»   » 'सलमान नहीं है तो नहीं सही...उनके बिना भी जमकर होगी पार्टी!'

'सलमान नहीं है तो नहीं सही...उनके बिना भी जमकर होगी पार्टी!'

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान ने भले ही संजय दत्त को पार्टी ना दी हो लेकिन बाकी बॉलीवुड उनके स्वागत में पलकें बिछा चुका है। अगर खबरों की मानें तो अगले एक महीने में संजय दत्त के वेलकम के लिए कुल 24 पार्टियां इंतज़ार कर रही हैं। ये सब पार्टियां उनके करीबी दोस्त दे रहे हैं।

सलमान खान और संजय दत्त बहुत अच्छे दोस्त हैं और संजय दत्त आज कल जेल में हैं ये तो सब जानते हैं लेकिन अगर कुछ नहीं जानते वो ये कि जेल से संजय दत्त अपने दोस्तों को खत लिखते हैं और उन्हें उनके जवाब भी मिलते हैं।
[OOPS: नशे में धुत....संजय दत्त ने अनाउंस कर दी मुन्नाभाई 3] 

यही कारण है कि जब संजय दत्त जेल से बाहर आए तो सबको उम्मीद थी कि सबसे बड़ी पार्टी संजय दत्त देंगे लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं। इतना ही नहीं, सलमान खान ने तो अब तक उनका ज़िक्र भी नहीं किया।

वहीं उनका ट्रेनर संजय दत्त को फिल्मों के लिए फिट कर रहा है और जेल से निकलते ही संजय दत्त ने कहा था कि सलमान मेरे छोटे भाई जैसा है। इतने सालों में उसने बहुत तरक्की कर ली है।

लेकिन फिलहाल सलमान का रवैया कोई नहीं समझ पा रहा - 

पहले से किया था ऐलान

पहले से किया था ऐलान

ये तो साफ हो चुका है कि सलमान खान संजय दत्त को इग्नोर कर रहे हैं। जब से संजय दत्त जेल से बाहर आए हैं, सब उनसे मिलने पहुंच चुके हैं सिवाय भाई के।

कब से था इंतज़ार

कब से था इंतज़ार

सलमान खान से कुछ महीनों पहले पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि संजय दत्त के जेल से बाहर आते ही वो पार्टी देंगे। लेकिन संजू के जेल से बाहर आते ही सब अचानक बदल गया।

दो फिल्मों से बढ़ी दूरी

दो फिल्मों से बढ़ी दूरी

मीडिया रिपोर्ट के कारण इस दूरी का कारण हैं दो फिल्में। पहली दत्त और दूसरी सुलतान। एक तो संजू बाबा ने सुलतान रिजेक्ट की और दूसरा दत्त का हीरो रणबीर कपूर का होना।

कोई और कारण?

कोई और कारण?

केवल फिल्में कारण होना किसी को हज़म नहीं आ रहा है। लेकिन फिलहाल कोई तीसरा कारण नहीं दिख रहा अब तक सलमान खान के संजय दत्त से ना मिलने का।

पहुंच चुका है पूरा बॉलीवुड

पहुंच चुका है पूरा बॉलीवुड

गौरतलब है कि अब तक संजय दत्त से मिलने पूरा बॉलीवुड पहुंच चुका है। उनके छूटते ही शाहरूख रात में तीन बजे उनसे मिलने पहुंचे लेकिन सलमान नहीं पहुंचे।

कहां है बिज़ी

कहां है बिज़ी

ऐसा भी नहीं है कि सलमान खान बहुत बिज़ी हैं और शहर में नहीं है। कई मौकों पर उन्हें यहां वहां देखा गया पर संजय दत्त से मिलने अब तक सलमान खान क्यों नहीं पहुंचे ये किसी की समझ में नहीं आ रहा।

कर दिया इग्नोर

कर दिया इग्नोर

हाल ही में दोनों एक शादी में साथ पहुंचे लेकिन दोनों ने ही एक दूसरे को इग्नोर कर दिया। अब बॉलीवुड की इतनी गहरी दोस्ती केवल रणबीर कपूर की वजह से टूट जाए...किसी को हज़म नहीं हो रहा।

आखिरी मुलाकात

आखिरी मुलाकात

संजय दत्त के सरेंडर करने से पहले की तस्वीर। संजय काफी परेशान थे और सलमान खान उनसे मिलने उनके घर कोलाबा हाइट्स पहुंचे थे।

पार्टी की थी अफवाह

पार्टी की थी अफवाह

संजय दत्त के जेल से निकलने पर सलमान के बाउंसर पहुंचे थे और अफवाह थी कि सलमान के पणवेल फार्महाउस में संजय दत्त के लिए पार्टी का भी इंतज़ाम किया गया है।

 
English summary
Sanjay Dutt has to attend so many parties except Salman Khan's bash.
Please Wait while comments are loading...