»   » भले 'शाहरुख' पर पड़े भारी लेकिन 'सलमान' के स्टारडम से डर गए भंसाली!

भले 'शाहरुख' पर पड़े भारी लेकिन 'सलमान' के स्टारडम से डर गए भंसाली!

सलमान खान अपनी फिल्म टाइगर जिंदा है कि रिलीज डेट अनाउंस की भंसाली पद्मावती के लिए नई रिलीज डेट खोज रहे हैँ।

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान के सामने अच्छे अच्छे सितारों के होश उड़ जाते हैं। उनका स्टारडम ही कुछ ऐसा है कि कोई उनके सामने नहीं टिकता है। बाकी बड़े से बड़े स्टार की फिल्में क्लैश कर जाए लेकिन सलमान खान के साथ फिल्म क्लैश करने की हिम्मत आज की तारीख में किसी के पास नहीं है। 

[एक बार फिर हुआ सलमान खान-विवेक ओबरॉय का आमना सामना..और फिर!]

अब संजय लीला भंसाली को ही देख लीजिए भले उन्होंने पिछले साल शाहरुख खान के दिलवाले के साथ अपनी बाजीरान मस्तानी रिलीज की और बाजीराव मस्तानी हिट भी रही लेकिन अब वो सलमान खान के साथ अपनी फिल्म नहीं रिलीज करना चाहते। 

क्या है मामला

दरअसल एक लीडिंग एंटरटेनमेंट पोर्टल के खबर की माने तो संजय लीला भंसाली अपनी फिल्म पद्मावती अगले साल 22 दिसंबर को रिलीज करना चाहते थे लेकिन जैसे सलमान खान की टाइगर जिंदा है कि रिलीज डेट 22 दिसंबर अनाउंस की गई संजय लीला भंसाली ने पद्मावती की रिलीज डेट 17 नवंबर 2017 कर दी।

पिछले साल शाहरुख से क्लैश

पिछले साल शाहरुख खान की दिलवाले के साथ संजय लीला भंसाली की बाजीराव मस्तानी क्लैश हुई थी और इससे संजय लीला भंसाली को नहीं बल्कि शाहरुख खान को ही नुकसान हुआ था लेकिन संजय लीला भंसाली को पता है कि पहले के मुकाबले शाहरुख खान का स्टारडम अब कम हुआ है जबकि सलमान इकलौते ऐसे स्टार हैं जिनकी फिल्म के साथ फिल्म क्लैश हुई तो औंधे मुंह गिरेगी।

सलमान को नहीं पसंद भंसाली

ये बात सबको पता है कि सलमान खान को संजय लीला भंसाली नहीं पसंद हैं। दोनों की लड़ाई काफी सालों से जगजाहिर है। गुजारिश के रिलीज के समय तो सलमान खान ने यहां तक कह डाला था कि कोई कुत्ता भी फिल्म देखने नहीं जाएगा। 

बाजीराव-मस्तानी के कारण मनमुटाव

दरअसल दोनों में मनमुटाव बाजीराव मस्तानी की वजह से आया था। संजय लीला भंसाली काफी सालों पहले से इस फिल्म पर काम कर रहे थे और इसमें सलमान खान को कास्ट करना चाहते थे और सलमान खान पहले ऐश्वर्या राय को फिर कैटरीना कैफ को इस फिल्म में चाहते थे जो संजय लीला भंसाली को पसंद नहीं था।

अब कोई चारा नहीं

सच्चाई ये भी है कि अगर दोनों में झगड़ा नहीं भी होता तो भी सलमान खान की फिल्म के साथ अपनी फिल्म को क्लैश कराने की हिम्मत कोई नहीं करेगा यहां तक की शाहरुख खान भी अपनी फिल्म रईस को सुलतान के साथ रिलीज नहीं किए। 

तीन सुपरस्टार फिर भी डर

आप सोच सकते हैं कि फिल्म में शाहिद कपूर, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जैसे बड़े स्टार के होने के बाद भी सलमान खान अकेले भारी पड़ेंगे े सच्चाई शायद संजय लीला भंसाली को पहले से पता है। 

किसी ने नहीं की हिम्मत

ऐसा नहीं है कि सिर्फ संजय लीला भंसाली बल्कि पिछले कई सालों से सलमान खान की फिल्म के साथ कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है।

English summary
Sanjay Leela Bhanali fears to clash with Salman Khan also last year he clashed with Shahrukh.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos