»   » जब ऋषि कपूर को पीटने घर पहुंच गए थे संजय दत्त.. यहां जानें क्यों!...

जब ऋषि कपूर को पीटने घर पहुंच गए थे संजय दत्त.. यहां जानें क्यों!...

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

ऋषि कपूर की बॉयोग्राफी 'खुल्लम खुल्ला' में इस घटना का जिक्र किया गया है, जब ऋषि कपूर को पीटने के लिए उनके घर तक पहुंच गए थे संजय दत्त और गुलशन ग्रोवर। बहरहाल, यह घटना कब, क्यों और कैसे हुई इसका ब्यौरा भी है हमारे पास।

sanjay dutt

एक इंटरव्यू के दौरान गुलशन ग्रोवर ने पूरी घटना इस तरह बताई- अफवाह थी कि ऋषि कपूर एक्ट्रेस टीना मुनिम को पसंद करने लगे हैं। और उस वक्त संजय दत्त टीना के साथ थे। लिहाजा, जब ऋषि वाली बात संजय के कानों तक पहुंची तो संजय दत्त भड़क गए और गुलशन ग्रोवर के साथ मिलकर ऋषि कपूर को पीटने का प्लान बनाया।

''..और चांस मिलते ही.. मैंने हंसते हुए शाहरूख खान को छू लिया....''

दोनों ऋषि कपूर तक पहुंच ही गए थे कि बीच में ही उनकी मुलाकात नीतू कपूर से हो गई। उस वक्त ऋषि कपूर- नीतू सिंह की शादी नहीं हुई थी। बहरहाल, नीतू कपूर ने उन्हें समझाया कि इस बात में कोई सच्चाई नहीं है।

संजय दत्त का गुस्सा फिर शांत हो गया। बहरहाल, एक आज का दिन है जब ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर संजय दत्त बॉयोपिक फिल्म में संजय दत्त का किरदार अदा करने वाले हैं। यह काफी दिलचस्प है।

English summary
Here’s why Sanjay Dutt once wanted to beat up Ranbir Kapoor’s father Rishi Kapoor. The incident revealed in Rishi Kapoor's biography.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos