होंगे शाहिद

वहींं उस दौरान करीना भी अपने ब्वॉयफ्रेंड के बारे में मीडिया के सामने तारीफें करती नहीं थकती थीं। करीना ने कहा था कि 'मुझे लगता है कि मजह दो साल के अंदर शाहिद एक बड़े सुपरस्टार बन चुके होंगे।'

करीना के साथ कैमिस्ट्री पर बोले शाहिद

करीना के साथ कैमिस्ट्री पर बोले शाहिद

वहीं जब शाहिद-करीना एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, उस दौरान उन्होंने करीना के साथ कैमिस्ट्री को लेकर मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा था कि पर्सनल लाइफ में करीना के साथ कैमिस्ट्री अच्छी होने का फायदा ऑनस्क्रीन पर दिख जाता है। जिसके चलते हमारी जोड़ी स्क्रीन पर भी परफेक्ट दिखती है।

बेबो कंट्रोल करती थीं करियर

बेबो कंट्रोल करती थीं करियर

वहीं उस दौरान खबरें थीं कि करीना कपूर शाहिद के करियर को कंट्रोल करती थीं। जिसके चलते एक बार करीना ने शाहिद को करण जौहर की फिल्म में काम करे से मना कर दिया था।

करीना के साथ फ्यूचर पर शाहिद

करीना के साथ फ्यूचर पर शाहिद

पुराने दिनों में जब मीडिया ने शाहिद से करीना के साथ फ्यूचरको लेकर सवाल किया था तो शाहिद खुले तौर पर बोलते दिखे थे कि हम जल्द ही इस बारे में सोचेंगे।

एक साथ की हैं छह फिल्में

एक साथ की हैं छह फिल्में

करियर की बात करें तो शाहिद और करीना ने साथ में कुल छह फिल्में की हैं। मिलेंगे-मिलेंगे, फिदा, 36 चाइना टाउन, जब वी मेट, चुप चुप के, उड़ता पंजाब उन्हीं फिल्मों में से हैं।

इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं शाहिद

इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं शाहिद

आज की बात करें तो फिलहाल शाहिद अपनी आने वाली फिल्मों पर काम कर रहे हैं। जल्द ही शाहिद संजय लीला भंसाली की फिल्म पदमावती में दिखाई देंगे।

करीना कर रही हैं इन पर काम

करीना कर रही हैं इन पर काम

दूसरी तरफ करीना भी प्रेग्नेंनसी के बाद नई फिल्मों पर जल्द ही काम शुरू करने वाली हैं। करीना आने वाली फिल्म वीरे दी वेडिंग में दिखाई देंगी।

WHAT OTHERS ARE READING
English summary
shahid Kapoor Embarrassed Kareena Kapoor By Calling Her something weird, know why
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos