»   » WAR 2017: शाहरूख से भिड़ने के लिए आमिर ने पीके 2 को बनाया मोहरा!

WAR 2017: शाहरूख से भिड़ने के लिए आमिर ने पीके 2 को बनाया मोहरा!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] सामने से ना सही लेकिन आमिर खान ने तय किया है कि शाहरूख से कोई ना कोई तो पंगा लेंगे ही। वहीं रणवीर सिंह ने जब से शाहरूख से टक्कर लेकर उन्हें चारों खाने चित किया है तब से कम से कम बॉलीवुड के कुछ स्टार्स में हिम्मत आ गई है कि सुपरस्टार्स के सामने खड़े हो पाएं।

और अब जब रणवीर सिंह स्टार बन गए हों तो रणबीर कपूर कैसे चुप बैठेंगे। तो बस रणबीर कपूर ने भी शाहरूख खान से भिड़ने का मन बना लिया है। और इसमें उनका साथ देंगे आमिर खान। पीके के आखिरी सीन में रणबीर आमिर के चेले बने थे।
[DHAMAKA: संजय दत्त की बॉलीवुड वापसी...बैक 2 बैक फिल्में!] 

तो बस पीके ने अपने पीके 2 रणबीर को अपना क्रिस्मस तोहफे में दे दिया है। रणबीर कपूर की संजय दत्त बायोपिक क्रिस्मस 2017 को रिलीज़ होने की पूरी संभावना है। राजकुमार हिरानी ने इसकी पुष्टि कर दी है। 

लेकिन यहीं आकर अटक जाती है बात शाहरूख की फिल्म की। आनंद एल राय बौनों पर एक फिल्म बना रहे हैं जिसकी लीड फिलहाल तक तो शाहरूख खान हैं और ये फिल्म भी 2017 में ही रिलीज़ होने की संभावना है। यानि कि 2015 का बॉक्स ऑफिस रीकैप होगा 2017 में!
[तगड़ा Rumor: सुलतान को REJECT करने का कारण रणबीर कपूर?]

जानिए बॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी सुपरस्टार टक्कर और उनके नतीजे - 

जब तक है जान Vs सन ऑफ सरदार

जब तक है जान Vs सन ऑफ सरदार

2012 की दीवाली ने फैन्स को निराश भले ही किया हो पर बॉक्स ऑफिस पर दोनों ही फिल्मों की कमाई ताबड़तोड़ थी। शाहरूख खान की जब तक है जान और अजय देवगन की सन ऑफ सरदार एक साथ रिलीज़ हुई थी।

गोलमाल रिटर्न्स Vs फैशन

गोलमाल रिटर्न्स Vs फैशन

दो मल्टीस्टारर फिल्में। सबको लगा था कि गोलमाल रिटर्न्स फैशन को खा जाएगी और शुरूआत में ऐसा लगा भी लेकिन प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत की फिल्म ने धीरे धीरे अपने लिए जगह बना ही ली। वहीं रोहित शेट्टी की गोलमाल 2 ने हंसी के दंगे करवाए थे।

तारे ज़मीन पर Vs वेलकम

तारे ज़मीन पर Vs वेलकम

सब जानते हैं कि आमिर खान परफेक्शनिस्ट हैं। इस बार भी वो कुछ ऐसा ही लेकर आए थे। और अक्षय कुमार की वेलकम को नॉर्मल मसाला फिल्म माना जा रहा था लेकिन बॉक्स ऑफिस पर दोनों ही फिल्में बखूबी टिकीं और लोगों के दिल में भी।

वीर ज़ारा Vs ऐतराज़

वीर ज़ारा Vs ऐतराज़

ऐतराज़ को वीर ज़ारा के सामने रिलीज़ करना एक गलती थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शाहरूख खान के सामने कैसे टिक पाती लेकिन धीरे धीरे फिल्म ने रफ्तार पकड़ी थी और बेहतरीन रिव्यू के बाद फिल्म ने शाहरूख के सामने भी एवरेज से ऊपर कमाई की थी।

घायल Vs दिल

घायल Vs दिल

आमिर खान और माधुरी दीक्षित के रोमांस के साथ सनी देओल मीनाक्षी शेषाद्रि का एंग्री अवतार। लेकिन लोगों ने दोनों फिल्म देखीं और दोनों ही फिल्म को काफी पसंद किया गया। दोनों ही फिल्में उस साल की टॉप 10 बॉक्स ऑफिस में थीं।

शोले Vs जय संतोषी मां

शोले Vs जय संतोषी मां

ये बॉलीवुड का सबसे बड़ा और दिलचस्प क्लैश था। एक तरफ रमेश सिप्पी की शोले और दूसरी तरफ जय संतोषी मां। दोनों ही फिल्में रिलीज़ होते के साथ ही लोगों का ध्यान खींचने लगी थीं। और जय संतोषी मां आज भी पौराणिक फिल्मों की लिस्ट में टॉप पर रहती है।

राजा हिंदुस्तानी Vs घातक

राजा हिंदुस्तानी Vs घातक

एक बार फिर आमिर खान और सनी देओल बॉक्स ऑफिस पर भिड़ें। राजा हिंदुस्तानी ने तहलका मचाया तो घातक को भी अच्छे खासे दर्शक वर्ग ने पसंद किया था।

लगान Vs गदर

लगान Vs गदर

सनी देओल और आमिर खान में कुछ है। हालांकि इस बार तो कुछ ज़्यादा ही हो गया। लगान और गदर दोनों ही फिल्में पीरियड ड्रामा थीं और बॉक्स ऑफिस की दोनों फिल्मों ने मिलकर बैंड बजा दी थी।

सुपरस्टार Vs सुपरस्टार

सुपरस्टार Vs सुपरस्टार

बॉलीवुड में कई बार ऐसा हुआ है जब दो सुपरस्टार आपस में भिड़े और दोनों की ही फिल्में ज़बर्दस्त तरीके से चलीं। और सबसे अच्छा क्लैश मूमेंट है अमिताभ बच्चन के पास जो अपनी ही चार फिल्मों से भिड़े थे।

English summary
Sanjay Dutt biopic has a release date and Aamir Khan gifts it to him.
Please Wait while comments are loading...