»   » संजय दत्त को आया एक्स गर्लफ्रेंड का फोन..बोलीं- हम दोनों का वो राज मत खोलना

संजय दत्त को आया एक्स गर्लफ्रेंड का फोन..बोलीं- हम दोनों का वो राज मत खोलना

Written by: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक आने वाले दिनों में कितना कमाल कर पाती है ये तो देखने वाली बात होगी लेकिन ये फिल्म अभी से ही मीडिया की सुर्खियां खूब बटोर रही है। आए दिन फिल्म को लेकर कोई न कोई चर्चा होती रहती है। जिसके चलते ये फिल्म रिलीज से पहले ही काफी लाइमलाइट में है।

[SHOCKING : कंगना का 'बाहुबली' के साथ रोमांस..फिर बड़ा झगड़ा..आप जानते हैं ये राज?]

कभी फिल्म में रणबीर कपूर का लुक तो कभी संजय दत्त की जिंदगी से जुड़ी कोई बात फिल्म को सुर्खियों से हटने नहीं देती। वहीं ऐसे में फिल्म से जुड़ी एक और खबर ने फिर से इस फिल्म की तरफ मीडिया का ध्यान खींच लिया है।

sanjay-dutt-refused-madhuri-dixit-character-his-biopic

ये खबर जुड़ी है संजय दत्त की एक्स गर्लफ्रेंड से। संजय दत्त की बायोपिक की खबर सुनकर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड इतनी घबरा गईं कि उन्होंने फोन करके संजय को इस फिल्म इस ट्रैजिक लवस्टोरी का जिक्र नहीं करने को कहा है। जहां एक तरफ संयज को बीते दिन याद आ गए वहीं दूसरी तरफ उन्होंने इल फिल्म में उनकी ये लवस्टोरी नहीं दिखाए जाने के लिए कह दिया है।

नहीं पता चलेंगी सारी बातें

नहीं पता चलेंगी सारी बातें

अगर आपको लगता है कि इस बायोपिक में आपको संजय की लाइफ से जुड़ी सारी बातें पता चलेंगी, तो आप गलतफहमी में हैं क्योंकि फिल्म में सिर्फ वहीं दिखाया जाएगा जो संजय दत्त चाहेंगे और वे कभी अपने इमेज खराब करने वाली बातें नहीं खोलने देंगे।

नहीं फिल्माए जाएंगे ये सीन

नहीं फिल्माए जाएंगे ये सीन

हमारे बेहद ही करीबी सूत्र ने हमें बताया है कि फिल्म में वो सीन्स नहीं फिल्माए जाएंगे, जिसकी वजह से ऑडिएंस संजय दत्त के बारे में अपनी गलत राय बनाए।

रोचक होगी ये फिल्म

रोचक होगी ये फिल्म

संजय दत्त एक ऐसे अभिनेता है जिन्होंने अपने लाइफ में बहुत से उतार-चढ़ाव देखने है। बहुत कुछ पाया है और बहुत कुछ खोया है। देशद्रोह का इल्जाम भी झेला है। हालांकि अब संजय दत्त ने अपनी सजा पूरी कर ली है और बाइज्जत बरी भी किए जा चुके है। ऐसे में संजय दत्त की जीवनी फिल्मी पर्दे पर देखना काफी रोचक होगा।

फिल्म में नहीं होंगी माधुरी

फिल्म में नहीं होंगी माधुरी

‘दत्त' फिल्म में संजय दत्त और अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के अफेयर की चर्चा नहीं होगी। फिल्म में संजय दत्त की पहली पत्नी और विदेश में रह रहीं उनकी बेटी के बारे में ज़िक्र नहीं होगा।

माधुरी ने किया था फोन

माधुरी ने किया था फोन

खबरों की मानें तो खुद माधुरी दीक्षित ने संजय दत्त को फोन करने कहा कि, उनके अफेयर का ज़िक्र फिल्म ना करें। जिसके बाद इस फिल्म में उनका कैरेक्टर हटाया जा रहा है।

अफेयर का वो जमाना

अफेयर का वो जमाना

बताया जाता है कि एक जमाने में दोनों के अफेयर के चर्चे जोरों पर थे। दोनों एक-दूसरे के साथ कई बार देखे गए थे। वहीं बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया और वे अलग हो गए।

राजकुमारी हिरानी ने बताया

राजकुमारी हिरानी ने बताया

फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी राजकुमार हिरानी को दी गई है। संजय दत्त ने राजकुमार हिरानी से कहा है कि वे फिल्म में उनके जिन्दगी से जुड़े कोई भी ऐसे दृश्य ना फिल्माएं जिससे उनकी छवी बुरी दिखे।

रणबीर के अलावा फिल्म में होंगे ये स्टार्स

रणबीर के अलावा फिल्म में होंगे ये स्टार्स

‘दत्त' नाम की फिल्म में संजय दत्त का किरदार अभिनेता रणबीर कपूर निभा रहें है। इस फिल्म में मनीषा कोईराला, परेश रावल और दीया मिर्जा भी अहम किरदार में हैं। फिल्म नए साल के मौके पर रिलीज होगी।

English summary
sanjay dutt refused for madhuri dixit character in his biopic, know why
Please Wait while comments are loading...