»   » SHOCK.. संजय दत्त ने ये सुपरहिट सीक्वल कर दी REJECT

SHOCK.. संजय दत्त ने ये सुपरहिट सीक्वल कर दी REJECT

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कुछ ही दिनों पहले खबर आई थी कि निर्देशक इंद्र कुमार अपनी धमाल फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म 'टोटल धमाल' शुरु करने वाले हैं। लेकिन इस फिल्म में ना संजय दत्त होंगे, ना रितेश देशमुख।

बाहुबली, दंगल के बीच.. सुपरहिट हो गई ये फिल्म.. 100 प्रतिशत मुनाफा

पहले कहा गया था कि संजय दत्त की निर्देशक से कुछ कहासुनी हो गई, जिस वजह से उन्होंने फिल्म छोड़ दिया। बहरहाल, संजय दत्त के फिल्म रिजेक्ट करने की रियल वजह यहां हम आपको बताते हैं।

Sanjay Dutt

संजय दत्त के फिल्म छोड़ने की दो वजह थी- पहली परेशानी की डेट की.. संजय दत्त के फिलहाल कई फिल्में लाइन में हैं। वहीं दूसरी वजह थी एडल्ट कॉमेडी। जी हां, संजय दत्त अब ए़डल्ट कॉमेडी नहीं करना चाहते और इसीलिए उन्होंने फिल्म रिजेक्ट कर दी। 

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में संजय दत्त और रितेश की जगह अब अनिल कपूर और अजय देवगन दिखेंगे। हालांकि अभी तक कास्ट को लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। 

यहां जानें आने वाली सीक्वल फिल्में- 

टाईगर जिंदा है

टाईगर जिंदा है

सलमान- कैटरीना की फिल्म 'एक था टाईगर' का सीक्वल इस साल दिसंबर में आने वाला है- टाईगर जिंदा है।

गो गोआ गॉन 2

गो गोआ गॉन 2

दिनेश विजेन ने हाल ही में कंफर्म किया है कि गो गोआ गॉन की सीक्वल पर काम किया जा रहा है। फिल्म में पहली वाली ही कास्ट होगी।

बागी 2

बागी 2

टाईगर श्राफ की फिल्म बागी का सीक्वल बागी 2 भी 2018 में आने के लिए तैयार है।

बदलापुर 2

बदलापुर 2

श्रीराम राघवन की फिल्म 'बदलापुर' के सीक्वल पर काम किया जा रहा है। जहां कोई एक्टर नहीं.. बल्कि मुख्य किरदार में एक्ट्रेस दिखेंगी। फिल्म का पूरा कास्ट नया होगा।

नो एंट्री में एंट्री

नो एंट्री में एंट्री

वहीं, सलमान खान की फिल्म नो एंट्री का सीक्वल नो एंट्री में एंट्री भी धीरे धीरे आगे बढ़ रही है। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है।

कृष 4

कृष 4

ऋतिक रोशन के कृष सीक्वल कृष 4 भी 2018 में आ सकती है। इस फिल्म की तैयारी शुरू कर दी गई है।

डॉन 3

डॉन 3

शाहरूख खान की फिल्म डॉन का तीसरा पार्ट भी आने वाला है.. फिल्म में शाहरूख ही होंगे.. यह कंफर्म है। लेकिन फिलहाल फिल्म रिलीज कब होगी.. यह पता नहीं..

धूम 4

धूम 4

धूम 4 को लेकर फिलहाल सिर्फ यही कंफर्म है कि फिल्म को आदित्य चोपड़ा डाइरेक्ट करेंगे। फिल्म में सलमान खान के होने की अफवाह भी शामिल है।

English summary
Sanjay Dutt refused to be a part of Total Dhamaal because of this reason. Here read the full story.
Please Wait while comments are loading...